Lucknow news: लखनऊ में चलती ऑटो में युवती से छेड़ाछाड़, कूदकर शोहदे से छुड़या पीछा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2398929

Lucknow news: लखनऊ में चलती ऑटो में युवती से छेड़ाछाड़, कूदकर शोहदे से छुड़या पीछा

लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आईआईएम रोड पर युवती के साथ ऑटो चालक ने छेड़छाड़ की. दरअसल, युवती राजस्थान में एक निजी कंपनी में नौकरी करती है. संभल में दुकान से सामान लेने निकली 14 साल की नाबालिग लड़की का रेप हो गया. यह मामला संभल सदर कोतवाली इलाके का है..... 

Agra Expressway

UP News: लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आईआईएम रोड पर युवती के साथ ऑटो चालक ने छेड़छाड़ की. दरअसल, युवती राजस्थान में एक निजी कंपनी में नौकरी करती है. राजस्थान से वापस अपने घर लखनऊ लौट रही युवती से चलती ऑटो में ऑटो चालक ने छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. युवती बस से आगरा एक्सप्रेसवे जीरो प्वाइंट पर उतरी वहां से उसने अपने घर के लिए ऑटो लिया. घर जाते वक्त ऑटो चालक युवती से छेड़छाड़ करने लगा जिसके बाद युवती ने चलती ऑटो से कूदकर अपनी जान बचाई. युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गई है. 

14 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म
संभल में दुकान से सामान लेने निकली 14 साल की नाबालिग लड़की का रेप हो गया. यह मामला संभल सदर कोतवाली इलाके का है. दरअसल, आरोपी पर नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने के बाद डरा धमका कर नाबालिग के साथ रेप का आरोप लगा है. पीड़ित नाबालिग और आरोपी विशेष समुदाय के है. आरोपी की धमकी से डर कर नाबालिग पीड़िता ने 8 दिनों तक अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी नहीं दी. लेकिन परिजनों को तब शक हुआ जब पीड़िता कई दिनों तक गुमसुम रहने लगी थी. परिजनों के पूछताछ करने पर नाबालिग पीड़िता ने परिजनों को आप बीती बताई. नाबालिग बेटी के साथ रेप की जानकारी सामने आने के बाद परिजनों ने आरोपी युवक निसार के खिलाफ केस दर्ज कराया. केस दर्ज होने की जानकारी सामने आने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. 

Trending news