UP uttarakhand News Highlights:टीचर्स डे पर राज्य के 54 शिक्षकों को सीएम योगी करेंगे सम्मानित, गोरखपुर में होगा आयोजन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2413910

UP uttarakhand News Highlights:टीचर्स डे पर राज्य के 54 शिक्षकों को सीएम योगी करेंगे सम्मानित, गोरखपुर में होगा आयोजन

UP-Uttarakhand News Highlights Updates: सीएम योगी गुरुवार को शिक्षक दिवस के अवसर पर कल गोरखपुर में राज्य 54 उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले शिक्षकों का सम्मान करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ बुधकार को प्रयागराज में रोजगार मेले में शामिल हुए. उन्होंने युवाओं को ख़ुद अपने हाथों से नियुक्ति पत्र सौंपे. मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज सुनवाई है. 

 

LIVE UP Uttarakhand News
LIVE Blog

UP-Uttarakhand News Highlights Updates: सीएम योगी आज प्रयागराज दौरे पर थे. यहां उन्होंने1335 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपे.  कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधा. आज लखनऊ के बाजार खाला नक्खास एरिया में अवैध अतिक्रमण लगाए दुकानदारों के ऊपर बुलडोजर की कार्रवाई हुई. उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ. Zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  

04 September 2024
19:52 PM
19:51 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: कानपुर में कार और ऑटो की टक्कर 

कानपुर के घाटमपुर के टेनापुर मोड़ के पास कार और ऑटो की आमने सामने टक्कर हो गई. हादसे में ऑटो चालक समेत ऑटो सवार पांच सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पतारा चौकी पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से पतारा सीएचसी पहुंचाया. जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां घायलों का उपचार जारी है. वहीं हादसे के बाद कार चालक कार छोड़कर मौके से भाग निकला.

19:20 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: मदरसा जामिया हबीबिया हुआ सील 

प्रयागराज में मदरसा जामिया हबीबिया को सील किया गया. प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने मदरसे को सील किया. अवैध निर्माण के चलते पीडीए ने मदरसे को सील किया. पीडीए के जोनल अधिकारी के निर्देश पर हुई सीलिंग कार्रवाई.

19:02 PM

UP-Uttarakhand News LIVE: बिजनौर में नाबालिग युवती के साथ हुई दरिंदगी 

बिजनौर में 8 साल की नाबालिग युवती के साथ दरिंदगी का मामला. पुलिस ने 18 दिन मे कोर्ट मे लगाई थी दरिंदे के खिलाफ कोर्ट मे चार्जशीट. पुलिस ने बलात्कार के मामले मे पैरवी कर दरिंदे को दिलाई 25 साल की सजा 60 हजार का जुर्माना. कोर्ट ने 87 दिन मे सुनाई सजा. पुलिस ने आपरेशन कंविक्शन अभियान के तहत दिलाई सजा. किरतपुर थाना इलाके मे हुआ था मासूम के साथ बलात्कार. 

17:49 PM

UP uttarakhand News LIVE: बरेली के उत्तराखंड से सटे क्षेत्रों में पहुचा भेड़िये का आतंक

बरेली: बरेली के उत्तराखंड से सटे क्षेत्रों में पहुचा भेड़िये का आतंक, खेत से घर आ रही महिला को भेड़िया ने बनाया निशाना, ग्रामीणों के हल्ला करने पर महिला को छोड़कर जंगल मे भागा भेड़िया, गांव में भेड़िया के भय के चलते पसरा सन्नाटा, शाम होते ही घरों में कैद हो जाते हैं ग्रामीण, बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम गुड़वारा की घटना.

