आजम खान का लगातार कम हो रहा है ऑक्सीजन लेवल, जनरल से कोविड ICU वार्ड में शिफ्ट
Advertisement

आजम खान का लगातार कम हो रहा है ऑक्सीजन लेवल, जनरल से कोविड ICU वार्ड में शिफ्ट

मेदांता हॉस्पिटल ने सोमवार को आजम खान का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. 

आजम खांन (फाइल फोटो).

लखनऊः लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती सपा सांसद आजम खान की तबीयत बिगड़ गई है. आजम खान को जनरल वार्ड से कोविड ICU वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. फिलहाल उनका डॉक्टरों की निगरानी में इलाज जारी है. वहीं, उनके बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला खान की हालत संतोष जनक है. 

मेडिकल बुलेटिन किया जारी 
मेदांता हॉस्पिटल ने आजम खान का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. जिसमें लिखा है कि आजम खां को ऑक्सीजन की ज्यादा जरूरत 10 लीटर प्रति मिनट की आवश्यता पड़ रही है. जिसको देखते हुए क्रिटिकल केयर टीम ने उन्हें कोविड ICU में शिफ्ट किया गया है. 

fallback

कुछ दिनों पहले पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से मौजूदा लोकसभा सांसद और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान  की 1 मई को कोविड संक्रमित मिले थे. उनके बेटे भी कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद से दोनों का जेल में इलाज चल रहा था. लेकिन रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद दोनों को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

PGI, लखनऊ जाने से किया था इनकार
बता दें कि प्रशासन उन्हें इलाज के लिए PGI, लखनऊ ले जाना चाहता था, लेकिन आजम खान ने पीजीआई जाने से इंकार कर दिया था और मेदांता अस्पताल जाने की इच्छा जताई थी. 

कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया इनकार 
आपको बता दें कि सपा सांसद आजम खां (Azam Khan) ने भी कोरोना टीका लगवाने से इनकार कर दिया था. सीतापुर जिला कारागार के अंदर 178 कैदियों को डॉक्टरों द्वारा कोरोना का टीका लगाया गया. लेकिन जैसे ही डॉक्टर आजम खान की बैरक में पहुंचे, आजम खान ने टीका लगवाने से मना कर दिया. सूत्रों के मुताबिक आजम खान को बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news