Hathras News (Live Updates): हाथरस हादसे में मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आए बड़े खुलासे, भोले बाबा अभी भी गिरफ्त से बाहर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2318862

Hathras News (Live Updates): हाथरस हादसे में मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आए बड़े खुलासे, भोले बाबा अभी भी गिरफ्त से बाहर

Hathras Stampede Hindi News: हाथरस में सत्संग कार्यक्रम के समापन के दौरान ही भीषण भगदड़ मच गई.  जिसके लिए अब सीएम योगी भूपेंद्र चौधरी के साथ हाथरस पहुंचे और पीड़ितों के परिवार और घायलों का हालचाल जाना. मरने वालों की संख्या 121 हो गया है. साकार हरि बाबा का सत्संग में यह बड़ा हादसा (Hathras Updates) होने के बाद से ही भोले बाबा फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं. वहीं पुलिस बाबा की तलाश कर रही है.

UP Hathras Stampede Live Updates
LIVE Blog

Hathras UP Stampede Live News Updates: हाथरस में हुए हादसे का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है. घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाने और प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के मुख्यमंत्री ने निर्देश भी दिए हैं. साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मामले की न्यायिक जांच की जाएगी. इसके साथ ही घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की भी कामना भी उन्होंने की है. आयोजन की परमिशन लेने की प्रक्रिया में लापरवाही बरतने के आरोप के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं.

03 July 2024
18:33 PM

Hathras News (Live Updates): नोएडा में भी है भोले बाबा का आश्रम

नोएडा के नया गांव मे भी मौजूद है बाबा का आश्रम. 2022 मे 35 दिन इसी आश्रम में रुका था. बाबा नारायण साकार हरि नया गांव मे तालाब के पास बना है आश्रम. नोएडा प्राधिकरण से नक्शा पास कराये बिना ही आश्रम बनाया गया. अवैध निर्माण से बने आश्रम मे बाबा 35 दिन रहा था. आस पास के लोगों के मुताबिक बाबा के सत्संग मंडली से जुड़े लोगों ने आश्रम का निर्माण कराया था. आस पास के लोगों को आश्रम मे जाने की इजाज़त नहीं थी. फिलहाल आश्रम खाली है. 

17:58 PM

Hathras News (Live Updates): 8 साल पहले गांव जाना छोड़ा

बाबा ने अपने खिलाफ किसी साजिश के संदेह में लगभग 8 साल पहले गांव जाना भी छोड़ दिया था. किसी करीबी के साज़िश करने के डर से गांव से बना ली थी दूरी. बाबा का कमरा आश्रम के एक कोने में मौजूद है. कमरे में जाने की इजाज़त केवल चुनींदा 7 लोगो को है. जिसमें कुछ महिला और कुछ शुरू से साथ में रह रहे सेवादार है. बाबा रात में 8 बजे के बाद किसी से भी नही मिलता था.

16:55 PM

Hathras News (Live Updates): भोले बाबा के खिलाफ दर्ज हैं 5 मुकदमे

सूरजपाल जाटव उर्फ भोले बाबा के उपर अब तक 5 मुकदमे चल रहे हैं. इनमें से 1- 1 केस आगरा, इटावा, कासगंज और फर्रुखाबाद और राजस्थान के दौसा में दर्ज है.

14:31 PM

Hathras News (Live Updates): हाथरस घटना की होगी न्यायिक जांच
सीएम योगी ने हाथरस घटना पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने घटना की जांच के लिए SIT का गठन करने का निर्देश दिया है. मैंने घायलों से हालचाल जाना है. 

 

13:46 PM

Hathras News (Live Updates): पेपर लीक जैसे संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति न हो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, " हम चाहते थे कि पेपर लीक जैसे संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति न हो, लेकिन विपक्ष को इसकी आदत है. मैं भारत के युवाओं को आश्वस्त करता हूं कि नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को सख्त सजा मिले, इसके लिए एक्शन लिए जा रहे हैं."