17:48 PM
UP uttarakhand News LIVE: सोनभद्र एक बार फिर लगा भीषण जाम
सोनभद्र एक बार फिर लगा भीषण जाम। 10 किमी से भी ज्यादा दूरी तक लगा भीषण जाम। दोनो तरफ़ गाड़ियों की लंबी कतार, कई घंटे से लोग फंसे। जाम खुलवाने में पुलिस के पसीने छूटे। आए दिन वाराणसी शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर लगता है जाम। ट्रकों के गलत तरीके से पार्किंग करने से लगता है जाम। छोटे वाहन, स्कूल बसें, एंबुलेंस सभी जाम में फंसे। हाथीनाला थाना क्षेत्र से पिपरी थाना क्षेत्र तक लगा भीषण जाम।
15:28 PM

UP uttarakhand News LIVE: डेरा प्रमुख राम रहीम सुनारिया जेल के लिए रवाना
बागपत : डेरा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम बरनावा आश्रम से हुआ रवाना. रोहतक की सुनारिया जेल में जाएगा राम रहीम. भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बागपत के बरनावा से 03:05 पर हुआ रवाना. 21 दिनों की फरलो मिलने के बाद 13 अगस्त कों बरनावा आश्रम पहुंचा था राम रहीम.

15:08 PM

UP uttarakhand News LIVE: CM योगी के भेड़िया वाले बयान पर सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान
उन्नाव: CM योगी के भेड़िया वाले बयान को लेकर सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान. CM योगी ने कहा है कि आज भेड़िया उत्पात मचा रहे हैं, राज्य में 2017 से पहले थी चाचा भतीजे की जोड़ी प्रदेश में उत्पाद मचाए हुए थी, वसूली रैकेट चलाते थे. अब साक्षी महाराज ने दिया बड़ा बयान.

15:00 PM

UP uttarakhand News LIVE: लखनऊ में नगर निगम का बुलडोजर गरजा
लगातार लखनऊ में अवैध निर्माण पर बुलडोजर की कार्रवाई हो रही है ऐसे में आज लखनऊ के बाजार खाला नक्खास एरिया में अवैध अतिक्रमण लगाए दुकानदारों के ऊपर बुलडोजर की कार्रवाई हुई जिसको लेकर तमाम दुकानदारों ने मौके पर विरोध प्रदर्शन किया दुकानदारों का कहना है कि नगर निगम के अधिकारी जबरन दुकान में घुसकर चेकिंग करते हैं और असिस्टेंट के नाम पर पैसे की मांग करते हैं वहीं लखनऊ नगर निगम ने स्वच्छता अभियान के तहत लखनऊ में जहां-जहां अवैध अतिक्रमण है दुकान जो रोड पर लगी हुई है उसको लेकर अपनी कार्रवाई कर रहा है कई दुकानदार ऐसे हैं जिन्होंने बुलडोजर को देखकर खुद अपनी दुकानों जो रोड पर लगी थी उनका सामान खोलकर अंदर कर लिया जो दुकान अवैध उसको लोगों ने खुद तोड़ लिया.

14:58 PM

UP uttarakhand News LIVE: सीएम धामी का औचक निरीक्षण
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस मुख्यालय में औचक निरीक्षण किया. उत्तराखंड के इतिहास में यह पहली बार है जब कोई मुख्यमंत्री पुलिस मुख्यालय में छापा मारने पहुंच गए हों. मुख्यमंत्री के फ्लैट जैसे ही पुलिस मुख्यालय की ओर मोदी पुलिस के आला अधिकारियों के होश उड़ गए. बुधवार करीब 12:30 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अचानक पुलिस मुख्यालय की ओर पहुंचे. मुख्यमंत्री के औचक निरीक्षण के चलते अधिकारियों को भी जानकारी नहीं थी कि अचानक मुख्यमंत्री इस तरह पुलिस मुख्यालय पहुंच जाएंगे.

 

14:06 PM

"UP uttarakhand News LIVE: सीएम का अखिलेश, शिवपाल पर तंज 
शिक्षा आयोग का गठन हुआ है, 60 हज़ार से अधिक नियुक्तियां भी इंतजार कर रहीं हैं, अब माफिया दंगाई और माफिया नहीं, यूपी निवेश के मामलों में सबसे आगे है, सीएम योगी ने कहा इससे करोड़ों युवाओं को नौकरी के अवसर होगें, प्रदेश के हर कोने से आज भर्ती हो रही है, पहले चाचा और भतीजा में लूट मची थी, कौन कहां लूटेगा यह तय कर दिया गया था, आज यूपी में कोई लूटने का काम नहीं कर सकता है, आज यूपी अर्थव्यवस्था के साथ ही रोजगार के मामले में देश के दूसरे प्रदेशों से आगे है, विकास की योजनाएं हमारे लिए तभी उपयोगी हैं जब हम सुरक्षित रहेगें, भविष्य में कोई गलती मत करिएगा, जिससे लूट के हालात फिर से बने. 

