रवि किशन को अपना पति बताने वाली महिला बुरी फंसी, बीजेपी प्रत्‍याशी की पत्‍नी ने दर्ज कराई FIR
Advertisement

रवि किशन को अपना पति बताने वाली महिला बुरी फंसी, बीजेपी प्रत्‍याशी की पत्‍नी ने दर्ज कराई FIR

Lucknow News : रवि किशन की पत्‍नी प्रीति किशन ने लखनऊ की हजरतगंज थाने में शिकायत दी है. प्रीति का आरोप है कि मुंबई की रहने वाली अपर्णा ठाकुर 35 साल से शादीशुदा है.

Aparna Thakur

Lucknow News : गोरखपुर से बीजेपी प्रत्‍याशी व भोजपुरी सुपरस्‍टार रविकिशन पर आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. रविकिशन की पत्‍नी की शिकायत पर पुलिस ने ब्‍लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया है. लखनऊ पुलिस जांच में जुट गई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, रवि किशन की पत्‍नी प्रीति किशन ने लखनऊ की हजरतगंज थाने में शिकायत दी है. प्रीति का आरोप है कि मुंबई की रहने वाली अपर्णा ठाकुर 35 साल से शादीशुदा है. उसके पति का नाम राजेश सोनी है. अपर्णा की एक 27 साल की बेटी और एक 25 साल का बेटा भी है. अपर्णा का अंडरवर्ल्‍ड से संबंध है. पिछले साल भी मुंबई में अपर्णा ठाकुर के खिलाफ ब्‍लेकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई थी. 

रुपये वसूलने का नया तरीका अपनाया 
प्रीति किशन के मुताबिक, अपर्णा ने पहले भी धमकाते हुए 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी. नहीं देने पर पति रविकिशन को रेप के मामले में फंसाने की धमकी दी थी. इतना ही नहीं उसरे जान से मारने की भी धमकी दी थी. आरोप है कि अब एक बार फ‍िर अपर्णा ठाकुर ने 15 अप्रैल को लखनऊ में मेरे पति पर मनगढ़ंत आरोप लगाकर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की है. आरोप है कि अपर्णा ने रुपये वसूलने के लिए नया तरीका अपनाया है. कुछ लोग साजिश के तहत मेरे पति को बदनाम कर ब्‍लैकमेल करना चाहते हैं.  

सपा नेता और यूट्यूबर पर साजिश का आरोप 
प्रीति किशन के मुताबिक, साजिश में एक सपा नेता का हाथ होने का आरोप है. सपा पदाधिकारी विवेक और एक यूट्यूबर खुर्शीद खान साजिश के मुख्य कर्ताधर्ता बताए जा रहे हैं. प्रीति शुक्ला का कहना है कि अपर्णा ठाकुर का पूरा परिवार आपराधिक षड़यंत्र में शामिल है. मुझे और मेरे पति को ब्लैकमेल करने, जान से मारने की धमकी और छवि धूमिल करने के आपराधिक षड़यंत्र में समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी विवेक कुमार पांडेय और एक यूट्यूबर खुर्शीद खान राजू भी शामिल है.

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव का प्रचार थमा, क्या बीजेपी को तीसरी बार 'पंजा' लगाने से रोक पाएगा कांग्रेस का 'हाथ'
 

 

Trending news