Lucknow Accident: बेलगाम ट्रक ने खत्म किया बाराबंकी का एक परिवार, सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2344122

Lucknow Accident: बेलगाम ट्रक ने खत्म किया बाराबंकी का एक परिवार, सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Lucknow Accident: राजधानी लखनऊ में सड़क किनारे रह रहे परिवार पर एक ट्रक ने खत्म कर दिया है. चार लोगों की मौत हो गई  है मरने वालो में दो बच्चे भी शामिल है. इस हादसे में एक बच्ची बच गई है जो झोपड़ी के अंदर सो रही थी.

Accident in UP

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है जहां पर सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रह रहे एक परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से पूरा परिवार खत्म हो गया. ये हादसा BBD यूनिवर्सिटी के सामने हुआ. घटना को अंजाम देने वाला ट्रक ड्राइवर पुलिस की गिरफ्त में है. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने जाम लगा दिया. पुलिस ने सभी के शवों क़ो पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस जरूरी कारर्वाई पूरी कर जांच में जुट गई है. 

सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रह रहा था परिवार
जानकारी के मुताबिक एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में एक परिवार आ गया. इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में महिला आठ महीने की गर्भवती थी.  दो मासूम बच्चों की भी मौत हो गई है. झोपड़ी मे सो रही 7 वर्षीय वैष्णवी घटना मे बाल-बाल बच गई.  दंपत्ति सड़क किनारे झोपड़ी बना कर रह रहे थे. बताया जा रहा है कि  पूरा परिवार बाराबंकी के जैतपुर का रहने वाला है. 

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार
पुलिस ने सभी के शवों क़ो पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मौके पर मौरंग लदा ट्रक समेत चालक समेत 2 लोगों क़ो गिरफ्तार किया है.  

मृतकों के नाम-हादसे में मरने वालों के नाम
35 वर्षीय उमेश, 32 वर्षीय नीलम देवी और उनके 2 बच्चे 4 वर्षीय गोलू और 13 वर्षीय सनी .

आगरा हादसा 
आगरा कानपुर हाईवे पर सवारी से भारी वोल्वो बस पलट गई. बस जयपुर से अलीगंज एटा जा रही थी. बस पलटने से चीख पुकार मचने लगी. कई सवारियां मामूली रूप से घायल हुए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है. यह हादसा आगरा थाना एत्मादपुर क्षेत्र के कस्बे का है.

UP Rain Alert: उमस भरी गर्मी और करेगी परेशान, गोंडा-आगरा समेत पूर्वी यूपी के कई जिलों में मूसलाधार बारिश का अलर्ट
 

 

Trending news