13:30 PM

Hathras News (Live Updates): राज्यसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

'कांग्रेस संविधान की सबसे बड़ी विरोधी'
'कई संशोधन को मिनी संशोधन कहा गया'
'विदेश निवेश से रोजगार के अवसर'
'महिलाओं का स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता'
'संवेदनशील मसलों पर राजनीति दुखद'

13:12 PM

Hathras News (Live Updates): राज्यसभा में पीएम मोदी का अभिभाषण

'अर्थव्यवस्था आज 10वें से 5वें नंबर पर' 
'अगले 5 साल में गरीबी के लिए लड़ाई'
'MSP पर रिकॉर्ड खरीददारी हुई'
'अभी तक जो हुआ वो एपिटाइजर'
'विकास के विस्तार के अनेक अवसर होंगे'

12:52 PM

Hathras News (Live Updates): पीएम मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद बोले तो विपक्षी सांसदों का विरोध 

राज्यसभा में जब पीएम मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोल रहे थे तो विपक्षी सांसदों ने विरोध किया, नारे लगाए और वॉकआउट किया. विपक्षी सांसदों का कहना है कि विपक्ष के नेता को बोलने की अनुमति नहीं दी गई और उन्हें इसकी अनुमति दी जानी चाहिए.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, "देश देख रहा है कि झूठ फैलाने वालों में सच सुनने की ताकत नहीं है. जिनमें सत्य का सामना करने का साहस नहीं है, उनमें इन चर्चाओं में उठे प्रश्नों के उत्तर सुनने का साहस नहीं है. वे उच्च सदन का, उच्च सदन की गौरवशाली परंपरा का अपमान कर रहे हैं."

12:41 PM

Hathras News (Live Updates): आने वाले पांच साल मूल्य सुविधाओं के.....-प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, " आने वाले पांच साल मूल्य सुविधाओं के संतृप्ति के लिए और गरीबी के खिलाफ लड़ाई के लिए हैं. आने वाले पांच वर्ष गरीब जब गरीबी के खिलाफ लड़ाई के लिए 
एक सामर्थ्य के साथ खड़ा हो जाता है और फिर वह सफलता को प्राप्त करता है इसलिए आने वाले 5 साल गरीबी के खिलाफ निर्णायक वर्ष है और यह देश गरीबी के खिलाफ विजयी होकर उभरेगा और यह बात मैं पिछले 10 वर्षों के अनुभव के आधार पर कह रहा हूं. जब भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा तो इसका असर जीवन के हर क्षेत्र पर पड़ेगा."

12:40 PM

Hathras News (Live Updates): जनता ने प्रदर्शन को प्राथमिकता दी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "इन चुनावों में हमें देश की जनता की बुद्धिमता पर गर्व होता है. उन्होंने प्रोपेगंडा को परास्त कर दिया. जनता ने प्रदर्शन को प्राथमिकता दी. उन्होंने धोखे की राजनीति को खारिज कर दिया और विश्वास की राजनीति पर जीत की मुहर लगा दी."

12:38 PM

Hathras News (Live Updates): मैं कांग्रेस के कुछ साथियों का हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं- प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मैं कांग्रेस के कुछ साथियों का हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं. नतीजे आए तब से हमारे एक साथी की ओर से (हालांकि उनकी पार्टी उनका समर्थन नहीं कर रही थी) बार-बार ढोल पीटा गया था कि एक तिहाई सरकार.  इससे बड़ा सत्य क्या हो सकता है कि हमारे 10 साल हुए हैं, 20 और बाकी हैं. एक तिहाई हुआ है, दो तिहाई और बाकी है और इसलिए उनकी इस भविष्यवाणी के लिए उनके मुंह में घी शक्कर."

12:34 PM

Hathras News (Live Updates): राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दे रहे जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "पिछले दो-ढाई दिन में करीब 70 सांसद इस चर्चा में शामिल हुए. राष्ट्रपति के अभिभाषण को व्याख्यायित करने में आप सभी सांसदों ने जो योगदान दिया है उसके लिए मैं आप सबका आभार व्यक्त करता हूं. भारत की आजादी की इतिहास में हमारे संसदीय लोकतांत्रिक यात्रा में कई दशकों के बाद देश की जनता ने एक सरकार को लगातार तीसरी बार सेवा करने का मौका दिया. 60 साल बाद ऐसा हुआ है कि सरकार 10 साल तक सत्ता में रहने के बाद वापस लौटी है. यह कोई सामान्य बात नहीं है. कुछ लोगों ने जानबूझकर जनता द्वारा दिए गए इस फैसले को धूमिल करने की कोशिश की.' 

