आजम खान के मौत की झूठी खबर Viral, अस्पताल ने बयान जारी कर दी सांसद की हेल्थ अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand899036

आजम खान के मौत की झूठी खबर Viral, अस्पताल ने बयान जारी कर दी सांसद की हेल्थ अपडेट

 मेंदाता हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया कि आजम खान की हालत गंभीर है. 

आजम खान (फाइल फोटो).

लखनऊ: लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती सपा सांसद आजम खान (72) के मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. लखनऊ मेदांता हॉस्पिटल ने बयान जारी किया है कि आजम खान अभी कोविड ICU वार्ड में एडमिट हैं. क्रिटिकल केयर टीम के डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. 

ये अफवाह हो रही है वायरल 
सोशल मीडिया पर जो अफवाह चल रही है, उसमें कहा गया है, "वरिष्ठ समाजवादी नेता आजम खान अब नहीं रहे. बेटे अब्दुल्ला की भी हालत नाजुक है और वेंटीलेटर पर शिफ्ट किए गए हैं. समाजवादी समर्थक मेदांता हॉस्पिटल के बाहर हंगामा कर रहे हैं. समर्थकों का आरोप है कि उनके इलाज में लापरवाही बरती गई है. कुछ ही देर मे शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जाएगा. पूर्व सीएम अखिलेश यादव मेदांता के लिए रवाना हो गए हैं."

ये भी पढ़ें- आजम खान की तबीयत गंभीर, हाई ऑक्सीजन सपोर्ट पर ICU में हैं भर्ती

मेदांता हॉस्पिटल के डायरेक्टर ने क्या कहा?
वहीं, मेंदाता हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया कि आजम खान की हालत गंभीर है. उन्हें हाई ऑक्सीजन स्पोर्ट की वजह से ICU में रखा गया है. क्रिटिकल केयर टीम के डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. वहीं, आजम के बेटे अब्दुल्ला खान की हालत स्थिर और संतोषजनक है. 

ये भी देखें- बीच सड़क महिलाओं का देसी कैबरे; Viral Video देख हेलन भी हो जाएंगी फैन!

 

मीडिया प्रभारी ने भी किया अफवाहों का खंडन 
वहीं, आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू ने भी सपा सांसद  स्वास्थ्य से जुड़ी अफवाहों का खंडन किया. उन्होंने कहा कि जो लोग अफवाह फैला रहे हैं, वे अल्लाह से डरें. मेरी लगातार आजम खान के परिवारवालों से बात हो रही है. उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है.

ये भी देखें- Viral Video: दोस्त नहीं पार कर पा रहा था रास्ता, गधे ने दिमाग लगाकर ऐसे की मदद

 

WATCH LIVE TV

 

Trending news