Kanpur News: आईआईटी कानपुर में बनेगा मेडिकल रिसर्च सेंटर, 500 बेड का सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल बनाने को दी मंजूरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2288661

Kanpur News: आईआईटी कानपुर में बनेगा मेडिकल रिसर्च सेंटर, 500 बेड का सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल बनाने को दी मंजूरी

UP Cabinet Decision :​ योगी कैबिनेट की बैठक में 41 प्रस्ताव पास हुए है जिसमे ट्रांसफर पॉलिसी को मंजूरी दी गई, 26 पेयजल परियोजनाओं के मंजूरी दी गई, आईआईटी कानपुर में मेजिकल रिसर्च सेंतर बनने के लिए भी मंजूरी दी गई है. 

IIT Kanpur

UP Cabinet Decision Today:​ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को कैबिनेट बैठक हुई. इस कैबिनेट मीटिंग में यूपी की ट्रांसफर पॉलिसी, नमामि गंगे प्रोजेक्ट समेत 41 प्रस्ताव पास हुए हैं. इससे प्रदेश में ताबड़तोड़ तबादले का रास्ता साफ हो गया है. नई नीति के तहत समूह क और ख के अफसरों में से 20 प्रतिशत का ही तबादला होगा. ज्यादा समय से जमे अफसरों को हटाया जाएगा. कानपुर, बरेली, लखीमपुर खीरी जैसे जिलों को भी कैबिनेट ने तोहफे दिए हैं.

आईआईटी कानपुर
योगी कैबिनेट की बैठक में 41 प्रस्ताव पास हुए है जिसमे ट्रांसफर पॉलिसी को मंजूरी दी गई, 26 पेयजल परियोजनाओं के मंजूरी दी गई, आईआईटी कानपुर में मेडिकल रिसर्च सेंतर बनने के लिए भी मंजूरी दी गई है. बता दें कि आईआईटी कानपुर में अब मेडिकल रिसर्च सेंटर बन सकता है. योगी कैबिनेट बैठक में यहां 500 बेड का सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल बनाने की मंजूरी दी गई है.

तबादला नीति मंजूर
योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट ताबड़तोड़ फैसले ले रही है. कैबिनेट से तबादला नीति मंजूर कर ली है. बता दें कि विभागाध्यक्षो को सिर्फ 19 दिन ही तबादले का अधिकार मिलेंगे. सभी विभगाध्यक्ष 30 जून तक ही तबादला कर सकेंगे, जिले में तीन व मंडल में सात साल वाले दायरे में आएंगे.

 

और पढ़ें- UP Cabinet Meeting: यूपी कैबिनेट में 41 प्रस्तावों को मंजूरी, ट्रांसफर पालिसी मंजूर, अब किए जा सकेंगे तबादले

Trending news