Moradabad News: 'भेड़िए का शिकार करूंगी', मुरादाबाद से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का एक और भड़काऊ बयान
Advertisement

Moradabad News: 'भेड़िए का शिकार करूंगी', मुरादाबाद से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा का एक और भड़काऊ बयान

Moradabad News: मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने एक जनसभा के दौरान दिया एक और भड़काऊ बयान. भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह को भेड़िया कहा. खराब मौसम होने की वजह से अखिलेश यादव नहीं पहुंचे मुरादाबाद.

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश के मुरादाबाद से इंडी गठबंधन की समाजवादी पार्टी प्रत्याशी रुचि वीरा का एक और भड़काऊ बयान वाला वीडियो सामने आया है. इसमें वह मंच से भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह को भेड़िया कहने के साथ-साथ पुलिस वालों 'अपनी औकात में रहो' की खुलेआम धमकी दी है.

भाजपा प्रत्याशी को कहा भेड़िया 
मंच से संबोधन करते हुए रुचि वीरा ने भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह का नाम लिए बगैर भेड़िया कहा. इसके बाद वीरा ने कहा कि ' इस भेड़िए का शिकार मैं करूंगी'. आपको बता दें कि वायरल विडियो 14 अप्रैल का उस जनसभा का है जिसमें अखिलेश यादव को मुरादाबाद पहुंच कर इंडी गठबंधन की समाजवादी पार्टी प्रत्याशी रुचि वीरा के लिए गवर्मेंट इंटर कॉलेज में एक जनसभा करनी थी. परंतु खराब मौसम होने की वजह से अखिलेश यादव मुरादाबाद जनसभा में नहीं पहुंच पाए थे.

पुलिस पर भी फूटा गुस्सा  
इसी जनसभा के दौरान रुचि वीरा का गुस्सा पुलिस वालों पर भी उस वक्त फूट पड़ा, जब उन्हें लगा कि उनके समर्थकों को पुलिस वालों ने रोक लिया. और यह सुनते ही वह अपना आपा खो बैठीं और मंच से वहां सुरक्षा में लगी पुलिस को धमकी देते हुए कहा कि पुलिस अपनी औकात में रहे. वहीं चुनावी मंच से सपा उम्मीदवार रुचि वीरा सिंह ने कहा कि पूरी भाजपा और उसकी मशीनरी एक महिला से डर गई है. आज के कार्यक्रम में हमारे कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम स्थल से दूर रोक दिया गया. सरकारी तंत्र सरकार के इशारों पर काम कर रहे हैं. हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है. मेरे ऊपर अचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे लिखे जा रहे हैं. आप सिर्फ ये बात ठीक तरह से समझ लीजिए की मैं आपकी साजिशों से डरने वाले लोगों में से नहीं हूँ.

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को इस बार लोकसभा टिकट दिया है. बताया जा रहा है कि टिकट कटने से सांसद एसटी हसन नाराज चल रहे हैं.

और पढ़ें  बसपा से पूर्व इनकम टैक्स कमिश्नर को बांसगांव का टिकट, मुश्किल में बीजेपी-कांग्रेस

 

Trending news