UP uttarakhand News Highlights: लखनऊ में अनंत चतर्दशी को लेकर प्रशासन का बड़ा आदेश, 17 सितंबर तक बंद रहेंगे स्लॉटर हाउस और मीट की दुकानें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2427566

UP uttarakhand News Highlights: लखनऊ में अनंत चतर्दशी को लेकर प्रशासन का बड़ा आदेश, 17 सितंबर तक बंद रहेंगे स्लॉटर हाउस और मीट की दुकानें

UP uttarakhand 13 September 2024 News Highlights: यूपी के कई जिलों में बारिश की चेतावनी. अगले 48 घंटे तक के लिए अलर्ट जारी. उत्तराखंड में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी. बागेश्वर-चंपावत समेत 9 जिलों में स्कूल बंद. चमोली में तीन जगह भूस्खलन के कारण बद्रीनाथ हाईवे बंद. 

 

LIVE UP Uttarakhand News
LIVE Blog

UP uttarakhand 13 September 2024 News Highlights:  यूपी के कई शहरों में बारिश का कहर जारी है. कई जगह भरभरकार गिरे मकान. चमोली में तीन जगह भूस्खलन के कारण बद्रीनाथ हाईवे बंद. वहीं जौनपुर में हनुमान मंदिर से मुकुट चोरी हुआ.  

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  

13 September 2024
19:52 PM
19:34 PM

UP uttarakhand News LIVE: 17 सितंबर तक स्लॉटर हाउस बंद
लखनऊ में 17 सितंबर को अनंत चतुर्दशी के मौके पर प्रदेश की सभी पशुवधशाला और मीट मांस की दुकानें बंद रखी जाएंगी.  जैन समाज की तरफ से प्रशाशन से किए गए आग्रह के बाद प्रशासन ने यह फैसला लिया है. इस फैसले को सख्ती से लागू कराने के लिए पुलिस की भी मदद ली जाएगी. 

19:33 PM

UP uttarakhand News LIVE: भारी बारिश का रेड अलर्ट
नैनीताल में भारी से भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है. प्रशासन ने नैनीताल जिले के सभी स्कूलों को 14 सितंबर तक बंद रखने की एडवाइजरी जारी की है. डीएम नैनीताल ने यह आदेश जारी करते हुए प्रशासनिक मशीनरी को अलर्ट रहने का भी निर्देश दिया है. इसके साथ ही सभी थाने और चौकी भी उपकरणों के साथ अलर्ट पर रहेंगे, ताकि आवश्यकता पड़ने पर राहत और बचाव के काम में रिस्पोंस कम से कम रहे. 

18:44 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: कौशांबी में दबंग ने दी जेई को धमकी

कौशांबी में दबंग ने फोन पर जेई मो.शफीक को टुकड़े टुकड़े करने की दी धमकी. खुद को हिंदूवादी संगठन का नेता बताकर जेई को दबंग ने दी धमकी. आडियो वायरल होते ही बिजली विभाग में मचा हड़कंप. पीड़ित जेई मो. शफीक ने सरायअकिल थाने में दी तहरीर. एसी श्याम नारायण ने भी कार्रवाई के लिए एसपी को लिखा पत्र. सरायअकिल थाना के पुरखास पावर हाउस का मामला.

18:02 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: मेरठ में बारिश के कारण हादसा

मेरठ में बारिश के चलते जर्जर मकान की छत ढहने से हादसा. हादसे में मासूम भाई बहन की मौत. मलबे में दबने से मां समेत एक बच्चा भी हुआ घायल. घायलों को मवाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया भर्ती. मेरठ के थाना बहसूमा क्षेत्र का है पूरा मामला.

