बहराइच में आदमखोर भेड़िये ने किया 8वां शिकार, नरभक्षी को मारने बंदूक लेकर उतरे बीजेपी विधायक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2401108

बहराइच में आदमखोर भेड़िये ने किया 8वां शिकार, नरभक्षी को मारने बंदूक लेकर उतरे बीजेपी विधायक

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िए का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बीते दो माह के भीतर भेड़िए ने जिले में 8 लोगों की जिंदगियां निगल ली हैं. प्रशासन और विधायक के अथक प्रयासों के ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Bahraich News

Bahraich News /राजीव शर्मा: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िए का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बीते दो माह के भीतर भेड़िए ने जिले में 7 लोगों की जिंदगियां निगल ली हैं. बीती रात भी 60 साल की बुजुर्ग महिला को अपना शिकार बना लिया. लेकिन चीफ कंजरवेटर रेणु सिंह और भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह द्वारा घटनाओं को संदिग्ध करार देने के बाद लोगों के जेहन में तमाम तरह के संदेह का सवाल गहरा गया है.

पुलिस और फोरेंसिक की टीमें कर रहीं जांच
मौके पर कई जिलों की टीमों के साथ ही पुलिस और फोरेंसिक की टीमें मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. बीती रात DM (मोनिका रानी) और SP (वृन्दा शुक्ला) ने महसी इलाके का दौरा कर पीड़ितों से हाल जाना. वहीं DM और SP के वापस आते ही आदमखोर ने हमला कर एक 60 वर्षीय महिला को मौत के घाट उतार दिया. जबकि पड़ोस के गांव की एक युवती को घायल कर फरार हो गया. इस घटना से गांव में चीख पुकार मच गई. सूचना पाते ही महसी के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने अपनी लाईसेंसी बंदूक लेकर आदखोर की तलाश करते नजर आए.

घटना महसी के कुम्हारन पुरवा गांव की
घटना महसी के कुम्हारन पुरवा गांव की है. जहां की निवासी रीता देवी (60) घर के आंगन में सो रही थी. इसी दौरान पहुंचे भेड़िया ने उन पर हमला कर दिया. शोर सुनकर परिजन भी दौड़े तो भेड़िया रीता देवी को घायल अवस्था में छोड़ भाग गया. परिजन आनन फानन में उन्हें लेकर सीएचसी महसी पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने रीता को मृत घोषित कर दिया. मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

दूसरी घटना खैरीघाट थाना क्षेत्र की
वहीं दूसरी घटना खैरीघाट थाना क्षेत्र की है जहाँ के भवानीपुर के मजरा लोनियनपुरवा निवासी काजल (25) पर भी हमला किया. काजल घर में सो रही थी. गंभीर रूप से घायल काजल को इलाज के लिए सीएचसी महसी मे भर्ती कराया गया है.

वन विभाग के साथ जिले की 32 टीमें कर रहीं तलाश
भेड़िया प्रभावित 32 गांवों में डीएम ने टीम तैनात की है. इसके साथ ही 11 अधिकारियों को नोडल बनाया है. वहीं, बहराइच डीएफओ अजीत प्रताप के साथ सभी रेंज, कतर्नियाघाट के सभी रेंज, गोंडा, श्रावस्ती और बलरामपुर की टीमों के साथ-साथ डीएफओ बाराबंकी आकाशदीप बधावन भी तलाश में जुटे हैं. ड्रोन कैमरों से निगरानी के साथ-साथ जाल और पिंजरा भी लगा है. लेकिन इन सबके बावजूद भेड़िया लगातार चकमा देकर हमले कर रहा है. जिससे पूरे इलाके में दहशत है.

यह भी पढ़ें - खून का प्यासा भेड़िया, 7वां शिकार कर डाला, दादी की गोद से 8 साल की खुशबू को उठा ले गया

यह भी पढ़ें - सड़क पर दौड़ता टैंकर स्कूली बच्चों पर चढ़ा, एक की मौत 2 घायल

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News, lakhimpur khiri News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news