 

12:32 PM

Hathras News (Live Updates): उप जिलाअधिकारी ने डीएम को सौंपी रिपोर्ट 

भगदड़ का जिम्मेदार बाबा के कमांडोज  को बताया 
बाबा के कमांडोज ने की थी धक्का-मुक्की 

 

11:57 AM

Hathras News (Live Updates): इस वक्त की बड़ी खबर

सेवादार प्रमोद ने किया बड़ा दावा
'बाबा भूत भगाते थे'

11:35 AM

Hathras News (Live Updates): घायलों से मिलने पहुंचे सीएम योगी

घायलों से कर रहे है मुलाकात 
'CM के साथ मुख्य सचिव मनोज कुमार भी मौजूद'
'DGP प्रशांत कुमार भी मौजूद'

11:34 AM

Hathras News (Live Updates): उप जिलाधिकारी ने DM को सौंपी रिपोर्ट
भगदड़ का जिम्मेदार बाबा के कमांडोज को बताया
बाबा के कमांडोज ने की थी धक्का-मुक्की
धक्का-मुक्की के बाद अनियंत्रित हुई थी भीड़

11:28 AM

Hathras News (Live Updates): आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय जायेंगे हाथरस 

हाथरस में भगदड़ के दौरान हुई ह्रदय विदारक घटना में मृतकों के प्रति अपनी शोक संवेदना एवं पीड़ित परिजनों को सांत्वना देने तथा घायलों का कुशल क्षेम जानेंगे 

11:25 AM

Hathras News (Live Updates): हाथरस हादसे में जिला अस्पताल पहुंचे सीएम योगी

11:14 AM

Hathras News (Live Updates): हाथरस दौरे पर सीएम योगी

जिला अस्पताल जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

11:10 AM

Hathras News (Live Updates): हाथरस हादसे पर अखिलेश यादव का बयान

'सीएम के जाने से किसी की जान वापस नहीं आएंगी' 
'सरकार और प्रशासन की लापरवाही'
'लोगों को पर्याप्त इलाज नहीं मिला'

10:37 AM

Hathras Live Updates: हाथरस पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी के साथ भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद

09:44 AM
Hathras Stampede Live: नहीं थे सत्संग में व्यापक व्यवस्था -पहले एग्जिट और एंट्री पॉइंट नहीं बनाया गया- इमरजेंसी रास्ता नहीं बनाया गया -मौके पर मेडिकल टीम नहीं थी. कम से कम पांच एंबुलेंस होनी चाहिए थी वह नहीं थी .भीड़ के हिसाब से कूलर और पंखे की व्यवस्था नहीं थी.वालंटियर नहीं थे .प्रशासन की तरफ से फोर्स भी कम लगाई गई थी ना के बराबर थी.खाने पीने का उचित इंतजाम नहीं था. जिस रास्ते से बाबा का काफिला गुजरा उसे पर कोई बैरिकेडिंग नहीं थी. सभा में d नहीं बना था जिससे पब्लिक दौड़ने लगी और भगदड़ हुआ .पुलिस रिपोर्ट में भी इन सब चीजों का जिक्र नहीं है .आयोजकों द्वारा जो परमिशन ली गई उसमें सभी बातों का जिक्र नहीं किया गया .पूरे मैदान को समतल करके कम से कम 10 एकड़ जगह को बराबर करना था जो नहीं किया गया .मैदान के चारों तरफ आने-जाने के रास्ते बनने थे वह नहीं बनाए गए.परमिशन लेने और देने दोनों में बड़े स्तर पर लापरवाही बरती गई.
09:25 AM
Hathras Stampede Live: सीएम योगी हाथरस रवाना भूपेंद्र चौधरी भी साथ मे मौजूद
09:13 AM
Hathras Stampede Live: यूपी के हाथरस मे हुई भगदड को लेकर सुप्रीम कोर्ट मे जनहित याचिका दाखिल की गई... याचिका मे 5 सदस्यीय एक्सपर्ट कमेटी से सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज की निगरानी में जांच कराने की मांग की गई है। इस घटना पर यूपी सरकार से स्टेटस रिपोर्ट की मांग की गई है। याचिका में घटना के लिए जिम्मेदार लोगों और अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्वाई किए जाने की मांग की गई है। याचिका में ऐसे समारोह के आयोजनों के लिए एक गाइडलाइन बनाने की मांग की गई है। सुप्रीम कोर्ट के वकील विशाल तिवारी ने दाखिल की याचिका
08:50 AM