17:36 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: जालौन में पहूज नदी ने मचाया जल तांडव

जालौन में पहूज नदी ने मचाया जल तांडव. दर्जनों गांव बाढ़ की चपेट में. सबसे ज्यादा प्रभावित मऊ गाँव ग्रामीणों के घरों में घुसा बाढ़ का पानी. एसडीआरएफ की टीम ने ग्रामीणों को निकालने का शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन. डीएम, एसपी के साथ गाँव मे बाढ़ के हालात का जायजा लेने पहुँचे विधायक मूलचन्द्र निरंजन. ग्रामीणों के अनुसार 1990 में आई बाढ़ से भी ज्यादा भयावह है स्थिति सैकड़ो कच्चे मकान हुए तबाह. ग्रामीण घरों से अपना जरूरी सामान ऊँचाई पर सुरक्षित स्थानों पर ले जाने में जुटे. माताटीला व राजघाट बाँध से पानी छोड़े जाने से पहूज नदी में आई बाढ़. जालौन के नदीगांव ब्लॉक के ग्राम मऊ का मामला.

17:17 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: माफिया अतीक की करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क

प्रयागराज में माफिया अतीक की करोड़ों की बेनामी संपत्ति हुई कुर्क, नैनी के मिरखपुर इलाके में स्थित करोड़ों की सम्पत्ति की हुई कुर्की, श्याम जी सरोज के नाम राजस्व अभिलेखों में दर्ज थी सम्पत्ति, माफिया अतीक की बेनामी संपत्ति है.

16:54 PM

UP uttarakhand News LIVE: कानपुर में नशे में धुत युवक ने खुद को मारी गोली
कानपुर ब्रेकिंग नशे में धुत युवक ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को दी सूचना पुलिस ने मृतक के शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए मामले की जांच में जुटी पुलिस परिवार में मचा कोहराम सजेती थाना क्षेत्र के जल्ला गांव की घटना.

16:53 PM

UP uttarakhand News LIVE: नोएडा में ब्लैकमेलिंग के दो आरोपी गिरफ्तार
समलैंगिक डेटिंग ऐप 'ग्रिंडर' के माध्यम से लोगों से दोस्ती कर उन्हें ब्लैकमेल करने वाले दो आरोपियों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। समलैंगिक डेटिंग ऐप 'ग्रिंडर' के माध्यम से लोगों से दोस्ती कर उन्हें ब्लैकमेल करते थे। ये आरोपी पीड़ितों को मिलने के लिए बुलाते थे। उसके बाद समलैंगिक संबंध बनाते और फिर उनकी अश्लील वीडियो बनाकर मोटी रकम की मांग करते थे। यह कार्रवाई फेस-2 थाना पुलिस ने की है।

16:52 PM

UP uttarakhand News LIVE: मृतकों की गिरफ्तारी वारंट जारी
शामली जनपद की कैराना कोर्ट ने कई साल पहले मर चुके किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।जहां किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत व अन्य सैकड़ो लोगों सहित  2007 में जाति के लिए आरक्षण मांगने और उनके साथ देने वाले लोगों पर पुलिस ने कांधला थाने में मामला दर्ज कराया था।जिसमें अब मामला कोर्ट में विचाराधीन होने और कोर्ट की तारीख पर उपलब्ध न होने के चलते नाम दर्ज 20 आरोपियों में से 10 लोगों के खिलाफ वारंट जारी किए गए हैं.

16:13 PM

UP uttarakhand News LIVE: कानपुर में सियार ने चार लोगों पर किया हमला
बहराइच में भेड़ियां के आतंक के बाद अब कानपुर में आदमखोर सियार गांव में घुस आया है. सियार ने गांव के बच्चों, बुजुर्ग और महिलाओं पर हमला किया. बच्चों को घसीटकर जंगल की ओर ले जाने का प्रयास किया. जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम गांव पहुंच गई और हमलावर सियार की तलाश में कॉम्बिंग शुरू कर दी है.

