एक महीने में दूसरी बार बीएल संतोष और राधामोहन का लखनऊ दौरा, जानिए क्या हो सकता है एजेंडा
Advertisement

एक महीने में दूसरी बार बीएल संतोष और राधामोहन का लखनऊ दौरा, जानिए क्या हो सकता है एजेंडा

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह एक महीने में दूसरी बार सोमवार सुबह 10 बजे लखनऊ पहुंच रहे हैं. कार्यक्रम के अनुसार 21 जून से लेकर 23 जून की दोपहर तक दोनों नेता लखनऊ प्रवास पर रहेंगे. 

भाजपा नेता बीएल संतोष (L), राधामोहन सिंह.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब 7 महीने का समय बचा है. इसके साथ ही सत्ताधारी भाजपा ने अपनी चुनावी तैयारियां तेज कर दी हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह एक महीने में दूसरी बार सोमवार सुबह 10 बजे लखनऊ पहुंच रहे हैं. कार्यक्रम के अनुसार 21 जून से लेकर 23 जून की दोपहर तक दोनों नेता लखनऊ प्रवास पर रहेंगे. 

अयोध्या पुलिस के​ रिकॉर्ड में ठग है हरीश पाठक, चलाता था '8000 रुपए और 2 बकरी' की स्कीम

वैसे तो अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा सभा के चुनाव होने हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश भाजपा के लिए इनमें सबसे महत्वपूर्ण है. यही कारण है कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व राज्य में लगातार सक्रिय है और स्थानीय नेताओं, पार्टी पदाधिकारियों से रिपोर्ट ले रहा है. बीएल संतोष और राधामोहन सिंह की लखनऊ में हुई पहली बैठक के बाद एके शर्मा को भाजपा का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

बच्चों को किताबें, पेंसिल देकर लगवाए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे, जानिए मामला

अब दोनों एक बार फिर लखनऊ में दो दिन तक भाजपा नेताओं, मंत्रियों और पदाधिकारियों से चर्चा करने वाले हैं. इस एक्सरसाइज के बाद माना जा रहा है कि योगी मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है, जो 2022 के हिसाब से राजनीतिक लाभ को ध्यान में रखकर होगा. इसके साथ ही 2022 चुनाव के लिए भाजपा संगठन की कार्ययोजनाओं पर भी मुहर लगेगी. भाजपा ने मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा कर दी है, अब कार्यसमिति की बैठक प्रस्तावित है.

संजय सिंह पर AAP नेता का हमला- पार्टी फंड चुराने वाले चोर राम मंदिर ट्रस्ट पर उठा रहे सवाल

कार्यसमिति का उद्घाटन और समापन कौन करेगा, इस सप्ताह होने वाली बैठक मे फैसला लिया जाएगा. इसके साथ ही मिशन 2022 के लिए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा होगी. गठबंधन की राजनीति पर भी बातचीत होगी कि गठबंधन किससे हो, क्यों हो और कैसे हो. विधायकों, मंत्रियों के परफार्मेंस पर भी विचार होगा ताकि टिकट वितरण के लिए फीडबैक तैयार हो सके. 

WATCH LIVE TV

Trending news