Hathras Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को जिले के फुलराई गांव में भोलेबाबा का प्रवचन कार्यक्रम में भगदड़ के बाद 121 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सैकड़ों भक्त भीषण गर्मी से बेहोश हो गए. बुधवार सुबह ही मौके पर फरेंसिंक टीम जांच के लिए पहुंच गई. भोले बाबा यानि साकार हरि नारायण का  साम्राज्य कई जगहों पर फैला हुआ था. बाबा का सफेद सूट और टाई, वह अन्य गुरुओं की तरह भगवा वस्त्र धारण नहीं करते हैं. बाबा की कई जगह पर संपत्ति है और कई जगहों पर इनके ठिकाने हैं. इनका मैनपुरी में आश्रम भी है और नोएडा में कोठी भी है. जानकारी के मुताबिक अन्य राज्यों में भी इनका साम्राज्य फैला हुआ है.  एक सिपाही से बाबा का तक का सफर तय करने के दौरान उसने दान के पैसों का अनुचित प्रयोग किया और भक्तों को अंधेरे में रखा.  सूत्रों के मुताबिक दान की कमाई  में हेरा फेरा करता था. 

 

08:31 AM

Hathras Stampede: कासगंज के बहादुर नगर गांव जहा बाबा का पैतृक गांव है। इंटीजेंस से retirement के बाद अपने गांव में आए यही से प्रवचन ओर सत्संग शुरू किया साल 2014 में बाबा नारायन साकार हरि चेरिटेबल ट्रस्ट बनाया। महीने के पहले मंगलवार को सभी आश्रम में सत्संग होते है। देश के अलग अलग हिस्से जो लोग आते है जिनकी तकलीफ दूर होती है।ऐसे कई लोग यहां सेवादार बन जाते है। यहां सख्त आदेश लिखा है कि रात में कोई रुक नहीं सकता। बाबा कभी कभी यहां आते है। गांव वालों के मुताबिक बाबा के परिवार में सिर्फ उनकी पत्नी है। बच्चे नहीं है। बाबा के चलते ग्वालों का घर चलता है। यहां के सेवादार बाबा की खेती भी देखते है।

08:30 AM

Hathras Stampede: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ कस्बे के फुलरई गांव में मंगलवार को सत्संग में हुए बड़े हादसे से 116 लोगों की मौत हो गई. यहां साकार हरि बाबा का सत्संग चल रहा था. भोले बाबा फरार हैं और पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है.   सत्संग समाप्त होने के बाद यहां से जैसे भी भीड़ निकलना शुरू हुई तो भगदड़ मच गई. अब इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है.

हाथरस हादसे में एफआईआर
हाथरस हादसे में एफआईआर दर्ज की गई है. इसके मुताबिक 80 हजार लोगों की अनुमति मांगी गई थी जबकि लोगों की संख्या करीब ढाई लाख थी. आरोप है है कि भीड़ जब दब रही थी तब सेवादारों और आयोजको ने डंडों से जबरदस्ती रोका.  भगदड़ के दौरान आयोजक और सेवादारों ने कोई सहयोग नहीं किया. Fir के अनुसार ढाई लाख की भीड़ महत्वपूर्ण है कि बाबा को नामजद नहीं किया गया है. सभी सेवादारों ने डंडों से जबरदस्ती रोका है.

08:07 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: बाबा अपने आश्रम से गायब हो गए या यूं कहें कि फरार हो गए
मैनपुरी में बाबा अपने आश्रम से गायब हो गए या यूं कहें कि फरार हो गए मैनपुरी के सीओ ने जी मीडिया से बातचीत में कहा कि सर्च ऑपरेशन किया गया बाबा नहीं मिले.