13:59 PM

"UP uttarakhand News LIVE: जल्द आएगा पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम
सीएम योगी ने कहा यूपी पुलिस की परीक्षा सकुशल संपन्न हुई, पुलिस भर्ती परीक्षा का परिणाम जल्द ही आएगा, सीएम योगी ने कहा यह भर्ती पूरी होते ही 45 हज़ार नई भर्ती यूपी पुलिस में और आएगी.

13:58 PM

"UP uttarakhand News LIVE: झांसी के राजगढ़ से बड़ी खबर 
पुलिस और राजस्व की टीम का बड़ा एक्शन 
गैंगस्टर की 5 करोड़ की संपत्ति कुर्क 
DM के आदेश के बाद संपत्ति कुर्क 

13:57 PM

"UP uttarakhand News LIVE: सीएम योगी का अखिलेश, शिवपाल पर तंज 
भेड़िए के बहाने के चाचा-भतीजे पर बोला हमला 
'जैसे आज भेड़िया उत्पात मचा रहा है...'
'2017 से पहले चाचा-भतीजे का उत्पात था'

13:16 PM

"UP uttarakhand News LIVE: आदमखोर के अंत का काउंटडाउन 
भेड़ियों को शूट करने की परमिशन मिली 
स्पेशल शूटर की टीम ऑपरेशन में जुटी 
शूटर की 9 सदस्यीय टीम ऑपरेशन में जुटी

13:15 PM

"UP uttarakhand News LIVE: कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे सीएम
सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. सीएम योगी के साथ मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नन्दी, मंत्री राकेश सचान, मंत्री दयाशंकर सिंह और पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी मौजूद. फूलपुर सांसद प्रवीण पटेल, फाफामऊ विधायक गुरु प्रसाद मौर्य, विधायक पियूष रंजन निषाद, विधायक वाचस्पति, मेयर गणेश केसरवानी, जिला पंचायत अध्यक्ष वीके सिंह समेत अन्य जनप्रतिनिधि भी मंच पर मौजूद. रोजगार मेले में शामिल होने के लिए फूलपुर इफको मैदान में पहुंचे हैं सीएम योगी. रोजगार मेले में युवाओं को नियुक्ति पत्र, विद्यार्थियों को टैबलेट और स्मार्ट फोन वितरित करेंगे, जनसभा को सम्बोधित भी करेंगे सीएम योगी. फूलपुर विधानसभा उपचुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है सीएम योगी का दौरा. 

13:06 PM

"UP uttarakhand News LIVE: जय प्रदा के खिलाफ मुरादाबाद कोर्ट से NVW वारंट जारी
फ़िल्म अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जय प्रदा के खिलाफ मुरादाबाद कोर्ट से NVW वारंट जारी. सिविल जज सीनियर डिवीज़न की कोर्ट से हुए NBW वारंट जारी. अभद्र टिप्पणी मामले मे जय प्रदा को कराने है बयान. बयान के लिए कोर्ट मे पेश नहीं हो रही थी जय प्रदा. केस की अगली सुनवाई अब 12 सितंबर को होंगी. इससे पूर्व भी एक बार जय प्रदा के खिलाफ हो चुके NBW वारंट जारी. पूर्व मे जारी हुए NBW को जयप्रदा ने मुरादाबाद कोर्ट पहुंच कराये थे रिकॉल. विशेष लोक अभियोजक एमपी /एमएलए कोर्ट मोहन लाल विश्नोई ने फ़ोन पर की पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जय प्रदा के NBW जारी होने की पुष्टि. 

13:02 PM

"UP uttarakhand News LIVE: वन मंत्री और प्रभारी मंत्री पहुंचे बहराइच
वन मंत्री अरुण कुमार और प्रभारी मंत्री संजय निषाद बहराइच पहुंचे. अधिकारियों के साथ कर रहे है बैठक. 

12:54 PM

"UP uttarakhand News LIVE:  फूलपुर इफको हेलीपैड पर पहुंचें सीएम
सीएम योगी आदित्यनाथ फूलपुर इफको हेलीपैड पर पहुंचें, कुछ ही देर में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे सीएम योगी. 

