प्रधानमंत्री OBC नहीं, राहुल गांधी ने पीएम मोदी की जाति को लेकर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2100787

प्रधानमंत्री OBC नहीं, राहुल गांधी ने पीएम मोदी की जाति को लेकर कसा तंज

UP Politics: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति को लेकर नई जंग छेड़ दी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा कि है कि पीएम मोदी ओबीसी वर्ग से नहीं आते हैं. 

Rahul Gandhi

UP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में सियासी जंग जारी है. अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति को लेकर नई जंग छेड़ दी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा कि है कि पीएम मोदी ओबीसी वर्ग से नहीं आते हैं. उनका जन्‍म ओबीसी परिवार में नहीं हुआ है. राहुल गांधी के इस बयान को लेकर भाजपा नेताओं ने भी प्रतिक्र‍िया देनी शुरू कर दी है.    

ओबीसी नहीं बल्कि तेली जाति के हैं पीएम 
राहुल गांधी का दावा है कि पीएम मोदी का जन्‍म गुजरात की तेली जाति में हुआ है. राहुल गांधी का कहना है कि इस समुदाय को भाजपा ने साल 2000 में ओबीसी का टैग दिया था. उनका जन्म सामान्य जाति में हुआ है. इतना ही नहीं राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि भाजपा कभी जातीय जनगणना नहीं होने देगी. 

भारत की जनता को बेवकूफ बनाया जा रहा 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री की जाति को लेकर लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि मुझे इसलिए पता है कि क्योंकि पीएम मोदी कभी भी गरीब, किसानों और पिछड़े वर्ग के लोगों का हाथ नहीं पकड़ते. ये सिर्फ अडाणी का हाथ पकड़ते हैं. 

राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 
राहुल गांधी ने कहा कि मैंने जातिगत जनगणना और सामाजिक न्याय की बात की तो पीएम मोदी ने कहा कि देश में सिर्फ दो जातियां हैं, अमीर और गरीब. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी तो करोड़ों का सूट पहनते हैं, ऐसे में तो वह गरीब तो नहीं हो सकते. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी अपनी जाति को लेकर झूठा प्रचार करते हैं. 

video: राहुल गांधी का पीएम मोदी की जाति पर ओछा बयान, वायरल वीडियो पर घिरे कांग्रेस नेता

यह भी पढ़ें : BJP-RLD Alliannce: रालोद-बीजेपी के गठबंधन पर तोड़ी चुप्पी, बोले- राजनीतिक दलों को तोड़ना जानती है भाजपा
 

Trending news