 

15:21 PM

UP uttarakhand News LIVE: बेकाबू कंटेनर 11 हजार वोल्टेज की विद्युत लाइन से टकराया
लाइन में टकराते ही कंटेनर में उतरा करंट
ड्राइवर और कडंक्टर अपनी जान बचाकर कंटेनर छोडकर मौके से भागे
कंटेनर में उतरे बिजली करंट की चपेट में आकर एक ग्रामीण की मौत हुई
घटना से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बसवारी मौदहा मार्ग पर लगाया जाम
मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस परिजनों को समझाने बुझाने में जुटी
बिंवार थानाक्षेत्र के कुन्हेटा गांव का मामला

15:21 PM

UP uttarakhand News LIVE: 7 महीने पहले बना ओवरब्रिज क्षतिग्रस्त
25.89 करोड़ की लागत से बनी थी ओवरब्रिज
पुल के ऊपर डाली गई हार्ड मिक्स सड़क उखड़ी

14:18 PM

UP uttarakhand News LIVE: अब गाजीपुर में ट्रेन डिरेस की बड़ी साजिश
आरपीएफ ने तीन संदिग्धों को किया गिरफ्तार
रेलवे ट्रैक पर संदिग्धों ने रखा था गिट्टी

13:52 PM

UP uttarakhand News LIVE: चमोली से बड़ी ख़बर 
3 जगह हुआ भूस्खलन 
भूस्खलन से बद्रीनाथ हाईवे बंद 
हाईवे पर आया मलबा और बोल्डर 

13:51 PM

UP uttarakhand News LIVE: तस्कर की 12 करोड़ की संपत्ति कुर्क
अंतरराष्ट्रीय तस्करी गिरोह का है सरगना
पुलिस ने मुनव्वर को गिरफ्तार किया

13:42 PM

UP uttarakhand News LIVE: कोतवाल देहात बृजेन्द्र पर SP का एक्शन
SP ने बृजेन्द्र मिश्रा को किया लाइन हाजिर
पीड़ित सिपाही की शिकायत पर SP ने की कार्रवाई

13:32 PM

UP uttarakhand News LIVE: ज़ी मीडिया पर LDA स्कैम का बड़ा खुलासा 
फर्जी दस्तावेज बनाकर बेची जा रही जमीनें 
माफियाओं को कौन दे रहा ऐसी जमीनों की जानकारी? 
LDA वीसी प्रथमेश ने दिए जांच के निर्देश

13:26 PM

UP uttarakhand News LIVE: आपदा कंट्रोल रूम में सीएम धामी
अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं सीएम
अधिकारियों से ले रहे रिपोर्ट 

13:01 PM

UP uttarakhand News LIVE: हथियार में पिस्तौल, फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल 

गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर युवक का हथियार लिए और फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ. वायरल वीडियो में युवक हाथों में हथियार लिए और पिस्तौल से फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया. युवक की पहचान गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके के अफजलपुर गांव के रहने वाले गौरव मावी के रूप में की गई है. पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान ले गौरव महावीर के खिलाफ लाइसेंस एक्ट की शर्तों का उल्लंघन और दूसरों की जान जोखिम में डालने के लिए मुकदमा दर्ज किया. पुलिस अब गौरव मावी के शास्त्र लाइसेंस कैंसिलेशन के लिए भी कार्रवाई की बात कह रही है. 

 

12:54 PM

UP uttarakhand News LIVE: पुलिस कस्टडी में बनाई रील

नोएडा पुलिस ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शेरपाल बैरागी उर्फ शेर, पिंटू बैरागी उर्फ चीता को गिरफ्तार किया. ये दोनों पहले एक महिला से छेड़खानी में पकड़े गए. जब मेडिकल के लिए अस्पताल गए तो पुलिस कस्टडी में रील बनवा ली. इसलिए फिर दोबारा अरेस्ट हो गए

12:43 PM

UP uttarakhand News LIVE: यूपी में आज कई जिलों में भारी बारिश 
मौसम विभाग की ओर से ऑरेंज अलर्ट जारी 
वज्रपात की भी चेतावनी जारी 

12:24 PM

UP uttarakhand News LIVE: RMLIMS का स्थापना दिवस समारोह 
कार्यक्रम में CM योगी का संबोधन 
यूपी के अस्पताल में बेहतर सुविधाएं- CM 
टीम वर्क से हम अच्छे परिणाम दे सकते हैं- CM 
अच्छा करेंगे तो परिणाम अच्छे होंगे- CM 
70+ बुजुर्गों को मुफ्त इलाज मिलेगा- CM 

12:19 PM

UP uttarakhand News LIVE: दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को मिली ज़मानत

सुप्रीम कोर्ट ने कथित आबकारी नीति घोटाले में CBI द्वारा दर्ज भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को ज़मानत दे दी.