12:39 PM

"UP uttarakhand News LIVE: इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई आज
मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद मामले में सुनवाई आज. जस्टिस मयंक कुमार जैन की सिंगल बेंच में दोपहर 2 बजे से होगी सुनवाई. शाही ईदगाह परिसर का अमीन सर्वे कराने की मांग वाली याचिका पर होगी सुनवाई. कृष्णजन्म भूमि स्थित भगवान केशव देव के विग्रह को खंडित करके आगरा की जामा मस्जिद में लगाए जाने के आरोपों को लेकर दाखिल याचिका पर भी होगी सुनवाई. कथित समझौते के तहत शाही ईदगाह कमेटी को दी गई ढ़ाई एकड़ जमीन मंदिर ट्रस्ट को सौंपने की मांग वाली याचिका पर भी होगी सुनवाई. हिंदु पक्ष की तरफ से दाखिल कुल 18 वाद पर हाईकोर्ट में एक साथ सुनवाई चल रही है. 

12:18 PM

UP uttarakhand News LIVE: मदरसा जामिया हबीबिया से जुड़ी बड़ी खबर 
प्रिंसिपल की कस्टडी के लिए याचिका 
पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की याचिका 
कस्टडी रिमांड पर होगी पूछताछ

12:03 PM

UP uttarakhand News LIVE: ऑपरेशन भेड़िया से जुड़ी बड़ी ख़बर 
स्पेशल शूटर की टीम ऑपरेशन में जुटी 
शूटर की 9 सदस्यीय टीम जुटी 
भेड़ियों को शूट करने की परमिशन मिली 

11:40 AM

UP uttarakhand News LIVE: CM योगी का अखिलेश को करारा जवाब 
'बुलडोजर पर हर किसी के हाथ फिट नहीं होते'
बुलडोजर चलाने के लिए हिम्मत चाहिए- CM योगी 
'ये लोग तो अपराधियों के आगे नाक रगड़ते हैं'

11:39 AM

UP uttarakhand News LIVE: CM योगी ने अखिलेश पर हमला बोला 
टीपू सुल्तान बनने का सपना देख रहे हैं- CM योगी 
मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं- CM योगी
'इन्होंने युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया' 

11:37 AM

UP uttarakhand News LIVE: अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर किया पलटवार 
सीएम योगी के DNA वाले बयान पर घमासान 
SP के डीएन में अराजकता और गुंडागर्दी-  सीएम योगी
आरोप लगाने से पहले फुल फॉर्म तो जान लेते- अखिलेश 

11:17 AM

UP uttarakhand News LIVE: 1335 अभ्यर्थियों को सीएम ने सौंपे नियुक्ति पत्र 
'हमारी सरकार में बिना भेदभाव के नियुक्तियां'
'पारदर्शी तरीके से अभ्यर्थियों की नियुक्ति' 
'आज देश की अर्थव्यवस्था में नंबर 2 पर हैं'
'2017 से पहले लूट खसोट हुआ करती थी'
'ये लोग अपराधियों पर क्या बुलडोजर चलाएंगे '

11:06 AM

UP uttarakhand News LIVE: वक्फ़ बिल संशोधन 2024 को लेकर बैठक
लखनऊ में दारुल उलूम नदवातुल उलमा नदवा में हुई बैठक
वक्फ़ बिल संशोधन 2024 को लेकर हुई बैठक
सुन्नी वक्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष ज़ुफुर फारुखी रहे मौजूद
पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य खालिद रशीद रहे मौजूद
बैठक में बिल पर अनावश्यक बयान न देने के निर्देश
वक्फ़ संशोधन बिल का विरोध रहेगा जारी
वक्फ़ पार्लियामेंट्री कमेटी से बैठक में जताई गई उम्मीद

11:03 AM

UP uttarakhand News LIVE: सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा चयनित 1,334 अपर अभियंता, संगणक और फोरमैन को नियुक्ति-पत्र सौंपे गए. इस मौके पर लखनऊ में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ शामिल हुए. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि टीपू भी सुल्तान बनने का सपना देख रहे हैं, जब मौका मिला तो प्रदेश में जाति-जाति और धर्म को धर्म से लड़ाया. बुलडोजर हर कोई नहीं चला सकता है. इसके लिए हिम्मत चाहिए जो लोग अपराधियों के सामने नाक रगड़ते हैं. वो क्या अपराधियों पर बुलडोजर चलाएंगें.

