UP-Uttarakhand Highlights News: हाथरस में रोडवेज बस और मैक्स में भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत, सीएम योगी ने घटना पर लिया संज्ञान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2417057

UP-Uttarakhand Highlights News: हाथरस में रोडवेज बस और मैक्स में भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत, सीएम योगी ने घटना पर लिया संज्ञान

UP-Uttarakhand Highlights News:सीएम योगी तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में हैं. यहां 6 सितंबर को राजकीय गिद्ध संरक्षण एवं प्रजनन केंद्र के लोकार्पण समारोह में शामिल हुए. वहीं, सात सितंबर को सैनिक स्कूल के उद्घाटन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. 

UP Uttarakhand News LIVE
LIVE Blog

UP-Uttarakhand Highlights News: यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज गोरखपुर दौरे पर हैं. वह शिक्षक सम्मान समारोह और गिद्ध संरक्षण केंद्र के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए. इसके अलावा सीएम योगी सोनबरसा ओवरब्रिज का उद्घाटन भी किया. गोरखपुर के लोगों को सैनिक स्कूल की भी सौगात दी. वहीं, बहराइच में आदमखोर भेड़‍िया का आतंक जारी है. गुरुवार रात लोधनपुरवा में घर के बाहर बैठे 12 साल के मासूम पर भेड़‍िये ने हमला बोल दिया. आसपास के लोगों के शोर मचाने पर बच्‍चे की जान बच पाई. सुल्‍तानपुर एनकाउंटर पर सियासत जारी है. सपा का एक प्रतिनिधिमंडल आज मंगेश यादव के पर‍िजनों से मिलने जौनपुर जाएगा. आज हरितालिका तीज भी है. सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखी हैं. एशिया के पहले राज गिद्ध संरक्षण केंद्र का उद्घाटन किया.

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.

06 September 2024
20:30 PM
19:33 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: सीएम योगी ने लिया हाथरस हादसे पर संज्ञान 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस में हुए सड़क हादसे पर संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. 

19:32 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: हाथरस में भीषण हादसे में 8 लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश के हाथरस में मैक्स कैब और रोडवेज बस की टक्कर से भीषण हादसा हुआ है. इस हादसे में 8 लोगों की मौत की खबर है. बताया जा रहा है मैक्स गाड़ी में करीब 30 लोग सवार थे. मैक्स गाड़ी में सवार लोग गमी से लौट रहे थे. हादसे में मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. यह हादसा चंदपा क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर गांव मितई के पास हुआ है. 

 

18:46 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: चमोली में बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग बंद

चमोली में बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग बंद. मलबा आने से यातायात ठप चमोली जिले में बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग (NH-07) पर नन्दप्रयाग में मलबा आने से मोटर मार्ग अवरूद्ध हो गया है. इस वजह से यातायात पूरी तरह से ठप हो गया है. एनएचआईडीसीएल की मशीनें हाईवे खोलने के कार्य में जुट गई हैं. मलबा आने की वजह से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. प्रशासन और एनएचआईडीसीएल की टीमें मलबा हटाने के कार्य में जुटी हुई हैं, ताकि जल्द से जल्द यातायात शुरू किया जा सके.

18:21 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: सीएम धामी ने प्रदेशवासियों को दी श्री गणेश चतुर्थी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को “श्री गणेश चतुर्थी“ के पावन पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. सनातन परम्परा में किसी भी शुभ कार्य को करने से पूर्व सर्वप्रथम भगवान गणेश के आह्वान का विधान है. भगवान गणेश को प्रथम आराध्य एवं विघ्नहर्ता बताते हुए इस पावन पर्व पर मुख्यमंत्री ने सभी के जीवन में सुख-समृद्धि तथा आरोग्यता की कामना की है.

17:30 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

जालौन में राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक. बैठक में मंत्री ने अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश. जनता की समस्याओं को गंभीरता से लें अधिकारी. जनता की समस्याओं के समाधान के लिए विभागों में बनाएं हेल्प डेस्क. पीडब्ल्यूडी, बिजली विभाग और सिंचाई विभाग के अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश. जालौन के उरई स्थित विकास भवन में की गई थी बैठक.

