Bahraich News: कठघरे में बहराइच की DM मोनिका रानी और SP वृंदा शुक्ला, लगातार दूसरे दिन बवाल, हालात क्यों नहीं भांप सके जिले के अफसर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2472058

Bahraich News: कठघरे में बहराइच की DM मोनिका रानी और SP वृंदा शुक्ला, लगातार दूसरे दिन बवाल, हालात क्यों नहीं भांप सके जिले के अफसर

Bahraich Violence: बहराइच में लगातार दूसरे दिन भी हिंसा जारी है. हालात को काबू में करने के लिए हर तरह की कोशिश की जा रही है. वैसे, हिंसा को लेकर जिले के पुलिस व प्रशासनिक अफसर कठघरे में हैं उन्हें लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं.

Bahraich Violence News\

बहराइच: बहराइच में लगातार दूसरे दिन हिंसा जारी है जिसे काबू में करने के लिए हर तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. हालांकि, हिंसा रोकने की कार्रवाई और हालात को काबू में करने की कोशिश को लेकर जिले के पुलिस और प्रशासनिक अफसर कठघरे में हैं. प्रशासनिक व्यवस्था से लेकर अफसरों की कार्रवाई पर कई सवाल उठाए जा रहा हैं.बहराइच की डीएम से लेकर एसपी कठघरे में क्योंकि लगातार दूसरे दिन भी बहराइच में बवाल जारी है. सवाल उठ रहे हैं कि जिले के अफसर आखिर हालात क्यों नहीं भांप सके. 

सवालों के घेरे में बहराइच एसपी और डीएम 
सवाल उठ रहे हैं कि पहले दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दिन दोनों पक्षों में हुए संघर्ष के समय पुलिस हालात काबू नहीं कर सकी. इस हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा का शव जब सोमवार को उसके गांव लाया जा रहा था, तो उस वक्त हजारों की भीड़ गांव और आसपास के इलाके में पहुंच गई. उपद्रवियों ने कई वाहनों और दुकानों में आग लगा दी, लेकिन पुलिस हालात संभाल नहीं सकी. सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या स्थानीय खुफिया बल एलआईयू इससे बेखबर था. पहले दिन हुए खूनखराबे के बाद भी दूसरे दिन भी ढिलाई बरती गई. जिले की एसपी वृंदा शुक्ला और जिलाधिकारी मोनिका रानी भी इन्हीं सवालों के घेरे में हैं.

दूसरे दिन भी हालात बेकाबू
आज सुबह की बात करें तो दूसरे दिन भी बहराइच में स्थति तनावपूर्ण बनी रही. मौके पर फिर से भीड़ जमा हुई और उग्र प्रदर्शन किया जाने लगा. यहां कर कि भीड़ इतनी  उग्र हो गई कि देखते ही देखते तोड़फोड़ शुरू हो गई. दुकानों को चुन-चुनकर निशाना बनाया गया. गाड़ियों के शोरूम में भी आज आगजनी हुई और घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई. किसी तरह भीड़ को पुलिस ने काबू में किया लेकिन फिर भी लॉ एंड ऑर्डर को लेकर अफसरों पर सवाल उठाए जा रहे हैं. दरअसल, भीड़ को शहर से दूर लेजाने की कोशिश कामयाब रही पर शहर के बाद भीड़ ने उपद्रव गांवों में शुरू कर दिया. वहीं दूसरी ओर यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने सख्ती से दंगाइयों से निपटने के निर्देश जारी कर दिए हैं. ताजा हालात पर रिपोर्ट मांगी और अफवाह फैलाने वालों पर भी सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

और पढ़ें- जब सीधे रिवाल्वर तान बहराइच की सड़क पर उतरे अमिताभ यश, बिगड़े हालात तो एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने संभाली कमान 

और पढ़ें- Bahraich News: बहराइच में बिगड़े हालात, ताजा हिंसा के बाद इंटरनेट बंद, सीनियर अफसरों ने डाला डेरा

देखें वीडियो- जब रिवॉल्वर लेकर सड़क पर निकला सिंघम, UP STF प्रमुख अमिताभ यश ने उपद्रवियों को ललकारा

Trending news