10:56 AM

UP uttarakhand News LIVE: बहराइच में भेड़िये का आतंक जारी
बहराइच में लगातार भेड़िये का आतंक जारी है. भेड़िए को पकड़ना कितना मुश्किल है? इसके बारे में भारतीय वन्यजीव संस्थान के वाइल्डलाइफ एक्सपर्ट बिलाल हबीब का कहना है कि भेड़िया अपनी चालाकी से ही धरती पर जिंदा है. भेड़िये की चालाकी इतनी होती है कि वह इंसान से 10 कदम आगे की सोचता है.  

10:52 AM

UP uttarakhand News LIVE:कटान की जद में आया मकान
लखीमपुर में ग्रंट नंबर 12 में शारदा नदी का कटान जारी है. ऐसे में एक वीडियो सामने आया है. जिसमें कटान की जद में मकान आता नजर आ रहा है. कटान की जद में आने से देखते ही देखते मकान नदी में समा गया. 

10:50 AM

UP uttarakhand News LIVE: गैंगस्टर संजय यादव के खिलाफ बड़ा एक्शन
झांसी में प्रेमनगर थानाक्षेत्र के राजगढ़ के गैंगस्टर संजय यादव जो पीएसी में सिपाही रहा है, उसकी लगभग 5 करोड़ रुपये की सम्पत्ति जब्त करने की कार्रवाई डीएम के आदेश पर गैंगस्टर की धारा 14(1) के तहत पुलिस और राजस्व की टीम ने की है. पुलिस ने डुगडुगी पिटवा कर आसपास के लोगों को भी इसकी सूचना दी. पुलिस ने गैंगस्टर के घर के गेट पर सील करने के साथ घर के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया. इसके बाद 19 आराजी में कई खातों में दर्ज जमीन के साथ मकान को भी कुर्क कर लिया गया है. 

10:27 AM

UP uttarakhand News LIVE: कानपुर की सर्च लाइट से भारत-बांग्लादेश बॉर्डर पर निगरानी

कानपुर शहर की एक कंपनी में बनी सर्चलाइट से भारत-बांग्लादेश बॉर्डर की निगरानी की जाएगी. सर्च लाइट अब भारत की सीमाओं में रात में चोरी छिपे घुसने वाले घुसपैठियों पर नजर रखेगी. बॉर्डर में घुसपैठियों की आशंका को देखते हुए बीएसएफ ने 50 सर्च लाइट का शुरुआती ऑर्डर कंपनी को दिया है. आगे भी ऑर्डर मिलने की उम्मीद है. इस सर्च लाइट की मदद से एक किलोमीटर तक की रेंज में नजर रखी जा सकेगी. भारत पाकिस्तान की सीमाओं पर ये सर्च लाइट ने नजर रखना भी शुरू कर दिया है.

10:00 AM

UP uttarakhand News LIVE: सपा सांसद अखिलेश यादव का बड़ा दावा

सपा सांसद अखिलेश यादव ने कहा है कि 2027 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया होगा और देश की राजनीति उसके चुनावी परिणाम से प्रभावित होगी. भाजपा सरकार में निर्दोष लोगों को सताया जा रहा हैं. किसान परेशान हैं. नौजवानों का भविष्य अंधकारमय है. समाज का हर वर्ग परेशान, बदहाल है. 2027 में समाजवादी सरकार बनते ही पूरे प्रदेश के बुलडोजरों का रूख गोरखपुर की तरफ होगा.

09:44 AM

UP uttarakhand News LIVE: इंक फैक्टरी और टायर की दुकानों में लगी आग
कानपुर में इंक फैक्टरी और टायर की दुकानों में लगी आग
आग से आसपास के लोगों में मचा हड़कंप
फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत से बुझाई आग
आग लगने से लाखों का हुआ नुकसान
गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दादा नगर की घटना

09:42 AM

UP uttarakhand News LIVE:UPSSSC के अध्यक्ष पद के लिए दोबारा विज्ञापन जारी
लखनऊ :UPSSSC के अध्यक्ष पद के लिए दोबारा विज्ञापन जारी होगा. जुलाई में जारी हुए विज्ञापन में करीब 50 आवेदन आए. इनमें से एक का भी नाम फाइनल नहीं हो सका. प्रदेश सरकार ने नए सिरे से विज्ञापन जारी करने के निर्देश दिए हैं. मुख्य सचिव मनोज कुमार की अध्यक्षता में इंटरव्यू पैनल गठित हुआ है.

