हाथरस घटना पर कुमार विश्वास का ट्वीट ''भगत सिंह को भी आधी रात बिना अंतिम संस्कार जलाया था''
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand757291

हाथरस घटना पर कुमार विश्वास का ट्वीट ''भगत सिंह को भी आधी रात बिना अंतिम संस्कार जलाया था''

देश की बड़ी हस्तियां इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं. इसमें कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर सरकार और पुलिस पर निशाना साधा है.

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

हाथरस: यूपी के हाथरस में हुई रेप की घटना से पूरे देश में गुस्सा चरम पर है. देश की बड़ी हस्तियां इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं. इसमें कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर सरकार और पुलिस पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा ''सूर्यास्त के बाद, विधान के विपरीत, घरवालों से छुपाकर,जबरन,अपनी सरकार व पुलिस के बल पर गुपचुप तरीक़े से “हम सदा शासक रहेंगे” की सोचवाले अहंकारी अंग्रेजों ने शहीद ए आज़म भगतसिंह, सुखदेव व राजगुरु को बिना अंतिम संस्कार किए जलाया था.'' परिवार का आरोप है कि देर रात हाथरस पुलिस ने बिना अनुमति के रेप पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया था. हाथरस पुलिस के रवैये को गैर जिम्मेदाराना माना जा रहा है.

 गौरतलब है कि हाथरस जिले के चंदपा थाने क्षेत्र के एक गांव में बीते 14 सितंबर को मवेशियों के लिए चारा लेने खेत गई 19 वर्षीय दलित लड़की को गांव के ही चार युवकों ने अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया था. हैवानों ने युवती के साथ दरिंदगी करने के बाद उसको जान से मारने की नीयत से उसका गला दबाया था, जिससे युवती के गर्दन की हड्डी टूट गई थी. लड़की को पहले अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, फिर हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया था. यहां इलाज के दौरान मंगलवार सुबह पीड़िता की मौत हो गई.

WATCH LIVE TV

Trending news