एक्ट्रेस रानी संग होली के जश्न में डूबे खेसारी, नया होली सॉन्ग भिज जाला लहंगा मचा रहा धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2147251

एक्ट्रेस रानी संग होली के जश्न में डूबे खेसारी, नया होली सॉन्ग भिज जाला लहंगा मचा रहा धमाल

Bhojpuri Holi Song:  खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना "भिज जाला लहंगा" यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने में उनके साथ ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने सुर मिलाए हैं. खेसारी गाने में होली के रंग में रंगे दिख रहे हैं. 

एक्ट्रेस रानी संग होली के जश्न में डूबे खेसारी, नया होली सॉन्ग भिज जाला लहंगा मचा रहा धमाल

Bhojpuri Holi Song: इस समय जहां होली से पहले ही भोजपुरी होली गीतों का हर जगह बजना शुरू हो गया है। वहीं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी होली के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज भी अपने मधुर आवाज में एक से बढ़कर एक होली गीत गाकर करोड़ों दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं. इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाया हुआ होली के धमाल से भरपूर होली गीत "भिज जाला लहंगा" यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने बहुत ही मीठी आवाज में गाया है, जिसे सुनकर सबका मन खुश खुश हो जा रहा है. इस होली गीत को वीआर म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसके वीडियो में खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस रानी होली का हुड़दंग मचाते हुए एक दूसरे पर रंग गुलाल उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

इसके वीडियो में जहां खेसारी लाल यादव अपने खास अंदाज और डांस मूमेंट से सब का दिल जीत रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस रानी अपने देसी ठुमको से खूब गर्दा उड़ा रही हैं. गाने के ऑडियो में जहां खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज सुनने में बहुत अच्छा लग रहा है. वही वीडियो में खेसारी लाल यादव और रानी की केमिस्ट्री खूब जच रही है. खेसारी लाल यादव के इस गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

गाने के वीडियो का फिल्मांकन की बात करें तो काफी रिच लेवल पर यह गाना फिल्माया गया है.  इस गाने में काफी मस्ती और देवर भाभी की केमिस्ट्री दिखाई गई है, जोकि देखते ही बन रहा है. वीआर म्यूजिक प्रस्तुत भोजपुरी होली सॉन्ग "भिज जाला लहंगा" के निर्माता विराज जी हैं. इस गीत को लिखा है गीतकार अभिषेक भोजपुरिया ने. 

Trending news