09:41 AM

UP uttarakhand News LIVE:सपा सांसद रमाशंकर राजभर का बड़ा बयान
'सरकार नहीं चला रही बाबा का बुलडोजर'
'तहसीलदार-SDM चला रहे बुलडोजर'
'गरीबों पर चल रहा बुलडोजर'
'सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा'
बीजेपी ने किया पलटवार

09:35 AM

UP uttarakhand News LIVE:लखनऊ में होगी वक्फ़ बिल को लेकर बैठक
लखनऊ में वक्फ़ संशोधन बिल के खिलाफ होगी अहम बैठक, शिया और सुन्नी धर्मगुरु बैठक में होंगे शामिल ,मौलाना तौकीर रजा, कल्बे जव्वाद होंगे शामिल ,मोहम्मदी मिशन के बाबर अशरफ होंगे शामिल , बैठक में विचार विमर्श, रणनीति तैयार की जाएगी

09:11 AM
UP uttarakhand News LIVE: मदरसा में नकली नोट छापने का मामला 
DGP प्रशांत कुमार बोले 
'जानकारी जुटाई जा रही'
'जांच के बाद कार्रवाई करेंगे'
09:11 AM
UP uttarakhand News LIVE: योगी का ऑर्डर..'एनकाउंटर' Last Option!
अब शार्प शूटर्स से बचना नामुमकिन है...!
आदमखोरों के अंत का काउंटडाउन!
09:10 AM
UP uttarakhand News LIVE: वन मंत्री अरुण सक्सेना का बयान 
'भेड़िए को मार देना ही बेहतर होगा'
अधिकारियों को आदेश 
'पीड़ितों को मुआवजा दिया जाए'
09:09 AM
UP uttarakhand News LIVE: इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर 
माफिया अशरफ के साले सद्दाम को मिली जमानत 
धोखाधड़ी के आरोप मामले में जमानत मिली 
08:58 AM
UP uttarakhand News LIVE:राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष का ऐलान 
बबिता चौहान को बनाया गया अध्यक्ष
महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनीं अपर्णा यादव
08:45 AM
UP uttarakhand News LIVE:बिजनौर--गुलदार के हमले मे हुई इंसानो की मौत मामला। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत आज आएंगे बिजनौर। गुलदार के हमलों मे मारे गए पीड़ितों के घर जायेंगे राकेश टिकैत। पीड़ित परिवार से मिलकर देंगे सांत्वना। ग्रामीणों किसानो से करेंगे मुलाक़ात।गुलदारो के आतंक से निजात दिलाने को बड़े आंदोलन का कर सकते एलान। राकेश टिकैत गुलदार पीड़ित गाँव सिसोना, पीलाना, जलालपुर हसना और बागड़पुर जायेंगे।
08:42 AM
UP uttarakhand News LIVE: मदरसा जामिया हबीबिया से जुड़ी बड़ी खबर 
सालाना दो करोड़ से ज्यादा की फंडिंग होती है 
खाड़ी देशों से भी मदरसे को फंडिंग होती है
शुरुआती जांच में मिले सबूत 
08:39 AM
UP uttarakhand News LIVE: चित्रकूट-माफिया रहे मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी समेत पांच लोगो के खिलाफ गैंगस्टर की कार्यवाही। सदर कोतवाली कर्वी में कोतवाल उपेंद्र प्रताप सिंह ने कराई गैंगस्टर की एफआईआर। चित्रकूट जेल में बंद रहने के दौरान गैंग संचालन का आरोप। चित्रकूट सपा नेता फराज खान और कैंटीन ठेकेदार नवनीत सचान के अलावा अब्बास के एकाउंटेंट के खिलाफ लिखा गया गैंगस्टर का मुकदमा।अब्बास को एसटीएफ और तत्कालीन एसपी वृंदा शुक्ला ने पत्नी से अबैध मुलाक़ात करने पर रंगे हाथ पकड़ा था ।
08:39 AM