11:10 AM

UP uttarakhand News LIVE:  सुल्‍तानपुर डकैती केस में लापरवाही बरतने पर कोतवाल लाइन हाजिर

सुल्तानपुर : नगर कोतवाली के प्रभारी एके द्विवेदी को पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने लाइन हाजिर कर दिया है. नगर में सर्राफा व्यवसाई की दुकान पर डकैती केस में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक ने उन्‍हें लाइन हाजिर कर दिया. 

10:32 AM

UP uttarakhand News LIVE: कानून व्‍यवस्‍था को लेकर सीएम योगी करेंगे बैठक 

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को लेकर सभी विभागों के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इस बैठक में आगामी त्यौहारों और कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों से बात करेंगे. 

10:30 AM

UP uttarakhand News LIVE: लखनऊ पुलिस ने महाठग को किया ग‍िरफ्तार 

लखनऊ : मोहनलालगंज पुलिस ने महाठग संस्कार पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है. मूल रूप से जौनपुर का रहने वाला संस्‍कार पांडेय सुशांत गोल्फ सिटी में रह रहा था. आरोपी पर 10 से अधिक मामले दर्ज हैं. संस्‍कार पांडेय अलग-अलग नाम की अपनी आईडी बनाकर फर्जीवाड़ा करता था. करोड़ों की जमीन को फर्जी तरीके से बेच कर रुपये ठग लेता था. 

 

10:27 AM

UP uttarakhand News LIVE: IIIT की महिला प्रोफेसर ने सुसाइड किया 

लखनऊ : लखनऊ में IIIT की महिला प्रोफेसर ने सुसाइड कर लिया है. 33 साल की आयुषी अकेलेपन से तनाव में थी. सुसाइड नोट में प्रेाफेसर ने आत्‍महत्‍या के पीछे की वजह भी बताई है. आयुषी इंदिरा नगर ए ब्लाक की रहने वाली थी. वह अपने पिता विनोद शर्मा के साथ रहती थी. 

09:26 AM

UP uttarakhand News LIVE:स्कूल में छात्रा के साथ छेड़छाड़ 
दबंग छात्र ने क्लास में छेड़छाड़ की 
विशेष समुदाय के युवक पर आरोप
पीड़ित छात्रा को स्कूल से निकाला 
लड़की ने विरोध किया तो धमकी दी  

 

09:25 AM

UP uttarakhand News LIVE:जान का दुश्मन बना प्रेमी 
महिला पर जानलेवा हमला
घर में घुसकर चाकू से वार 

09:03 AM

UP uttarakhand News LIVE:गौ तस्कर गैंग के 4 लोग गिरफ्तार
ज्वाइंट CP क्राइम, बिजनौर पुलिस का ऑपरेशन
बीते कई दिनों से थी तलाश

 

08:57 AM
UP uttarakhand News LIVE: कानपुर ट्रेन के AC कोच में नाबालिग से छेड़छाड़ रेलकर्मी ने नाबालिग से की छेड़छाड़ हमसफर एक्सप्रेस के AC कोच में नाबालिग से छेड़छाड़ जिस समय आरोपी ने नाबालिग से छेड़छाड़ की उस समय नाबालिग किशोरी की माँ वाशरूम गई थी छेड़छाड़ की घटना किशोरी ने माँ को बताई जिसके बाद किशोरी की माँ न शोर मचाया यात्रियों ने आरोपी की जमकर की पिटाई मंगलवार देर रात बरौनी -दिल्ली हमसफर एक्सप्रेस के AC कोच में हुई छेड़छाड़ लखनऊ के ऐशबाग बाग में ट्रेन में हुई नाबालिग से छेड़छाड़ ऐशबाग से आरोपी को पीटते -पीटते कानपुर सेन्ट्रल तक लाए यात्रियों ने कानपुर सेंट्रल पर आरोपी को GRP को किया सुपुर्द जीआरपी पुलिस ने छेड़छ6 और पॉक्सो में मुकदमा किया दर्ज हालत खराब होने पाए GRP पुलिस ने आरोपी को केपीएम अस्पताल में कराया भर्ती बुधवार दोपहर डॉक्टर ने छेड़छाड़ के आरोपी को मृत किया घोषित छेड़छाड़ का आरोपी बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है और मुजफ्फरनगर में रेलवे ग्रुप 'D ' का कर्मचारी है।
08:56 AM

