Mirzapur News: 'कार्रवाई करो वरना हाथ-पैर तोड़ देंगे', भड़के बीजेपी विधायक ने घुमाया एसडीएम को फोन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2402562

Mirzapur News: 'कार्रवाई करो वरना हाथ-पैर तोड़ देंगे', भड़के बीजेपी विधायक ने घुमाया एसडीएम को फोन

mirzapur news: सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने एसडीएम सदर को अल्टीमेटम दिया है कि अगर लेखपाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो उसके हाथ-पैर तोड़ दिए जाएंगे. 

Mirzapur News: 'कार्रवाई करो वरना हाथ-पैर तोड़ देंगे', भड़के बीजेपी विधायक ने घुमाया एसडीएम को फोन

मिर्जापुर: सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने एसडीएम सदर को अल्टीमेटम दिया है कि अगर लेखपाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो घूसखोर लेखपाल के हाथ-पैर तोड़ दिए जाएंगे. ग्रामीणों ने आरोप लगाया था कि लेखपाल ने नशे में धुत होकर गाली गलौच करने का आरोप लगाया है. जिस पर भड़के विधायक ने यह एक्शन लिया है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल बीजेपी सदर विधायक रत्नाकर मिश्रा बीते दिन जन्माष्टमी के मौके पर नीबी गहरवार गांव पहुंचे थे. यहां आयोजित एक कार्यक्रम में ग्रामीणों ने शिकायत की  कि लेखपाल उनके साथ अभद्रता और गाली गलौच करता है. साथ ही लेखपाल पर धन उगाही का भी आरोप लगाया.  इतना सुनते ही बीजेपी विधायक भड़क गए. उन्होंने फौरन एसडीएम सदर आशाराम वर्मा को फोन लगाया और लेखपाल के खिलाफ एक्शन लेकने का निर्देश दिया. 

बीजेपी विधायक ने कहा,  एसडीएम साहब घूसखोर लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई कीजिए नहीं तो उसके हाथ पैर तोड़ दिए जाएंगे. एसडीएम ने आरोपी लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है. बीजेपी विधायक के एक्शन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि लेखपाल पैमाइश और वरासत के लिए धन उगाही करता है, जिसकी कई बार शिकायत की गई है. बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर कोई अधिकारी लोगों से धन उगाही या अभद्रता करता हो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. फिलहाल एसडीएम ने आरोपी लेखपाल को गाली गलौच का ऑडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया है,साथ ही मामले की जांच तहसीलदार को सौंपी है. 

यह भी पढ़ें -  Ayodhya News: अयोध्या में करोड़ों की लाइटें चोरी करने वाला मास्टरमाइंड पकड़ा गया, चोर ने ही कराई थी चोरी की FIR

यह भी पढ़ें -   रामलला की मूर्ति बनाने वाले योगीराज को मिला कितना पैसा, राम मंदिर ट्रस्ट को घर बैठे 204 करोड़ का तोहफा

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं  प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news