UP uttarakhand News LIVE: योगी सरकार का मिशन रोजगार 
आज सीएम योगी सौंपेंगे नियुक्ति पत्र
1335 अभ्यर्थियों को मिलेगा नियुक्ति पत्र

 

08:36 AM
UP uttarakhand News LIVE: बिजनौर--माँ काली की मूर्ति खंडित करने का मामला। सियोहारा थाना प्रभारी जीत सिंह पर गिरी एसपी अभिषेक झा की गाज किये गए लाइन हाजिर। हिन्दू संगठन लगातार कर रहे थे नई मूर्ति लगाए जाने  की मांग।
08:34 AM
UP uttarakhand News LIVE: हरदोई में दबंग ने महिला को डंडों से जमकर पीटा,अपने परिवार के साथ दबंग ने महिला की पिटाई की,दो महिलाओं के बीच विवाद के बाद दबंग ने महिला की पिटाई की,पिटाई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पाली थाना क्षेत्र के रामनगर सलौनी में अरविंद नाम के शख्स ने महिला को पीटा,पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
08:27 AM

UP uttarakhand News LIVE: ओपी राजभर का SP-BSP, कांग्रेस पर हमला 
आरक्षण को लेकर साधा निशाना 
तीनों पार्टियां आरक्षण विरोधी- राजभर 
'मोदी जी के हाथ में आरक्षण, संविधान सुरक्षित'

08:24 AM

UP uttarakhand News LIVE: राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष का ऐलान 
बबिता चौहान को बनाया गया अध्यक्ष
महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनीं अपर्णा यादव

 

08:09 AM
UP uttarakhand News LIVE: जौनपुर थाना मडियाहूं व सिकरारा की संयुक्त पुलिस टीम के साथ हुई मुठभेड़ में थाना सिकरारा पर पंजीकृत रंगदारी मांगने वाले प्रकरण का मुख्य अभियुक्त विशाल मिश्रा गोली लगने से घायल व गिरफ्तार, अभियुक्त के कब्जे से एक देशी तमन्चा.315 बोर, 01 जिन्दा कारतूस .315 बोर, 02 खोखा .315 बोर व एक मोटर साइकिल व रुपया बरामद
07:10 AM
UP uttarakhand News LIVE:अमेठी में एक बार फिर वर्दी सवालों के घेरों में , पुलिस के 2 जवानों पर कोर्ट के आदेश पर मुकदमा हुआ दर्ज एससी एसटी जैसे गंभीर धाराओं में मुकदमा हुआ है दर्ज पीड़ित को जब नही दिया पुलिस ने न्याय तो पीड़ित ने कोर्ट की ली शरण पीड़ित का आरोप पुलिस ने उसके विपक्ष से मिल कर उसकी वेश कीमती लकड़ी को कटवाकर बेचा पीड़ित ने कोर्ट में लेखपाल ,प्रधान समेत 2 पुलिस कर्मियों को बनाया है आरोपी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी अमेठी के जगदीशपुर थाना क्षेत्र का है पुरा मामला
07:03 AM

UP uttarakhand News LIVE: बहराइच.बाइक सवार चचेरे भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत
बहराइच सीतापुर राजमार्ग पर देर रात बहन के घर से वापस जा रहे बाइक सवार चचेरे भाइयों को ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद वाहन फरार हो गया,इस हादसे में एक युवक की जिला अस्पताल लाते समय मौत हो गई। जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है. कोतवाली देहात के तेजवापुर गांव निवासी रामसागर पुत्र कन्हैया और दिनेश पुत्र राम मुहूर्त चचेरे भाई थे. दोनों बाइक से अपनी बहन के यहां खालेपुरवा गांव मंगलवार को आए थे.  काम निपटाने के बाद चचेरे भाई वापस घर जाने लगे.  बहराइच सीतापुर मार्ग पर हरदी थाना क्षेत्र के गदामार खुर्द गांव के पास मोटरसाइकिल सवारों को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में दोनों घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे घायलों को सीएचसी पहुंचाया. हालत गंभीर होने पर दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल लाते समय रात नौ बजे राम सागर की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

