'नहीं चलेंगे 4 बीवी और 40 बच्चे', उन्नाव से बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2209579

'नहीं चलेंगे 4 बीवी और 40 बच्चे', उन्नाव से बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान

Sakshi Maharaj controversial statement: भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव लोकसभा सीट से सांसद व प्रत्याशी साक्षी महाराज ने चुनाव प्रचार के दौरान मंच से एक बार फिर से बढ़ती जनसंख्या को लेकर विवादित बयान दिया है. 

'नहीं चलेंगे 4 बीवी और 40 बच्चे', उन्नाव से बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान

Lok Sabha Chunav 2024 (ज्ञानेंद्र प्रताप): अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव लोकसभा सीट से सांसद व प्रत्याशी साक्षी महाराज ने चुनाव प्रचार के दौरान मंच से एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. साक्षी महाराज ने बढ़ती जनसंख्या को लेकर एक बार फिर से मंच से बयान दिया है. जनसंख्या कानून को लेकर बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि देश में चार बीवी 40 बच्चे नहीं चलेंगे.

 

'देश में नहीं चलेंगे 4 बीवी 40 बच्चे' - साक्षी महाराज
साक्षी महाराज ने मंच से कहा कि दो काम रह गए हैं, तीबारा जब  मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे तो दो काम करके हम आपके बीच मे हम आएंगे. पहला काम होगा जनसंख्या नियंत्रण कानून. हम दो हमारे दो जो भी कानून बनेगा एक बनेगा. इस देश में चार बीवी 40 बच्चे नहीं चलेंगे नहीं चलेंगे. सुरसा की तरह बदन बढ़ती चली जा रही है. जमीन कम होती चली जा रही है और जनसंख्या बढ़ती चली जा रही है.

देश में समान अचार संहिता की जरूरत- साक्षी महाराज
साक्षी महाराज ने बढ़ती जनसंख्या को लेकर कहा कि कहां रहेंगे क्या खाएंगे कहां बैठाये जायेंगे. इसलिए जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाना राष्ट्र हित में  बहुत आवश्यक है. साक्षी महाराज ने कहा मुझे लगता है कि आने वाले वर्षों में मोदी जी के नेतृत्व में यह कानून बनेगा. दूसरा काम गिनाते हुए साक्षी महाराज ने मंच से कहा कि इस देश में दो विधान दो किसान इस देश मे नहीं चलेंगे. हमने कश्मीर में करके दिखा दिया. इसलिए इस देश में समान आचार संहिता की आवश्यकता है. इसलिए वह भी करके दिखाएंगे. छोटे-छोटे काम क्या बड़े-बड़े काम करेंगे.

जनसंख्या कानून पर पहले भी दे चुके हैं बयान
आपको बता दें कि इससे पहले भी दो बार बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज जनसंख्या नियंत्रण कानून पर विवादित बयान दे चुके हैं. एक बार सांसद साक्षी महाराज ने इस बयान पर सफाई भी दी थी. 

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण के चुनाव के लिए बसपा ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, एक नाम पढ़कर हो जाएंगे हैरान

यह भी पढ़ें - PM Modi Rally in UP: 24 में बीजेपी की पक्की जीत की तैयारी, पीएम मोदी 4 दिन में यूपी की इन छह सीटों पर करेंगे चुनावी रैली

 

Trending news