UP uttarakhand News LIVE:Rampur News : सपा नेता आजम खान को क्‍लीन चिट देने वाले पूर्व आईपीएस अफसर अशोक कुमार शुक्‍ला की मुश्किलें बढ़ गई हैं. योगी सरकार ने पूर्व आईपीएस अफसर अशोक कुमार शुक्‍ला के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं. इसके लिए शासन स्‍तर से जांच समिति का गठन भी कर दिया गया है. अलीगढ़ के मंडलायुक्‍त के नेतृत्‍व में जांच की जाएगी. इसके बाद जांच समिति अपनी रिपोर्ट शासन को सौंपेगी. 

 

08:43 AM

UP uttarakhand News LIVE:चमोली से बड़ी ख़बर 
भूस्खलन से बद्रीनाथ हाईवे बंद 
हाईवे बंद, कई यात्री फंसे 

 

08:35 AM

UP uttarakhand News LIVE:सुल्तानपुर डकैती में बड़ा खुलासा 
84 किमी दूर डकैती का प्लान 
जिस कमरे में डकैती का प्लान, वहां पहुंची पुलिस 
1 महीने तक रुखा था मास्टरमाइंड 

 

08:33 AM
UP uttarakhand News LIVE: सूत्रों के अनुसार कालिंदी एक्सप्रेस को डिरेल करने की साजिश रचने के मामले में चल रही जांच में एजेंसियों को बड़ा सुराग हाथ लगा जांच एजेंसियों ने नेवादा टोल प्लाजा से मिले फुटेज के आधार पर जिन बाइक सवार दो युवकों को संदिग्ध की सूची में डालकर तलाश शुरू की थी, उनसे मिलते-जुलते हुलिये वाले युवक छिबरामऊ की मिठाई की दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं इसी मिठाई की दुकान के कैरीबैग में घटनास्थल से जांच अधिकारियों को विस्फोटक और पेट्रोल रखा मिला था बैग मिलने के बाद ही एक टीम ने उस दुकान के सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को कब्जे में लेकर फुटेज खंगालने शुरू किए थे अभी तक की जांच में घटना वाले दिन घटनास्थल के आसपास भी ऐसे ही हुलिये वाले दो युवकों को देखने की बात सामने आई है, इसलिए अब एनआईए और एटीएस ने अपना फोकस इन दोनों संदिग्धों पर केंद्रित कर दिया है
08:25 AM
UP uttarakhand Weather News LIVE:देवीलाल की जयंती पर इनेलो के साथ संयुक्त सभा से मायावती का हरियाणा में शुरू होगा प्रचार देवीलाल जयंती 25 को आयोजित होगी इसके करेगी हरियाणा में चार रैलियाँ आकाश आनन्द भी करेंगे प्रचार दोनों पार्टियाँ संयुक्त सभा से अपने candidate का हौसला बढ़ायेंगी बसपा 37 और इनेलो 53 सीटों पर लड़ रहे हैं चुनाव
08:20 AM
UP uttarakhand News LIVE:अयोध्या। राम मंदिर ट्रस्ट के भवन निर्माण समिति की दूसरे दिन की बैठक आज राम जन्मभूमि परिसर में होगी संचालित, 10:00 बजे शुरू होगी राम जन्म भूमि परिसर के विश्वामित्र आश्रम में बैठक,बैठक की अध्यक्षता करेंगे भवन निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेन्द्र मिश्रा, राम मंदिर निर्माण के प्रगति की समीक्षा के बाद चलेगा बैठकों का दौर, रामलला के भव्य मंदिर निर्माण को लेकर होगा मंथन,द्वितीय तल और प्रथम तल के निर्माण को लेकर होगी चर्चा, मंदिर परिसर में चल रही कार्य योजनाओं की भी होगी समीक्षा ,निर्माण कार्य के प्रगति पर कारदायी संस्थाएं देगी अपनी रिपोर्ट, राम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी के साथ कार्यदायी संस्थाओं के इंजीनियर भी बैठक में लेंगे भाग।
08:12 AM
UP uttarakhand Weather News LIVE:अल्मोड़ा में रात से बारिश जारी 
बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त 
बारिश में दरक रहे पहाड़ 
08:05 AM
UP uttarakhand News LIVE:नैनीताल/सूखाताल जल संस्थान कैंपस में क्लोरीन गैस रिसाव का मामला
100 लोंगो को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट किया गया क्लोरीन सिलिंडर को पानी में डुबाकर किया गया निष्क्रिय
क्लोरीन गैस रिसाव की जाँच करेंगी जॉइंट मजिस्ट्रेट जल संस्थान
सहित अन्य विभागों को केमिकल स्टोरेज सेफ्टी परीक्षण कराने के निर्देश
07:30 AM

