लखीमपुर खीरी: हिस्ट्रीशीटर मिर्ची ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, गोली लगने से चौकी इंचार्ज समेत 2 ग्रामीण घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand906956

लखीमपुर खीरी: हिस्ट्रीशीटर मिर्ची ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, गोली लगने से चौकी इंचार्ज समेत 2 ग्रामीण घायल

घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी तादाद में पुलिस बल के साथ पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दिए हैं.  पुलिस और ग्रामीणों पर फायरिंग करने वाले शातिर अपराधी की तलाश में 4 टीमों का गठन किया है.

लखीमपुर खीरी: हिस्ट्रीशीटर मिर्ची ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, गोली लगने से चौकी इंचार्ज समेत 2 ग्रामीण घायल

दिलीप मिश्रा\ लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में मिर्जी नाम के बादमाश को पकड़ने गई पुलिस पर कई राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार समेत दो ग्रामीण घायल हो गए. इस बीच अंधेरे का लाभ उठाकर मिर्ची और उसके साथी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

ग्नने के खेत में छुपा था मिर्ची 
जिले की पुलिस मुखबिर की सूचना पर निघासन कोतवाली के पडुआ चौकी के पठानपुरा गांव में हिस्ट्रीशीटर  मिर्ची और उसके साथी गन्ने के खेत में छुपे हुए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और मिर्ची व उसके साथियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा. लेकिन, जवाब में मिर्ची और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर कई राउंड फायरिंग कर दी. अपराधियों की फायरिंग में पुरवा चौकी इंचार्ज अशोक कुमार के हाथ में एक गोली का छर्रा लगा. साथ ही 2 ग्रामीणों को भी गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए.

चार टीमों का किया गया गठन
घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए फायरिंग करने वाला शातिर हिस्ट्रीशीटर तौकीर उर्फ मिर्ची मौके वारदात से फरार होने में कामयाब हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी तादाद में पुलिस बल के साथ पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचकर मामले की जांच के साथ पुलिस और ग्रामीणों पर फायरिंग करने वाले शातिर अपराधी की तलाश में 4 टीमों का गठन किया है. फरार अपराधी मिर्ची पर पहले से ही चोरी डकैती के साथ कई मामले दर्ज बताए जा रहे हैं. 

लॉकअप से पहले हो चुका है फरार 
बता दें, मिर्ची इससे पहले भी थाना निघासन के लॉकअप से भी फरार होने में कामयाब हो गया था. घटना में कहीं ना कहीं पुलिस का लचर रवैया सामने आया है, जहां पर बिना किसी तैयारी के ही चौकी इंचार्ज अशोक कुमार दो पुलिसकर्मियों व 3 ग्रामीणों को साथ में लेकर ऐसे शातिर अभियुक्त की धरपकड़ के लिए निकल गए. मामले में अच्छी बात यह रही कि ना तो किसी पुलिसकर्मी और ना ही किसी ग्रामीण को गंभीर चोट लगी  लेकिन प्रोफेशनल पुलिस का दावा करने वाली यूपी पुलिस बदमाश के सामने लाचार नजर आई.

बरेली: विधवा को पानी में नशे की गोली देकर गैंगरेप, बहन से मिलने आई थी महिला 

दूसरी शादी करना इंजीनियर को पड़ा महंगा, वरमाला से पहले ही पुलिस ले आई थाने

FUNNY VIDEO: LOCKDOWN में बच्चा बन गया 'स्पाइडरमैन', यूजर्स बोले- अब तो स्कूल खोल दो

WATCH LIVE TV

Trending news