बुआ के बयान पर बबुआ का पलटवार, मायावती पर लंबे समय से खामोश अखिलेश ने किया करारा हमला
Advertisement

बुआ के बयान पर बबुआ का पलटवार, मायावती पर लंबे समय से खामोश अखिलेश ने किया करारा हमला

Muzaffarnagar Loksabha Election 2024: मुजफ्फरनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने मायावती पर जमकर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि वो वोट के लिए किसी से भी मिल सकती हैं और कुछ भी कह सकती हैं. जानें और क्या कहा अखिलेश यादव ने.....

 

 BSP Candidate List 2024

Muzaffarnagar: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों के नेताओं की नजर पश्चिमी उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर है. ऐसे में पिछले कई दिनों से राजनीतिक दलों के दिग्गजों का आना-जाना लग हुआ है. इसी कड़ी में आज दो जगहों पर अलग-अलग पार्टियों के नेता मुजफ्फरनगर में पहुंचे हैं. खतौली में हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने जनसभा की तो वहीं बघरा में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया. सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव बघरा के कल्याणकारी इंटर कॉलेज के मैदान में पहुंचे. रैलीस्थल पर लोगों की भीड़ ने नारे लगाकर उनका स्वागत किया. पूर्व सीएम दोपहर को रैली स्थल पहुंचे और मंच पर पहुंचकर जनता का अभिवादन किया. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण के चुनाव से ही हवा बदल रही है. पश्चिम की हवा भाजपा का सूपड़ा साफ कर देगी. 

ये खबर भी पढे़ं- रायफल-रिवॉल्वर से लैस हैं बीजेपी के आगरा सांसद, पर बघेल के पास अभी भी है पुरानी कार

मुजफ्फरनगर की अपनी इस रैली में संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने मायावती के पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने की बात पर जमकर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि मायावती वोट के लिए किसी से भी मिल जाएंगी और कुछ भी कह सकती हैं. अखिलेश यादव ने बसपा नेता याक़ूब कुरैशी के अतीक अहमद पर दिये गए बयान पर पलटवार किया. अखिलेश ने कहा कि ये सब बीजेपी बुलवा रही है, बीजेपी सब बुलवाएगी और बीजेपी से कौन मिला हुआ है. कई बार ये भी पता नहीं लगता. उन्होंने आगे कहा कि पहले चरण के चुनाव से ही हवा कुछ और चल रही है. पश्चिम से हवा चल रही है जो भाजपा का सुपड़ा साफ कर देगी. शाहिद सिद्दीकी समाजवादी पार्टी में शामिल हुए उनका धन्यवाद. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जब सपा की सरकार थी तो मुजफ्फरनगर में बहुत ऐतिहासिक कम हुए. 

ये खबर भी पढें- BSP Candidate List 2024: बसपा ने पूर्व इनकम टैक्स कमिश्नर को बांसगांव से चुनाव मैदान में उतारा, बीजेपी-कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ीं

अपने संबोधन में अखिलेश आगे कहते हैं कि बीजेपी वाले इतने बौखलाये हुए हैं कि दिल्ली वाले नेता ने पुस्तक से सब की फोटो नाम गायब कर दी. जो एंबुलेंस किसान और गरीब की मदद के लिए पहुंचती है उस एंबुलेंस की देन भी समाजवादी पार्टी की है. आज जो 24 घंटे बिजली मिल रही है वह समाजवादी पार्टी का काम था. समाजवादी पार्टी की सरकार ने पुलिस को 100 नंबर दिया. इस 100 नंबर को भाजपा के लोगों ने 112 कर दिया. 100 से 112 हुआ तो पुलिस ने भी अपनी वसूली बढ़ा दी. हम सभी को राशन में आटा और डाटा(नेट) मुफ्त देंगे. हमने तय कर लिया है खराब वाला राशन जो यह दे रहे हैं पैकेट का स्वादिष्ट और पौष्टिक राशन देंगे. यह सरकार एक तरफ तो भारत रत्न से सम्मान दे रही है मगर हमारे किसानों का MSP की गारंटी नहीं दे रही है. उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा.

Trending news