12 लाख देने के बाद नौकरी ज्वाइन करने पहुंची कृषि भवन, फिर हुआ ऐसा
Advertisement

12 लाख देने के बाद नौकरी ज्वाइन करने पहुंची कृषि भवन, फिर हुआ ऐसा

लखनऊ के कैसरबाग निवासी युवती से नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने का मामला आया सामने. कृषि विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा देकर हड़पे 12 लाख. गोमतीनगर विस्तार थाने में FIR.

 

सांकेतिक तस्वीर

लखनऊ: लखनऊ में युवती से नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि कृषि विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपयों की ठगी की गई. पीड़िता की तहरीर पर गोमतीनगर विस्तार थाने में एफआइआर (FIR) दर्ज की गई है.

सर्दी का सितम: UP में सर्द रातों ने उड़ाई नींद, दिन में शीतलहर ने किया जीना मुश्किल

कृषि विभाग में नौकरी दिलाने का दिया झांसा
मामला राजधानी लखनऊ (Lucknow)  के गोमतीनगर का है. कैसरबाग की रहने वाली युवती से 12 लाख रुपये की ठगी का केस सामने आया है. कहा जा रहा है कि कृषि विभाग (Agriculture Department) में नौकरी दिलाने के नाम पर झांसा देकर इस युवती से 12 लाख रुपये मांगे गए. युवती ने कृषि विभाग में  नौकरी लगने के नाम पर 12 लाख रुपये आरोपित को दे दिए.

सांसद आजम खान को सीतापुर जेल में मिला नोटिस, इस नियम का किया है उल्लंघन

फर्जीवाड़े के बाद दर्ज कराई FIR
पीड़िता का आरोप है कि रकम लेने के बाद उसे एक नियुक्ति पत्र दिया गया. इसके बाद जब वो नौकरी जॉइन करने गई तो विभाग के अधिकारियों ने नियुक्ति पत्र को फर्जी बताया. जिसके बाद अपने साथ हुए फर्जीवाड़े के बाद युवती ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता ने गोमतीनगर थाने में शिकायत दर्ज की. जांच कर गोमतीनगर विस्तार थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Weight Loss: अगर तेजी से वजन घटाना है तो आज से ही छोड़ दें ये 5 आदतें

WATCH LIVE TV

Trending news