12 साल के मासूम को घर से खींच ले गया गुलदार, ग्रामीणों में लापरवाही को लेकर आक्रोश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand818537

12 साल के मासूम को घर से खींच ले गया गुलदार, ग्रामीणों में लापरवाही को लेकर आक्रोश

मामला बिजनौर के भोगपुर इलाके का है. यहां रहने वाले बंशीलाल का बेटा विशाल (12 साल) अपने घर में दोपहर के समय नल से पानी पी रहा था. 

गुलदार (फाइल फोटो), इनसेट (मृतक विशाल)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में वन विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते एक गुलदार रिहायशी इलाके में घुस गया. यहां नल से पानी पीने गए एक 12 साल के मासूम बच्चे पर गुलदार ने हमला कर दिया. गुलदार बच्चे को घसीटता हुआ गन्ने के खेत में ले गया. ग्रामीणों की चीख-पुकार सुनकर गुलदार भाग गया, लेकिन तब तक मासूम दम तोड़ चुका था. इस घटना के बाद ग्रामीणों में वन विभाग की लापरवाही को लेकर आक्रोश है.

काम की खबर: 1 जनवरी से बदल जाएंगे आपके रोजमर्रा से जुड़े ये नियम, जेब भी होगी ढ़ीली

क्या है मामला?
मामला बिजनौर के भोगपुर इलाके का है. यहां रहने वाले बंशीलाल का बेटा विशाल (12 साल) अपने घर में दोपहर के समय नल से पानी पी रहा था. उसी दौरान गुलदार ने घर में घुसकर उस पर हमला कर दिया और पास के गन्ने के खेत में खींचकर ले गया. हालांकि उस दौरान ग्रामीणों ने गुलदार से बालक को छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत की, लेकिन वो मासूम को नहीं बचा सके. आनन-फानन में घायल विशाल को सीएचसी ले जाया गया. जहां पर डॉक्टर ने विशाल को मृत घोषित कर दिया.

साल 2021 का पूरा कैलेंडर, जानिए प्रमुख व्रत और त्योहार  

वन विभाग से पहले भी की थी शिकायत
मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि  काफी वक्त से गुलदार रिहायशी इलाके में दिखाई दे रहा था. इस बात की शिकायत ग्रामीणों ने वन विभाग से की थी, लेकिन उसके बावजूद वन विभाग ने गुलदार को भगाने या पकड़ने का कोई इंतजाम नहीं किया, जिसकी वजह से एक मासूम ने अपनी जान गंवा दी. बहरहाल वन विभाग की लापरवाही की वजह से पूरा गांव गुस्से में है.

Viral Video: इस बच्चे का डांस और क्यूट एक्प्रेशन देख, आप भी हो जाएंगे फैन

वहीं इस मामले पर साहुवाला के रेंजर विरेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेजा जा रहा है. मुआवजे की जो भी प्रकिया होगी, उसे पूरा करते हुए परिवार को मुआवजा दिया जाएगा.

VIDEO: बर्फ में स्लाइडिंग करता दिखा क्यूट डॉगी, वीडियो बना देगा दिन

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news