UP uttarakhand News LIVE: गाजियाबाद से बड़ी ख़बर 
कार हटाने को लेकर विवाद 
दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट 

 

07:29 AM
UP uttarakhand News LIVE: शासन ने रामपुर के पूर्व एसपी अशोक कुमार शुक्ला के खिलाफ जांच का आदेश दिया है। गृह विभाग ने अलीगढ़ की मंडलायुक्त चैत्रा वी. और आईजी विजिलेंस मंजिल सैनी की संयुक्त जांच समिति गठित की है, जो अपनी रिपोर्ट शासन को सौपेंगी। अशोक कुमार पर आरोप है कि उन्होंने पूर्व मंत्री आजम खां के संबंधित सिविल लाइंस थाने में दर्ज मुकदमे में विवेचक को बदला, जिसके बाद मुकदमे से गंभीर धाराएं हटा दी गईं। तत्पश्चात, अदालत में दोषपूर्ण आरोप पत्र दाखिल किया गया, जिसमें आजम का नाम नदारद था।
07:28 AM

UP uttarakhand Weather News LIVE: हमीरपुर:- भारी बारिश के अलर्ट के बाद 1- 8 तक के स्कूलों में 1 दिन का अवकाश घोषित, कल जिले के 1 से 8 तक के सभी विद्यालय रहेंगे बंद, जिलाधिकारी के आदेश पर BSA ने 1 दिवसीय अवकाश किया जारी, जिले में दो दिनों से हो रही है रिमझिम बारिश, मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट किया है जारी।

 

07:15 AM

UP uttarakhand News LIVE: एनकाउंटर पर सवाल...योगी का प्रहार 
सुल्तानपुर एनकाउंटर पर जुबानी जंग चरम पर 
योगी Vs अखिलेश आर-पार...बड़ी तकरार! 
डकैती पर यूपी पुलिस का बड़ा खुलासा 
यूपी में अपराध पर सियासी एनकाउंटर 

 

07:14 AM

UP uttarakhand News LIVE: मंत्रिमंडल की बैठक में बड़ा फैसला 
CM ने मंत्रियों के प्रभार वाले जिले बदले 
सुरेश खन्ना, वाराणसी, लखनऊ के प्रभारी 
स्वतंत्र देव सिंह गोरखपुर, प्रयागराज प्रभार 

 

07:13 AM

UP uttarakhand News LIVE: यूपी के कई शहरों में बारिश का कहर 
कई जगह भरभरकार गिरे मकान 
शहर मे मकान मौत बनकर टूट रहे 
मैनपुरी में 5 लोगों की मौत हुई 