08:05 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: 16 घंटे बाद भी अपनों को तलाशते लोग
हाथरस की सिकंदराराव सत्संग के बाद हुई हादसे में लगभग 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनों की तलाश कर रहे हैं और तलाश करते-करते कासगंज एटा और हाथरस सभी जगह ढूंढ रहे हैं 16 घंटे से ज्यादा का वक्त बीतने के बाद भी इनको अपने अभी मिल नहीं पाए हैं अब देखना यह होगा कि और कितना वक्त लगेगा जब इनको अपने मिलेंगे और यह पूरा जो आंकड़ा है वह पूरा निश्चित हो पाएगा कि कितने लोगों की इसमें मौत हुई है और कितने लोग अभी लापता हैं.

08:04 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: आश्रम से बाबा के बाहर निकलने का शक
मैनपुर-मैनपुरी आश्रम से निकली गाड़ियां, बा के आश्रम से गाड़ियों में सवार होकर निकले लोग. काले शीशे लगी गाड़ियां आश्रम से निकली. काले शीशे की स्कार्पियो से आश्रम से बाबा के बाहर निकलने का शक.

07:52 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: FIR की धाराएं
1 Sections (धारा (एँ)) भारतीय न्याय संहिता (बी एन एस), 2023 105 2 भारतीय न्याय संहिता (बी एन एस), 2023 3 110 भारतीय न्याय संहिता (बी एन एस), 2023 126(2) 4 भारतीय न्याय संहिता (बी एन एस), 2023 5 223 भारतीय न्याय संहिता (बी एन एस), 2023 238.

07:43 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: FIR के अनुसार 
FIR के अनुसार आयोजकों ने संख्या प्रशासन से छुपाकर भीड़ बुलाई, साक्ष्य भी छुपाए.

07:12 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: ढाई लाख की भीड़

FIR के अनुसार ढाई लाख की भीड़. महत्वपूर्ण है कि बाबा को नामजद नहीं किया गया है. अभी सेवादारों ने डंडों से जबरदस्ती रोका है.

06:53 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: अचानक से भगदड़ मचने से अब तक 116 की मौत 
हाथरस में भोलेबाबा के सत्संग में अचानक से भगदड़ मचने से अब तक 116 की मौत हो गई zee Media की टीम भोले बाबा के आश्रम पहुंची आपको बता दें कि भोले बाबा का नाम सूरजपाल है और यह कासगंज के बहादुर नगर के निवासी हैं आज हमने गांव वालों से बात की तो गांव वालों ने कहा कि भोले बाबा हमारे इष्ट देव हैं यानी कि भगवान है और आज तक भोले बाबा के सत्संग में कवि भगदड़ नहीं मची किसी की मौत नहीं हुई और यह पहली बार हुआ है और इसमें हमें किसी न किसी की साजिश लगती है भक्त लोग इस गांव में आते हैं यहां से मिट्टी और जल ले जाते हैं जिससे लोगों की मनोकामना पूरी होती है

06:53 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: बाबा की तलाश
बाबा की तलाश में कई जगहों पर लगातार पुलिस की दबिश जारी बदायूं फर्रुखाबाद हाथरस अलीगढ़ कासगंज एटा सहित करीब 8 जगहों पर दबिश दी जा रही है.

06:52 AM

UP Hathras Stampede Live Updates:बाबा सूर्यपाल उर्फ नारायण हरि सरकार का मैनपुरी आश्रम का साम्राज्य
मैनपुरी-बाबा सूर्यपाल उर्फ नारायण हरि सरकार का मैनपुरी आश्रम का साम्राज्य, लगभग 10 एकड़ से ज्यादा क्षेत्र में बना है बाबा का आश्रम -आश्रम का निर्माण किलानुमा -10 फीट की बाउण्ड्री और 20 फीट का गेट -बाबा के निवास का स्थान बेहतर सुविधाओ से लैस बताया जा रहा -ऐश्वर्यभोगी बताया जा रहा बाबा सूर्यपाल उर्फ नारायण हरि सरकार -बाबा ने मैनपुरी के आश्रम में कर रखी है शानदार व्यवस्था -बाबा खुद को भगवान के रूप में प्रस्तुत करता है -लोगो के दुःख हरने का दावा करने का ढोंग करता है बाबा.