17:05 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: भेड़िया रेस्क्यू ऑपरेशन पर PCF संजय पाठक का बयान

भेड़िया रेस्क्यू ऑपरेशन पर PCF संजय पाठक का बयान. कहा रात में नहीं होता सर्च ऑपरेशन, वाईल्ड लाईफ प्रोटेक्शन का है नियम. रेस्क्यू में लगी टीमें लोगों को सचेत रहने का रात में करती हैं क्षेत्र में काम. सर्चिंग के दौरान आज नदी के कछार वाले इलाके में मिले कुछ पगमार्क. मौके पर टीम कर रही भेड़ियों की तलाश. 4 भेड़ियों को पकड़ने के बाद 2 अन्य की लोकेशन ट्रैक कर पकड़ने का चल रहा प्रयास.

16:49 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: गंडक नदी में मिला अज्ञात शव

कुशीनगर में बड़ी गंडक नहर में बह रहा था अज्ञात शव. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कटनवार रेगुलेटर फाटक से निकलवाया बाहर. शव को मर्चरी हॉउस भेजकर जांच में जुटी पुलिस. शव का अभी तक नहीं हो पाया है शिनाख्त. पड़रौना नोनिया पट्टी पुल पर बहता दिखाई दिया पुरूष का शव.

15:58 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: UP STF ने पेपर लीक करने वाले गिरोह के दो सदस्य को किया गिरफ्तार

लखनऊ में UP STF ने पेपर लीक करने वाले गिरोह के दो सदस्य को किया गिरफ्तार. समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी का पेपर लीक करने वाले अरेस्ट. STF ने पेपर लीक गिरोह के दो सदस्य संजय सिंह कुशवाहा और कामेश्वर नाथ मौर्य को किया अरेस्ट. अरेस्ट हुए आरोपियों के पास से एक स्कॉर्पियो, मोबाइल फोन समेत नकदी की बरामद. 11 फरवरी 2024 को होने वाली परीक्षा का पेपर लीक करने वाले गिरोह का मास्टरमाइंड पहले हो चुका है अरेस्ट. STF ने गिरोह के सदस्य को अरेस्ट कर प्रयागराज के थाना सिविल लाइन में किया दाखिल.

15:21 PM

UP-Uttarakhand LIVE News:  नाबालिग लड़कों की पिटाई
अमेठी - नाबालिग लड़कों के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के सुजानपुर गांव का है जहां पर दो दिन पूर्व हुई चोरी मे शामिल थे 3 नाबालिग लड़के-आरोप लड़कों द्वारा की जा रही चोरी के दौरान खट-पट की आवाज सुन उठे थे लोग, मौके से लोगों ने तीनों नाबालिग लड़कों को पकड़ कर एक की पिटाई कर किये थे पुलिस के हवाले, पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

14:55 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: नोएडा में बाइक चोरों का गैंग पकड़ा गया
थाना सेक्टर-113 पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी और स्नैचिंग करने वाले गैंग का किया भंडाफोड़. थाना सेक्टर-113 पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी और स्नैचिंग करने वाले गैंग का किया भंडाफोड़. 6 चोरी की बाइक और 26 मोबाइल बरामद. थाना सेक्टर-113 में मोटरसाइकिल चोरी और स्नैचिंग करने वाले गिरोह के चार चोर और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया. इनके कब्जे से 6 चोरी की मोटरसाइकिल और 26 मोबाइल फोन हुए बरामद. गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में अभिषेक उर्फ कालू, मसरे आलम, ललित यादव और बिमलेश शामिल हैं. पूछताछ में खुलासा हुआ कि ये गिरोह मोटरसाइकिल चोरी कर स्नैचिंग करता था और चोरी के वाहनों को बेच देता था।

 

14:39 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: 
कासगंज की महिला अधिवक्ता की निर्मम हत्या के मामले में अधिवक्ताओं में आक्रोश विरोध प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और फांसी देने की मांग महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार पर बोला हल्ला अधिवक्ता सुरक्षा कानून लागू करने की मांग महिलाओं अधिवक्ताओं ने जमकर की नारेबाजी.

