PM Modi Rally in UP: 24 में बीजेपी की पक्की जीत की तैयारी, पीएम मोदी 4 दिन में यूपी की इन छह सीटों पर करेंगे चुनावी रैली
Advertisement

PM Modi Rally in UP: 24 में बीजेपी की पक्की जीत की तैयारी, पीएम मोदी 4 दिन में यूपी की इन छह सीटों पर करेंगे चुनावी रैली

PM Modi Rally in UP: यूपी में पीएम नरेंद्र मोदी का धुआंधार चुनाव प्रचार का कार्यक्रम है. पीएम मोदी  4 दिन में 6 लोकसभा क्षेत्रों में रैलियां जनसभाएं और रोड शो करेंगे.

PM Modi Election Rally in UP

PM Modi Election Rally in UP: लोकसभा चुनाव के लिए चल रहे चुनाव प्रचार को और अधिक धार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 लोकसभा क्षेत्र में रैली और जनसभाओं को संबोधित करेंगे. बीजेपी और प्रधानमंत्री कार्यालय के स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभाओं को अंतिम रूप देने का काम किया जा रहा है. पीएम मोदी ताबड़तोड़ जनसभाएं और रैलियां करते हुए भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी माहौल को और अधिक धार देने का काम करेंगे. पीएम मोदी उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करते हुए विपक्षी दलों खासकर इंडिया गठबंधन के साथ ही समाजवादी पार्टी कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए नजर आएंगे.

सूत्रों के हवाले से खबर 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम दूसरे, तीसरे और चौथे चरण के मतदान वाले कुछ सीटों के लिए प्रस्तावित किए गए हैं.  उत्‍तर प्रदेश बीजेपी सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी 19 अप्रैल को अमरोहा लोकसभा क्षेत्र के गजरौला में चुनावी रैली करेंगे. 22 अप्रैल को अलीगढ़ और हाथरस लोकसभा के प्रत्याशी के पक्ष में अलीगढ़ में संयुक्त रैली को संबोधि करेंगे.

आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के लिए संयुक्त रैली 
पीएम मोदी 25 अप्रैल को पहले आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के लिए संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे. इसी दिन प्रधानमंत्री बदायूं और आवलां सीट के प्रत्याशी के पक्ष में रैली में शिरकत करेंगे. बदायूं और आवलां सीट के प्रत्याशी के पक्ष में संयुक्त रैली करेंगे. पीएम मोदी शाहजहांपुर में अंतिम रैली करेंगे. अगले दिन 26 अप्रैल को मोदी बरेली में बीजेपी उम्मीदवार छत्रपाल गंगवार के पक्ष में रोड शो करेंगे.

19 अप्रैल को मतदान
उत्तर प्रदेश के आठ लोकसभा क्षेत्रों में 19 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार बुधवार शाम छह बजे खत्म हो गया. पहले फेस में 19 अप्रैल को जिन लोकसभा सीट पर मतदान होना है उनमें राज्य के पश्चिमी क्षेत्र की सहारनपुर, बिजनौर, कैराना, मुजफ्फरनगर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत सीट शामिल हैं.

यूपी के गाजियाबाद में राहुल-अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस, प्रियंका गांधी सहारनपुर में करेंगी रोड शो

 

Trending news