होम आइसोलेशन में बाप-बेटे की मौत, बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई, दरवाजा तोड़कर निकाले गए शव
Advertisement

होम आइसोलेशन में बाप-बेटे की मौत, बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई, दरवाजा तोड़कर निकाले गए शव

कॉलोनी के लोगों को जब  सी-1 से तेज दुर्गंध आई तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस के पहुंचने के बाद कॉलोनी के लोगों ने हथौड़े से अंदर से बंद घर के दरवाजे को तोड़ कर देखा, तो वे दंग रह गए.

मृतक के घर के बाहर पुलिस और रहवासी

लखनऊ: देश भर में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार से उत्तर प्रदेश भी अछूता नहीं है. इस संकटकाल में  इलाज नहीं मिलने पर मरीज घरों में ही दम तोड़ रहे हैं. आलम यह है कि शव को अंतिम संस्कार करने के लिए भी कोई नहीं मिल रहा है.  

आंखों के सामने हो गई पति और बेटे की मौत 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजधानी लखनऊ के एलडीए कॉलोनी सी-1 निवासी अरविंद गोयल अपने बेटे आशीष गोयल के साथ होम आइसोलेशन में थे. घर में उनकी दिव्यांग पत्नी रंजना गोयल थी. जो चल नहीं सकती हैं. होम आइसोलेशन के दौरान रंजना के पति और बेटे की उनके आंखों के सामने सांसें रुक जाती है. वह शव को देखकर चिखती रहीं, लेकिन उनकी आवाज पड़ोसियों तक नहीं पहुंच पाई. चलने-फिरने में असमर्थ होने के कारण घर का दरवाजा भी नहीं खोल पाई.

सैल्यूट UP पुलिस: कहीं पिता तो कहीं बेटा बन कर रही है ‘अपनों’ का अंतिम संस्कार

दुर्गंध आने पर हुआ शक 
कॉलोनी के लोगों को जब  सी-1 से तेज दुर्गंध आई तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस के पहुंचने के बाद कॉलोनी के लोगों ने हथौड़े से अंदर से बंद घर के दरवाजे को तोड़ कर देखा, तो वे दंग रह गए. घर के अंदर दो शव पड़े थे. मृतक की पत्नी गंभीर अवस्था में पड़ी थीं और उनकी सांसे चल रही थी. 

90 वर्षीय दादी ने किया कोरोना को चारों खाने चित, अब आपकी बारी, जीत होगी हमारी

चार दिन पहले टहलते हुए दिखे थे अरविंद 
कॉलोनी के लोगों के मुताबिक पूरा परिवार हालही में कोरोना की चपेट में आ गया था. इसके बाद तीनों का घर पर ही इलाज चल रहा था. कुछ दिन पहले अरविंद अपने घर के अंदर टहलते हुए नजर आए थे. लेकिन उसके बाद उनको नहीं देखा गया. महामारी की वजह से लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे, इसलिए पूरे इलाका सुनसान रहता है.जिसके चलते किसी भी गतिविधि का पता नहीं चल सका. 

VIDEO: जंगली पशु कर देते थे फसल बर्बाद, किसान ने इजाद किया देसी जुगाड़

पुलिस कर रही है अंतिम संस्कार 
कृष्णानगर पुलिस निरीक्षक ने बताया कि इनके परिवार के किसी अन्य सदस्य के बारे में कोई जानकारी नहीं है. ऐसे में पिता-पुत्र के अंतिम संस्कार की की प्रक्रिया पुलिस द्वारा की जा रही है. वहीं महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news