07:12 AM

UP uttarakhand Weather News LIVE: इटावा-लगातार बारिश के चलते स्कूल को बंद करने के निर्देश दिए गए कल 13 सितंबर को भी कक्षा 1 से 12 तक स्कूल बंद रहेंगे बारिश के चलते जिला प्रशासन ने दिए निर्देश

 

07:11 AM

UP uttarakhand Weather News LIVE: बरेली- जनपद में लगातार हो रही बारिश को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी महोदय बरेली द्वारा प्रदत्त निर्देश के अनुपालन में कक्षा 1 से 8 तक के समस्त परिषदीय , सहायता प्राप्त , मान्यता प्राप्त वित्तविहीन विद्यालयों तथा सभी बोर्ड के विद्यालयों का दिनांक 13.9.2024 को अवकाश घोषित किया जाता है। उक्त आदेश का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किया जाए।

 

07:08 AM

UP uttarakhand Weather News LIVE: उत्तरकाशी - जनपद में मौसम विभाग ने भारी बारिश की दी चेतावनी।। जिलाधिकारी ने कल कक्षा-1 से 12 तक के सभी शासकीय ,गैर शासकीय विद्यालयों सहित आंगनबाड़ी केंद्रों में अवकाश किया घोषित।। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे में जनपद में भारी से भी भारी बारिश होने की जताई आशंका।। लगातार लिंक और राष्ट्रीय राजमार्ग बारिश के कारण हो रहे बंद।,नदी,गाड़, गधेरों उफान पर.

 

07:07 AM

UP uttarakhand News LIVE: प्रयागराज-केंद्रीय वस्त्र मंत्र गिरिराज सिंह प्रयागराज में रहेगें
नैनी के महेवा में क्रॉफ्ट ट्यूरिज्म विलेज कार्यक्रम में होंगे शामिल. कारीगरों की विषयगत प्रदर्शनी और शिल्प प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे. दोपहर करीब 12.25 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे मंत्री गिरिराज सिंह. यूपी सरकार के मंत्री राकेश सचान और विजय लक्ष्मी गौतम भी कार्यक्रम में शामिल होगें

07:07 AM

UP uttarakhand News LIVE: बहराइच -भारी बारिश के चलते BSA ने जारी किया अवकाश, कल 13 सितंबर को जिले में संचालित सम्सत विद्यालयों में कल रहेगा अवकाश, भारी बारिश की चेतावनी के चलते क्लास 01 से लेकर क्लास 08 तक के समस्त विद्यालयों में रहेगा अवकाश,

 

07:06 AM

UP Weather News LIVE: जालौन में भारी बारिश को देखते हुए 13 सितंबर को भी बंद रहेंगे विद्यालय कक्षा 1 से 12 तक के सभी विद्यालय रहेंगे बंद, डीएम जालौन राजेश कुमार पांडेय ने दिया आदेश, लगातार हो रही बारिश और जलभराव के कारण जिलाधिकारी ने दिया आदेश।

 

07:03 AM

UP uttarakhand News LIVE: कानपुर -सुबह से रुक-रुक के हो रही बारिश के कारण, सभी स्कूल किये गए बंद. मौसम विभाग के अनुसार भारी वर्षा की चेतावनी के चलते डीएम ने जारी किया आदेश। कक्षा नर्सरी से 12 तक के समस्त परिषदीय/ माध्यमिक, मान्यता प्राप्त व सहायता प्राप्त (समस्त बोर्ड) के विद्यालयों में अवकाश किया। 13 सितंबर के को स्कूल को बंद करने का आदेश किया जारी डीएम के आदेश पर बेसिक शिक्षा विभाग ने घोषित किया अवकाश.

07:02 AM

UP uttarakhand News LIVE: बहराइच, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, कन्नौज, कासगंज, एटा, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, अमरोहा, पीलीभीत, संभल, बदायूं, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी, ललितपुर व आसपास के इलाकों में भारी से बहुत भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया।

 

Trending news