06:54 AM

UP uttarakhand News LIVE: इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी सबसे बड़ी ख़बर
माफिया अशरफ के साले सद्दाम को हाईकोर्ट ने दी सशर्त जमानत.बरैली के बारादरी में धोखाधड़ी के आरोप में दर्ज मामले में मिली जमानत. सद्दाम पर मुश्ताक बनकर किराए पर कमरा लेने का आरोप था. मामले में हाईकोर्ट ने सद्दाम की सशर्त जमानत को मंजूर कर लिया है. धोखाधड़ी मामले में हाईकोर्ट से जमानत के बाद भी सद्दाम जेल में ही रहेगा क्योंकि तीन अन्य मामलों में अभी सद्दाम की जमानत नहीं हुई है. माफिया अतीक के भाई अशरफ का साला है सद्दाम. प्रयागराज के हटवा गांव का रहने वाला है सद्दाम. बरैली जेल में अशरफ के रहने के दौरान उसे सुविधाएं उपलब्ध कराता था सद्दाम. अशरफ के जमीन से जुड़े व्यापार को भी सद्दाम ही संभालता था.

06:45 AM
UP uttarakhand News LIVE: प्रयागराज-मदरसा जामिया हबीबिया से जुड़ी बड़ी ख़बर, मदरसा जामिया हबिबिया को सालाना दो करोड़ से ज्यादा की फंडिंग होती है, मुंबई, हैदराबाद, केरल समेत देश के कई राज्यों से होती है सालाना फंडिंग, भारत के अलावा खाड़ी देशों से भी मदरसे को फंडिंग होती है, जांच टीम को शुरुआती पड़ताल में विदेशी फंडिंग के मिले हैं पुख्ता सबूत, फंडिंग के पैसों को नगदी के रूप में मदरसे में लिया जाता था, पुलिस और जांच टीमें फंडिंग करने वालों की जुटा रही है जानकारी, मदरसे में देश विरोधी गतिविधियों के लिए तो नहीं हो रही थी फंडिंग, फंडिंग करने वाले व्यक्ति और संस्थाओं की जुटाई जा रही जानकारी, सभी पहलुओं की पुलिस और जांच एजेंसियां जुटा रही हैं जानकारी।
06:41 AM

UP uttarakhand News LIVE: 15448 विद्यार्थियों को टैबलेट और स्मार्ट फोन भी वितरित किया जाएगा. रोजगार मेले में 50 से अधिक नामी बड़ी कंपनियों में रोजगार के अवसर बनेंगे.  व्यवसायिक शिक्षा, कौशल विकास एवं उद्यमशीलता विभाग की तरफ़ से रोजगार मेले का आयोजन किया गया है, सीएम योगी करीब 633.80 करोड़ की 407 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे, रोजगार मेले को फूलपुर विधानसभा उपचुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है, उपचुनाव से पहले रोजगार मेले के जरिए युवाओं की नाराजगी को दूर करने की कवायद से जोड़कर देखा जा रहा है, बीते लोकसभा चुनाव में बेरोजगार युवाओं की नाराजगी कई सीटों पर बीजेपी की हार की वजह बनी थी, यही वजह है कि उपचुनाव से ठीक पहले फूलपुर विधानसभा क्षेत्र में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है.

06:40 AM

UP uttarakhand News LIVE: लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी  का प्रयागराज भ्रमण कार्यक्रम
माननीय मुख्य मंत्री, उत्तर प्रदेश श्री योगी आदित्यनाथ दिनांक 04.09.2024 को अपरान्ह 12.15 बजे फूलपुर, प्रयागराज आयेंगे.
तत्पश्चात मा0 मुख्यमंत्री जी इफ्को परिसर, फूलपुर में आयोजित रोजगार मेला, ऋण वितरण, टैबलेट व स्मार्ट फोन वितरण.
आर0एफ0 व सी0आई0एफ0 का वितरण, विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास कार्यक्रम एवं जनसभा में सम्मिलित होंगे.
इसके उपरांत मा0 मुख्यमंत्री जी मा0 जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे.
मा0 मुख्यमंत्री जी अपरान्ह 03ः00 बजे इफ्को ग्राउण्ड फूलपुर प्रयागराज से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे.

 

Trending news