14:21 PM

UP-Uttarakhand LIVE News:  बलिया में एनआईए टीम की दस्तक से मची हलचल
बलिया में एनआईए की टीम की छापेमारी से हड़कंप मच गया है. 2008 में हुए सोहन सिंह हत्याकांड में शामिल संतोष वर्मा के घर के सदस्यों के साथ एनआईए ने 2 घंटे तक पूछताछ की। सोहन सिंह हत्याकांड में शामिल संतोष वर्मा लखनऊ जेल में बंद है ।संतोष वर्मा की पत्नी माया देवी का कहना है कि आज सुबह एनआईए की टीम 2 घंटे तक पूछताछ करती रही। साथ है पूरे घर में भी जांच पड़ताल की। एनआईए की टीम पहले भी संतोष वर्मा के घर छापेमारी कर चुकी है। इस बार एनआईए की टीम दो मोबाइल और दो सिम साथ लेकर गई है। पूरा मामला बलिया सदर कोतवाली अंतर्गत सहरसपाली गांव का है।

 

14:10 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: बरेली में महिला अधिवक्ता ने किया आत्मदाह का प्रयास
मौके पर मौजूद पुलिस ने महिला अधिवक्ता को बचाया. महिला अधिवक्ता का आरोप ग्राम प्रधान और उसके गुर्गे करते है मारपीट और छेड़छाड़. महिला अधिवक्ता और उसकी बीए में पढ़ रही छात्रा को दी तेजाब डालने और बलात्कार करने की धमकी. स्थानीय पुलिस पर लगाया ग्राम प्रधान से मिलीभगत का आरोप. मीरगंज थाना क्षेत्र के हल्दी खुर्द गांव में रहती है महिला अधिवक्ता. शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के एसएसपी ऑफिस की घटना.

 

13:56 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: बरेली भेड़िये ने बनाया महिला को निशाना
बरेली: जिले में भेड़िये ने फिर बनाया महिला को निशाना खेत पर गयी महिला पर किया हमला खेत पर घास काटने गयी थी महारानी अचानक से भेड़िये ने किया हमला महिला गम्भीर रूप से हुई घायल ईलाज के लिए सीएचसी में कराया भर्ती बहेड़ी थाना क्षेत्र के जसाई नागर की घटना.

13:53 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: कासगंज मर्डर केस मे 6 पर केस 
कासगंज वकील मोहिनी तोमर हत्याकांड में एडवोकेट सहित 6 पर मुकदमा दर्ज.

13:07 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: डॉन बन गया 'महामंडलेश्वर'
'छोटा डॉन'...अब बांटेगा धर्म का ज्ञान!
मुंबई से दिल्ली तक इसका वर्चस्व था
जो दाऊद को मारने पाकिस्तान गया..

13:02 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: स्कूल में बिरयानी पर बवाल! 
मुस्लिम बच्चा बिरयानी लेकर आया 
बिरयानी लाने की वजह से स्कूल से निकाला 
प्रिसिंपल के साथ बहस का वीडियो वायरल 

13:00 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: प्रयागराज मदरसा जामिया हबीबिया से जुडी सबसे बड़ी ख़बर
मदरसा के बाहर गेट पर एक और नोटिस पीडीए ने चस्पा किया
18 सितंबर तक मदरसे के जिम्मेदारों को जवाब दाखिल करने का दिया समय
पीडीए ने बकायदा नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने का समय दिया
पीडीए की नोटिस में कहा गया है कि अगर जवाब संतोषजनक नहीं होगें तो ध्वस्तीकरण किया जाएगा

 

12:52 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: हिन्दू युवती के साथ मुस्लिम युवकों द्वारा छेड़छाड़ का मामला
फजीहत कराने के बाद पुलिस की टूटी नींद
बाकी के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
छेड़छाड़ के आरोपियों को बचाने मे लगी थी धामपुर पुलिस
हिन्दू संगठनों ने लगाया था पुलिस पर तहरीर बदलवाने का आरोप
थाना धामपुर इलाके का मामला

