प्रयागराज अटाला हिंसा के आरोपी से मिले अखिलेश, फोटो वायरल होते ही सपा प्रमुख पर उठे सवाल
Advertisement

प्रयागराज अटाला हिंसा के आरोपी से मिले अखिलेश, फोटो वायरल होते ही सपा प्रमुख पर उठे सवाल


Prayagraj news: प्रयागराज के अटाला हिंसा के मास्टर मास्टर मांइड जावेद पंप ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की है. इस मुलाकात ने सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है.

Prayagraj news

Prayagraj news: प्रयागराज के अटाला हिंसा के मास्टर मास्टर मांइड जावेद पंप ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की है. जावेद अखिलेश यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचा था. जेल से रहा होने के जावेद मुहम्मद ने अखिलेश यादव से मुलाकात की है. बता दें कि जावेद मोहम्मद की रिहाई में अखिलेश यादव ने मदद की थी. इसी मदद का आभार व्यक्त करने के लिए जावेद मोहम्मद अखिलेश के आवास पर उनसे मिलने पहुंचा था. इस मुलाकात ने सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. जावेद पंप और अखिलेश यादव के मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से चर्चा में बनी हुई है. 

बताते चलें कि जावेद पंप पिछले तीन दिन पहले ही जेल से छूटा है. जावेद पंप देवरिया जेल में पौने दो साल बंद रहने के बाद 3 दिन पहले ही छूट कर आया है. इस मुलाकात का सियासी गलियारों में कई तरह से आकलन किया जा रहा है. कयास यह भी लगाए जा रहे है कि जावेद पंप सपा में शामिल हो सकते है. अखिलेश यादव से मुलाकात करने वालों में प्रयागराज के सपा नेता संदीप यादव और पार्षद अब्दुल समद भी शामिल है. यह दोनों लोग भी फोटो में नजर आ रहे हैं. 

प्रयागराज के आटाला इलाके में 10 जून 2022 को ये हिंसा भड़की थी. इस हिंसा में जमकर पत्थर और बरसे थे. ये हिंसा भाजपा नेता नूपुर शर्मा के बयान के बाद भड़की थी. हिंसा में पुलिस और प्रशासन की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ कर कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया था. प्रशासन ने हिंसा का मास्टरमाइंड जावेद मोहम्मद उर्फ जावेद पंप को माना था. जावेद पंप के खिलाफ हिंसा से जुड़े कई मुकदमे दर्ज किए गए थे. जावेद पंप के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई थी. 

यह भी पढे़- यूपी मदरसा बोर्ड कानून रद्द, इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले के बाद हजारों मदरसा छात्रों का भविष्य क्या होगा

Trending news