Road accident: फतेहपुर में नशे में धुत रईसजादों ने कई वाहनों को मारी टक्‍कर, सीतापुर में पिता-पुत्र की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2415924

Road accident: फतेहपुर में नशे में धुत रईसजादों ने कई वाहनों को मारी टक्‍कर, सीतापुर में पिता-पुत्र की मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां सीतापुर में देर रात तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार पिता और पुत्र को जोरदार टक्कर मार कर दी. वहीं फतेहपुर में एक रईसजादे ने शराब के नशे में अपनी कार से कई गाड़ियों को टक्कर मार दी.  

UP Road Accident

UP Road accident: यूपी के सीतापुर मे बुधवार देर रात के कल्ली चौकी क्षेत्र के उचौलिया गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. यह पूरा मामला मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र का है. आपको बता दें कि बाइक सवार संदीप कुमार पथरिया गांव थाना संदना का रहने वाला है जो बाइक पर अपने बेटा अंकुश के पीछे बैठा था. पिकअप की टक्कर से पिता और बेटे की मौके पर मौत हो गई. वहीं इस हादसे में कई लोग घायल हो गए जिनको सीएचसी मछरेहटा मैं इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहीं आरोपी पिकअप चालक पिकअप छोड़कर मौके से फरार हो गया. वही हादसे के बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. इसके बाद परिजनों की पुलिस से तीखी नोंकझोक हुई जिसके बाद पुलिस ने उन्हें समझा कर शव को सड़क से हटवा दिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

फतेहपुर हादसा
फतेहपुर में एक रईसजादे ने शराब के नशे में धुत होने से अपनी तेज रफ्तार स्कार्पियो से कई गाड़ियों में टक्कर मार दी. इस दुर्घटना को अंजाम देने के बाद युवक वहां से भाग गया. इतना ही नहीं गाड़ी अनियंत्रित होकर मस्जिद में घुस गई. गाड़ी की टक्कर लगने से तीन लोगों को गंभीर चोट आई है. इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार युवक भी घायल हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी से युवक को रेस्क्यू किया. यह हादसा सदर कोतवाली के जीआईसी स्कूल के पास का है. 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Lakhimpur kheri News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

और पढ़ें- यूट्यूबर एल्विश यादव से लखनऊ ED टीम आज करेगी पूछताछ, रेव पार्टी में जहर सप्लाई करने का आरोप

Noida News: नोएडा के स्कूल में KG की छात्रा से बैड टच, स्कूल मैनेजमेंट पर भी लगे आरोप

 

Trending news