लखनऊ: बौद्ध मंदिर पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव, गरीबों की खुशहाली के लिए गुरु से लिया आशीर्वाद

स्वतंत्र देव ने कहा कि मोदी जी ने स्वच्छता कर्मी के पैर धोकर सम्मान किया. वहीं, सपा और बसपा को जनता ने 15 साल देखा है. दोनों पार्टियों के शासनकाल में के गुंडई होती थी...

लखनऊ: बौद्ध मंदिर पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव, गरीबों की खुशहाली के लिए गुरु से लिया आशीर्वाद
BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (फाइल फोटो).

लखनऊ: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज लाटूश रोड स्थित बौद्ध मंदिर पहुंचे. वे बीजेपी के कार्यकर्ता और अध्यक्ष होने के नाते आज गुरु पूर्णिमा पर गुरुओं का आशीर्वाद लेने आए हैं. स्वतंत्र देव सिंह ने कहते हैं कि ब्रह्मा से ऊपर भी गुरु का स्थान है. उन्होंने बयान देकर कहा कि गरीबों की खुशहाली के परिश्रम के लिए आज उन्होंने भगवान और गुरु का आशीर्वाद लिया है.

विदेशो में रहने वाले Indians को पसंद आ रहीं UP की इंवेस्टर-फ्रेंडली नीतियां, करेंगे हजारों करोड़ का निवेश

बहुजन समाजवादी पार्टी के सम्मेलन पर बोले
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बसपा सम्मेलन को लेकर कहा कि यह सभी राजनीतिक पार्टियां हैं. सभी को अपना काम करना चाहिए, लेकिन इस देश के अंदर एक ऐसे नेता का जन्म हुआ है जो वंशवाद, परिवारवाद और जातिवाद से ऊपर उठकर गरीबों की खुशहाली के लिए और गरीबों के सम्मान के लिए काम कर रहा है. पूरी दुनिया ने यह देखा है.

पिछली सरकारो में था भ्रष्टाचार, थी गुंडई
स्वतंत्र देव ने कहा कि मोदी जी ने स्वच्छता कर्मी के पैर धोकर सम्मान किया. वहीं, सपा और बसपा को जनता ने 15 साल देखा है. दोनों पार्टियों के शासनकाल में के गुंडई होती थी. लेकिन बीजेपी के शासन में कोई गुंडई नहीं हो रही. पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार किस तरह हावी था, लोगों ने देखा. भाजपा के समय भर्ती प्रक्रिया में भी पारदर्शिता है, जो पहले की सरकारों के दौरान नहीं थी. उन्होंने यह भी कहा कि सपा और बसपा कभी गरीब की खुशहाली के लिए काम नहीं कर सकते.

गुरु पूर्णिमा के पर्व पर श्रद्धालुओं ने मां गंगा में लगाई आस्था की डुबकी, कई शहरों में दिखा भव्य नजारा

राहुल गांधी के आम वाले बयान पर...
हाल ही में राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें उत्तर प्रदेश का आम पसंद नहीं. राहुल गांधी के इस बयान पर पलटवार करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हिंदुस्तान का आम है. वह कहीं का भी आम खाएं, लेकिन यूपी ने उनको बहुत कुछ दिया है इसलिए उनको यूपी के कण-कण से प्यार करना चाहिए. आम कहीं का भी खाएं, लेकिन यूपी के आम को भी उन्हें पसंद करना चाहिए. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति बीजेपी का मिशन है, व्यापार नहीं है.

WATCH LIVE TV