Lucknow News: यूपी के नामी होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, दिवाली से पहले अयोध्या एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2490860

Lucknow News: यूपी के नामी होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, दिवाली से पहले अयोध्या एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

Lucknow Hotel Bomb Threat: लखनऊ में कई होटलों को उड़ाने की धमकी से अफरातफरी मच गई. धमकी मेल के जरिए भेजी गई और साथ में फिरौती भी मांगी गई है.

Lucknow News

लखनऊ: लखनऊ के प्रतिष्ठित होटलों में उस समय हड़कंप मच गया जब एडम लांजा नाम के एक अज्ञात व्यक्ति की तरफ से शहर के 10 होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. धमकी मेल के जरिए दी गई जोकि आज सुबह 8:00 बजे सभी 10 होटलों को किया गया. मेल के जरिए 55000 डॉलर की मांग की गई है. धमकी में यह भी लिखा है कि अगर पैसा नहीं दिया गया तो बम ब्लास्ट कर दिया जाएगा और अगर उसे डिफ्यूज करने का प्रयास किया गया तब भी बम ब्लास्ट हो जाएगा. 

किसी की शरारत मालूम पड़ती है
बताया जा रहा है कि लखनऊ के पीकेडिली होटल में पुलिस और सुरक्षा विभाग की टीम डॉग स्क्वॉड के साथ जांच करने पहुंची. इस मौके पर पीकेडली होटल के रूम डिवीजन मैनेजर अजय तिवारी ने बताया कि सुबह मेल आने के बाद होटल की सिक्योरिटी टीम ने पूरे होटल को बारीकी से चेक किया. फिलहाल, इस बारे में पुलिस को भी सूचना दे दी गई और ऐसी कोई भी संदिग्ध चीज नहीं पाई गई है जिसके बारे में मेल में जिक्र किया गया. किसी की शरारत मालूम पड़ती है.

इन होटलों को मिली धमकी 
होटल मैरियट
साराका होटल
पिकैडिली होटल
कम्फर्ट होटल विस्टा
फॉर्च्यून होटल
लेमनट्री होटल
क्लार्क अवध होटल
होटल कासा
दयाल गेटवे होटल
होटल सिलवेट

आपात स्थिति से निपटने लिए के लिए अलर्ट 
वहीं, अकासा एयरलाइंस के फ्लाइट में बम की सूचना ने सबको परेशान कर दिया. बेंगलुरु से अयोध्या आ रही फ्लाइट में बम की सूचना मिली. सूचना पाकर महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट अयोध्या पर जनपद के उच्च अधिकारी पहुंचे. आपात स्थिति से निपटने लिए के लिए जनपद के सभी विभागों को अलर्ट पर रखा गया. इसके अलावा बम निरोधक दस्ता और पुलिस के आला अधिकारी महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे.

और पढ़ें- Balrampur News: प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना में फर्जीवाड़ा, एक ही मकान पर दो दो बार भुगतान, 3 इंजीनियर गिरफ्तार 

और पढ़ें- दिवाली के दिन मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव?, सफर से पहले चेक करें नया शेड्यूल 

Trending news