Bahraich News: पहले दबोचा फिर जंगल में खींच ले गया, बहराइच में तेंदुए ने किसान की हत्या की
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2452004

Bahraich News: पहले दबोचा फिर जंगल में खींच ले गया, बहराइच में तेंदुए ने किसान की हत्या की

Bahraich News: बहराइच में एक किसान की तेंदुए ने जान ले ली, बताया जा रहा है कि किसान खेत में काम करने व खेत की रखवाली करने के लिए गया था तभी तंदुए ने दबोच लिया.

Leopard attack In Bahraich

बहराइच: बहराइच में तेंदुए ने एक किसान की जान ले ली, किसान खेत में काम करने और खेत की रखवाली करने गया था कि तभी तंदुए एक खेत से बाहर निकला और एकाएक ही किसान पर हमला कर बैठा. इसके बाद किसान को खींच कर ले गया. वहीं किसान जब काफी समय तक घर नहीं लौटा तो परिजन उसे ढूंढते निकले. जब परिजन खेत में पहुंचे तो वहां पर किसान का क्षत-विक्षत और खून से लथपथ शव पड़ा देखा. 

वनकर्मी टीम मौके पर पहुंची
बताया जा रहा है कि ककरहा रेंज के जंगल से सटे धर्मपुर बेझा गांव के रहने वाला यह किसान अपने खेत की रखवाली कर रहा था. वहीं ग्रामीणों ने रेंज कार्यालय में इस घटना की सूचना दी जिसके बाद वनकर्मी टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के ककरहा रेंज के कोतवाली मुर्तिहा अंतर्गत धर्मपुर बेझा गांव निवासी कंधई (40) जगजीवन का घर के निकट खेत पर किसान रखवाली कर रहा था. इसी बीच वह बाग में कुछ काम के लिए जा रहा था कि तभी जंगल से निकल कर तेंदुआ आ गया. फिलहाल मृत किसान का पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

और पढ़ें- ना ड्रोन.. ना पिंजड़ा...आदमखोर को अब मादा भेड़िये के जरिये प्रेम जाल में फंसाने की तैयारी 

और पढ़ें- Bahraich News: बहराइच में खूंखार भेड़ियों के बाद तेंदुए की दहशत, CCTV में कैद हुआ तेंदुआ 

Trending news