Unnao Accident: उन्नाव में भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, चार बाइक सवारों को रौदते हुए निकला कंटेनर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2302655

Unnao Accident: उन्नाव में भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, चार बाइक सवारों को रौदते हुए निकला कंटेनर

Unnao Accident : उन्नाव में शुक्रवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 1 गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की वजह ओवरटेक बताई जा रही है. 

Unnao Accident: उन्नाव में भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, चार बाइक सवारों को रौदते हुए निकला कंटेनर

Unnao Accident (ज्ञानेंद्र प्रताप): उन्नाव में शुक्रवार देर रात हुए भीषण सड़क  हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 1 गंभीर रूप से घायल हुआ है. जानकारी के मुताबिक दो बाइक सवार चार लोगों को कंटेनर ने रौंद दिया. तीन युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. हादसे की वजह ओवरटेक बताई जा रही है. 

मियागंज कस्बे की घटना
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव सड़क से किनारे करवाए. पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में लिया है. सभी युवकों की शिनाख्त हुई है, सभी पास के ही रहने वाले हैं, घटना आसीवन थानाक्षेत्र के मियागंज कस्बे के पास की है. तीनों की मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा काटा है। फिलहाल पुलिस ने समझा बूझकर किसी तरह मामले को शांत कराया है.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में बांगरमऊ लखनऊ रोड के मियागंज सीएचसी के सामने शुक्रवार के शाम थाना क्षेत्र के मेवाती टोला कस्बा मियागंज के रहने वाले अभय (17), अभिषेक (15) पुत्रगण वंशराज उर्फ कल्लू, जय (12) पुत्र बबलू एक ही बाइक पर सवार होकर घर से निकले और किसी काम से जा रहे थे.

इसी दौरान सुभाष नगर हरदोई ग्रामीण का रहने वाला सर्वेश राठौर का 25 वर्षी बेटा सौरभ अपाचे बाइक से जा रहा था. दोनों बाइकों के आमने-सामने भिड़ंत हो गई. भिड़ंत हो जाने से एक बाइक पर सवार तीन किशोर अभय, अभिषेक, जय को टक्कर लगने से सड़क पर गिर गए. इसी दौरान पीछे से आ रहे तीर रफ्तार ट्रक ने तीनों को रौंद दिया जिससे दर्दनाक मौत हो गई.

तीनों की मौत होने के बाद कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे रो-रो कर बहाल होने लगे उधर एक्सीडेंट की सूचना पर आसीवन प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया. इस दौरान परिजन हंगामा करने लगे और आक्रोशित हो गए. घंटो देरी के बाद पुलिस ने परिजनों को किसी तरह समझाया बुझाया और मामले को शांत कराया. तीनों मृतकों के शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही ट्रक चालक को ट्रक समेत हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू की है.

Damaged Note Exchange: कटे-फटे नोट मिल जाए तो घबराएं नहीं, इन‍ नियमों के तहत आसानी से बदलें नोट

kanwar yatra 2024: कांवड़ यात्रा कब से, सावन में गंगाजल लाने के लिए भोले बाबा के भक्तों का उमड़ेगा सैलाब

 

 

Trending news