12:35 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: अयोध्या में भी जटायु की प्रतिमा बनी- CM
'दुनिया का पहला जटायु संरक्षण केंद्र बना'
'गिद्धराज जटायु ने ही माता सीता को पहचाना'
'प्रकृति के साथ जीवों को भी बचाना हैं'
'यूपी में बड़े स्तर पर वृक्षारोपण हो रहा है

12:32 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: मुजफ्फरनगर में पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर
हादसे में 2 महिला व बच्ची घायल
सीसीटीवी कैमरे में हादसा हुआ कैद
घायलों को अस्पताल किया गया भर्ती
सड़क पर ओवर स्पीड हादसे का कारण
चरथावल कोतवाली क्षेत्र का मामला

 

12:02 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: देहरादून के निजी स्कूलों में छात्र के यौन शोषण का मामला
एसपी सिटी प्रमोद कुमार का बयान
असम के शिलांग में दर्ज की गई थी FIR 
थाना डालनवाला में जीरो FIR के आभार पर मामला दर्ज 
पुलिस मामले की कर रही है जांच 
छात्र के साथ उत्पीड़न ,मार पिटाई, गाली गलौज का भी है आरोप 
अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है मामला 
पुलिस मामले की कर रही है जांच

12:01 PM

UP-Uttarakhand LIVE News: गोरखपुर जिले को सीएम योगी की सौगात 
कार्यक्रम में सांसद रवि किशन का संबोधन 
यदि बंटोगे तो कटोगे, यह बात अहम- रवि किशन 
पूरा भारत चिंतन कर रहा है- रवि किशन 

11:51 AM

UP-Uttarakhand LIVE News: स्कूल में नॉनवेज बिरयानी लाने पर सवाल
प्रिसिंपल और बच्चे के मां के बीच बहस
प्रिसिंपल ने बहस में कई आपत्तिजनक बातें कही
बच्चे की मां ने प्रिसिंपल पर कई आरोप लगाए 

11:50 AM

UP-Uttarakhand LIVE News: RSS, बजरंग दल को आतंकी संगठन बताने पर रार
मौलाना मो. मियां ने तौकीर रजा की दी नसहीत
'किसी तंजीम पर बैन लगे इसके लिए सरकार है'
'हिंदू मुस्लिम के बीच दूरियां न बनाएं'

11:49 AM

UP-Uttarakhand LIVE News: मदरसे में नकली नोट छापने का मामला
खातों के लेनदेन की पड़ताल में जुटी एजेंसिया
मदरसे के जिम्मेदारों के बैंक खाते की भी जांच

 

11:47 AM

UP-Uttarakhand LIVE News: एक स्कूटी और थार की टक्कर के बाद विवाद
लोगों ने विवाद के बाद फायरिंग की सूचना दी
सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे

11:32 AM

UP-Uttarakhand LIVE News: देहरादून से बड़ी खबर
छात्र से यौन उत्पीड़न का आरोप
नामी स्कूल में यौन उत्पीड़न का आरोप
8वीं के छात्र से यौन उत्पीड़न का आरोप

10:50 AM

UP Uttarakhand News LIVE: BSP सुप्रीमो मायावती का एक्स पर पोस्ट
'महापुरूषों के मामले में सकारात्मक सोच हो'
'नकारात्मक नहीं सकारात्मक सोच रखनी चाहिए'
'किसी समुदाय, धर्म से जुड़े सोच सकारात्मक हो'
इसकी आड़ में राजनीति ठीक नहीं- मायावती

10:48 AM

UP Uttarakhand News LIVE: अयोध्या के खंडासा से बड़ी ख़बर 
पुलिस और रेप आरोपी के बीच मुठभेड़ 
आरोपी शाहबान के पैर में लगी पुलिस की गोली

10:38 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर हुए भावुक 
मंच पर फूट-फूटकर रोए बृजभूषण शरण सिंह 
'मैने पहले ही कहा था कांग्रेस की साजिश है'

10:24 AM

UP Uttarakhand News LIVE: सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत ! 
आज मंगेश यादव के घर जाएगा सपा नेता 
एनकाउंटर में मारा गया था मंगेश यादव 
जौनपुर जाएगा सपा डेलिगेशन 

10:21 AM

UP Uttarakhand News LIVE: लखनऊ में अनियंत्रित होकर कार पर पलटी डबल डेकर बस
हादसे में कई लोग गंभीर रुप से घायल
मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम
कार को काटकर लोगों को निकाला गया बाहर

 

09:55 AM

UP Uttarakhand News LIVE: एसएससी जीडी के लिए नोटिफ‍िकेशन जारी 

लखनऊ : एसएससी जीडी भर्ती के लिए नोटिफ‍िकेशन जारी कर दिया गया है. 

