गोंडा में ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से लगी कार में आग, दो की मौत, हरदोई में भी एक ने गंवाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2133701

गोंडा में ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से लगी कार में आग, दो की मौत, हरदोई में भी एक ने गंवाई जान

Up Accident News: हरदोई में तेज रफ्तार कार की टक्कर से ऑटो चालक की मौत हो गई है. दरअसल क्षतिग्रस्त कार विधायक की बताई जा रही. गाड़ी संदिग्ध है. इसकी जांच की जा रही है. वहीं गोंडा में लखनऊ हाईवे पर भीषण सड़क हादसा में दो की मौत हो गई है.

 

Accident

Up Accident News: हरदोई में माधौगंज-बघौली मार्ग पर पहुंतेरा गांव  में भीषण सड़क हादसा हुआ है. बीती रात एक कार की टक्कर से क्षेत्र के गांव हसनपुर ज्योली निवासी सीएनजी ऑटो चालक नन्हेलाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ऑटो में भरी सवारियां भी घायल होने की बात सामने आई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मौके पर खड़ी क्षतिग्रस्त कार पर विधायक लिखा हुआ है. इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार का कहना है कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एक्सीडेंट करने वाली कार पर विधायक लिखा हुआ है. गाड़ी संदिग्ध है. इसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी.

गोंडा सड़क हादसे में दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश के जनपद गोंडा में लखनऊ हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. सड़क हादसे में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल व्यक्ति को लखनऊ रेफर किया गया है. दरअसल तीन युवक कार में सवार होकर गोंडा की तरफ आ रहे थे. तभी कार अनियंत्रित होकर गन्ने से लदे ट्रैक्टर ट्राली में टकरा गई. ट्राली में कार के टकराने सेभीषण आग लग गई. कार सवार 29 वर्षीय बिंदेश यादव व 28 वर्षीय अनुपम पाठक की मौके पर मौत हो गई. वहीं 25 वर्षीय सूरज पाठक गंभीर रूप से घायल हो गया है. कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड व नगर कोतवाली पुलिस ने आग पर  काबू पाया. नगर कोतवाली क्षेत्र  हारीपुर के पास यह हादसा हुआ है.

लखनऊ में हुआ भीषण एक्सिडेंट 
लखनऊ के थाना मदेयगंज शिया पीजी कॉलेज का मामला है जहां तेज रफ़्तार में दो कारों में  टक्कर हो गई है.कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. कार के टक्कर के बाद दोनों पक्ष आपस में जमकर भिड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार लोगों को पकड़ा लिया है. पुलिस ने दोनों कार सवार को  थाना ले गई है. इस मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- UP Road Accident: यूपी में हादसों का मंगलवार, बलिया में 6, शाहजहांपुर में 3, संभल-बहराइच में 2 की मौत, कुशीनगर एक्सीडेंट में तीन घायल

Trending news