Bahraich News: बहराइच में फिर भेड़ियों का हमला, ढाई साल के मासूम समेत दो हुए शिकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2409312

Bahraich News: बहराइच में फिर भेड़ियों का हमला, ढाई साल के मासूम समेत दो हुए शिकार

Bahraich Wolf Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच में लगातार हो रहे भेड़ियों के हमलों से लोग अभी भी सदमे में है. इसी बीच एक बार फिर आदमखोर ने शानिवार रात 2 लोगों पर हमला कर दिया.

Wolf Attack

Bahraich Wolf Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच में लगातार हो रहे भेड़ियों के हमलों से लोग अभी भी सदमे में है. इसी बीच एक बार फिर आदमखोर ने शानिवार रात 2 लोगों पर हमला कर दिया. 3 वर्षीय पारस पर देर रात 2.15 बजे हमला किया वहीं 55 वर्षीय कुन्नूलाल पर सुबह 5.20 बजे हमला हुआ. इसके बाद दोनों को सीएचसी महसी में इलाज चल रहा है.  

देर रात भेड़िए ने बच्चे की गर्दन पर किया अटैक
पारस की मां ने बताया कि रात को 1 से 2 के बीच में जब वह अपने घर में सो रहे थे अचानक भेड़िया ने बच्चों की गर्दन पर अटैक कर दिया. बच्चे ने चारपाई को मजबूती से पकड़ लिया भेड़िया उसे खींच रहा था लेकिन बच्चे ने चारपाई नहीं छोड़ी अचानक हम लोगों के शोर मचाने पर भेड़िया बच्चों को छोड़कर भाग गया. इसकी वजह से पारस की गर्दन पर दांत के गहरे घाव हैं.

कमरे में वापस लौटे तो भेड़िया अंदर बैठा था
वहीं दूसरी तरफ लगभग 55 वर्षीय कुन्नूलाल ने बताया कि सुबह 4 से 5 के बीच जब वह अपने घर से निकाल कर बाहर पेशाब के लिए गए था. जब कमरे में वापस लौटे तो देखा भेड़िया अंदर बैठा था और उनके चारपाई पर बैठते ही गर्दन पर अटैक कर दिया. कुन्नू लाल की आवाज निकलना बंद हो गई लेकिन फिर भी उन्होंने भेड़िए से हाथापाई की. अन्य लोगों के शोर मचाने पर भेड़िया उन्हें भी छोड़कर भाग निकला. उनका मानना है कि अगर उनकी जगह पर कोई बच्चा होता तो शायद वह उसे खींच ले जाता घर में बच्चे भी मौजूद थे जिनकी जान बच गई.

जानवर का नेचर क्या है
बहराइच में भेड़ियों के हमले में घायल हुए कुन्नूलाल और पारस का इलाज सीएचसी महसी में चल रहा है यहां मौजूद डॉक्टर आशीष वर्मा ने बताया कि एक को रात में और एक को सुबह यहां पर लाया गया. जो प्रारंभिक उपचार है वह किया जा रहा है. दोनों के गर्दन पर दातों के निशान थे. जिससे कहा जा सकता है कि किसी खतरनाक जानवर ने उनके ऊपर हमला किया है. रेबीज का इंजेक्शन दिया गया है अभी इन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा. उनकी गर्दन में जो सलाइवा मिला है उसकी जांच फॉरेंसिक वाले करेंगे. इसके बाद यह पता चल पाएगा की जानवर का नेचर क्या है फिलहाल दोनों खतरे से बाहर हैं. 

और पढ़ें- Bahraich News: बहराइच का वो बदक़िस्मत गांव जहां भेड़िये के हमले में सात बच्चों की मौत, मासूम क्यों बन रहे निशाना

Bahraich News: पकड़ा गया 35 गांवों की नींद हराम कर चुका आदमखोर भेड़िया, बहराइच में 8 लोगों को बनाया निवाला

 

Trending news