08:28 AM
UP Uttarakhand News LIVE: बागपत में बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्‍या 
 
बागपत : बागपत में 55 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई. जंगल में पशु का चारा लेने गई महिला को मौत के घाट उतार दिया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. बालैनी क्षेत्र के मतानतनगर गांव के जंगल की घटना बताई जा रही है.
 
 
08:16 AM

UP Uttarakhand News LIVE: सीएम योगी जनता दरबार में सुन रहे समस्‍याएं 

गोरखपुर : सीएम योगी आदित्‍यनाथ गोरखपुर में जनता दरबार में लोगों की समस्‍याएं सुन रहे हैं. बड़ी संख्‍या में लोग जनता दरबार में पहुंचे हैं. 

08:05 AM

UP Uttarakhand News LIVE: लखनऊ के स्‍कूलों में कंट्रोल रूम बनाए जाएंगे 

लखनऊ : लखनऊ में स्‍कूलों के बाहर की व्यवस्था की निगरानी के लिए सभी स्कूलों में कंट्रोल रूम बनाए जाएंगे. साथ ही ट्रैफिक नोडल अफसर भी तैनात किए जाएंगे. यह व्यवस्था सबसे पहले हजरतगंज इलाके के स्कूलों में लागू की जाएगी. इसके बाद धीरे-धीरे शहर के अन्य इलाकों के स्कूलों में भी ये व्यवस्था अमल में लाई जाएगी. 

 

07:45 AM
UP Uttarakhand News LIVE: लखनऊ के स्‍कूलों में बड़ा बदलाव होगा, एक समय में नहीं होगी सभी स्‍कूलों की छुट्टी 
 
लखनऊ : लखनऊ में स्कूली बच्चों की सुरक्षा को लेकर हाईकोर्ट के संज्ञान लेने के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आ गया है. संयुक्त पुलिस आयुक्त ने हाईकोर्ट के तलब करने के बाद अपनी रणनीति रिपोर्ट कोर्ट में पेश की है. संयुक्त पुलिस आयुक्त ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि बच्चों की सुरक्षा को लेकर पुलिस गंभीर है. स्कूल प्रबंधन से बैठक कर निर्देश दिए गए हैं कि 5वीं तक के बच्चों को स्कूल परिसर के अंदर वैन उतारने की व्यवस्था की जाए. इस पर स्कूल प्रबंधन ने सहमति जताई है. जिन स्कूलों के परिसर में जगह कम होने से साथ एक गेट हैं, उन्हें स्कूलों के ढांचे में बदलाव के लिए कहा गया है. साथ ही यातायात में दिक्कत न हो इसके लिए गार्ड की व्यवस्था करने को कहा गया है. स्कूलों की छुट्टी का समय एक न हो, इस पर भी पुलिस नजर रखेगी. पांचवीं कक्षा तक के बच्चों को वैन स्कूल के अंदर छोड़ना होगा और वहीं से ले जाना होगा.
07:40 AM

UP Uttarakhand News LIVE: रालोद का जम्‍मू कश्‍मीर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान  

लखनऊ : राष्‍ट्रीय लोक दल (RLD) जम्‍मू कश्‍मीर के विधानसभा चुनाव में भाग लेगी. रालोद जम्‍मू कश्‍मीर में करीब 10 से 15 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. 

07:38 AM

UP Uttarakhand News LIVE: बहराइच में भेड़‍िये का आतंक जारी

बहराइच : बहराइच में एक बार फ‍िर से आदमखोर भेड़ि‍ये का आतंक देखने को मिला है. घर के बाहर बैठे मासूम पर भेड़‍िये ने हमला बोल दिया. मासूम को गंंभीर हालत में मेड‍िकल कॉलेज में भर्ती कराया है.       

Trending news