यूपी मंत्रिमंडल में दिखेगा पश्चिमी यूपी से नया चेहरा, सुभासपा का दावा ओपी राजभर-दारा सिंह चौहान का मंत्री बनना तय
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2102784

यूपी मंत्रिमंडल में दिखेगा पश्चिमी यूपी से नया चेहरा, सुभासपा का दावा ओपी राजभर-दारा सिंह चौहान का मंत्री बनना तय

Loksabha Chunav 2024: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी ने बताया कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. जिसमें ओपी राजभर, दारा सिंह चौहान के साथ-साथ पश्चिमी यूपी से नया चेहरा शामिल हो सकता है. 

Loksabha Chunav 2024

आशीष द्विवेदी/हरदोई: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी ने आज चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की घोषणा और रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के बयान के बाद इंडिया गठबंधन पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आरएलडी के एनडीए गठबंधन में शामिल होते ही इंडिया गठबंधन का श्राद्ध हो जाएगा. इस दौरान उन्होंने यह दावा किया कि उत्तर प्रदेश के मंत्रिमंडल विस्तार में पूर्वांचल के साथ-साथ पश्चिमांचल से भी मंत्री बनाया जाएगा. 

खत्म हो जाएगा इंडिया गठबंधन- सुनील अर्कवंशी
सुनील अर्कवंशी ने रालोद के एनडीए में शामिल होने से इंडिया गठबंधन पर क्या असर पड़ेगा? इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बिहार से नीतीश कुमार के अलग होते ही इंडिया डॉट डॉट गठबंधन का अंतिम संस्कार हो चुका था. अब आरएलडी के हटते ही इंडिया गठबंधन का श्राद्ध होने वाला है. वहीं, चुनाव आते-आते पूरे इंडिया गठबंधन के तेरहवीं का काम हो जाएगा. उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन यूपी की 80 सीटें जीतेगा. 

मंत्रिमंडल में दिख सकता है पश्चिमी यूपी से नया चेहरा 
वहीं, इस दौरान उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे गए सवाल का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार बहुत जल्द होने वाला है. मंत्रिमंडल में पूर्वांचल के साथ-साथ पश्चिमी यूपी से भी नया चेहरा देखने को मिल सकता है. माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल में ओम प्रकाश राजभर, दारा सिंह चौहान और आरएलडी से भी किसी को मंत्री बनाया जा सकता है. वहीं, गठबंधन की तारीख के सवाल पर अर्कवंशी ने कहा कि सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने पहले ही बता दिया है कि आरएलडी 12 तारीख को एनडीए गठबंधन में शामिल होने जा रही है. 

पीएम मोदी की तारीफ में जयंत चौधरी ने पढ़े कसीदे पर गठबंधन पर नहीं खोली गांठ

Trending news