06:07 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लेटर पिटीशन
प्रयागराज: हाथरस की घटना पर इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लेटर पिटीशन भेजा गया, घटना के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर चीफ़ जस्टिस को लेटर पिटीशन भेजा गया, लेटर पिटीशन में हाथरस की घटना की सीबीआई या फिर न्यायिक जांच कराए जाने का हाईकोर्ट से निर्देश देने की मांग की गई है.

06:06 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: घायल लोगों की त्वरित मदद के निर्देश
घटना स्थल पर कैम्प करेगे मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह डीजीपी प्रशांत कुमार को घटना स्थल पर कैम्प करने के निर्देश घटना स्थल पर गए यूपी सरकार के मंत्री भी करेगे कैम्प पीड़ित परिवार व घायल लोगों की त्वरित मदद के निर्देश.

06:06 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: जानकारी हेतु संपर्क नंबर
हाथरस हादसा मामला - जनपद हाथरस मे घटित घटना मे मृत व घायल व्यक्तियों के सम्बंध मे किसी भी प्रकार की जानकारी हेतु संपर्क नंबर- आगरा जोन कंट्रोल-7839866849 अलीगढ़ रेंज कंट्रोल-7839855724 आगरा रेंज कंट्रोल-7839855724 हाथरस कंट्रोल-9454417377 एटा कंट्रोल-9454417438 अलीगढ़ कंट्रोल-7007459568

06:01 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: हाथरस कांड के बाद फरार साकार विश्वहरि उर्फ़ भोले बाबा 
मैनपुरी: सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर है कि हाथरस कांड के बाद फरार साकार विश्वहरि उर्फ़ भोले बाबा पहुंचे मैनपुरी. मैनपुरी के बिछवा में स्थित आश्रम पर छिपे साकार विश्व हरिभोले बाबा बिछवां आश्रम पर हादसे के बाद साकार विश्वहरि उर्फ़ भोले बाबा के छिपने की सूचना मैनपुरी पुलिस साकार विश्वहरी भोले बाबा की तलास में पहुंची आश्रम मैनपुरी के बिछवां थाना स्थित साकार विश्वहरी आश्रम का मामला. खबर है कि कार्यक्रम पहले इटावा में होना था आयोजन कैंसिल होकर हाथरस किया गया.

05:59 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: हाथरस हादसा के हेल्पलाइन नंबर 
हाथरस हादसा के हेल्पलाइन नंबर जनपद हाथरस मे घटित घटना मे मृत व घायल व्यक्तियों के सम्बंध मे, किसी भी प्रकार की जानकारी हेतु संपर्क नंबर, आगरा जोन कंट्रोल-7839866849 अलीगढ़ रेंज कंट्रोल-7839855724 आगरा रेंज कंट्रोल-7839855724 हाथरस कंट्रोल-9454417377 एटा कंट्रोल-9454417438 अलीगढ़ कंट्रोल-7007459568.

05:57 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: मैनपुरी राम कुटीर चैरिटेबल ट्रस्ट के बाहर सुरक्षा का घेरा तैनात
मैनपुरी -मैनपुरी राम कुटीर चैरिटेबल ट्रस्ट के बाहर सुरक्षा का घेरा तैनात -बाबा के ट्रस्ट के पीछे दफन हैं कई राज -सूत्रों से मिल रही जानकारी -बाबा ने ट्रस्ट की आड़ में चढ़ावे के धन में करता था हेराफेरी -बाबा की कमाई पर प्रशासन की नजर.

05:57 AM

UP Hathras Stampede Live Updates: मैनपुरी राम कुटीर चैरिटेबल ट्रस्ट के बाहर सुरक्षा का घेरा तैनात
मैनपुरी -मैनपुरी राम कुटीर चैरिटेबल ट्रस्ट के बाहर सुरक्षा का घेरा तैनात -बाबा के ट्रस्ट के पीछे दफन हैं कई राज -सूत्रों से मिल रही जानकारी -बाबा ने ट्रस्ट की आड़ में चढ़ावे के धन में करता था हेराफेरी -बाबा की कमाई पर प्रशासन की नजर.

Trending news