मुनव्वर राना ने ओवैसी को बताया वोटकटवा, कहा-AIMIM के समर्थन से BJP की सरकार बनती है तो छोड़ देंगे UP
Advertisement

मुनव्वर राना ने ओवैसी को बताया वोटकटवा, कहा-AIMIM के समर्थन से BJP की सरकार बनती है तो छोड़ देंगे UP

मुनव्वर राना ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधाते हुए कहा कि ओवैसी मुसलमानों का वोट बांटने के लिए यूपी आए हैं. 

फाइल फोटो

शुभम पांडेय/ लखनऊ: मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munawwar Rana) एक बार फिर से अपने बयानों की वजह से सियासी गलियारों में चर्चा का केंद्र बने हुए है. मुनव्वर राणा का कहना है कि उत्तर प्रदेश में ओवैसी ( Owaisi) के समर्थन से अगर योगी सरकार बनती है तो वे यूपी छोड़ देंगे. वे उत्तर प्रदेश छोड़कर कोलकाता में बसेंगे और वही रहेंगे.

ओवैसी मुसलमानों के वोट कांटने आ रहे हैं: मुनव्वर राना
मुनव्वर राना ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधाते हुए कहा कि ओवैसी मुसलमानों का वोट बांटने के लिए यूपी आए हैं. उन्होंने आगे कहा कि ओवैसी यूपी आकर यहां के मुसलमानों को बरगला रहे हैं. 

बसपा करेगी ब्राह्मण सम्मेलन, 23 जुलाई को अयोध्या से होगा आगाज, जानें इसका महत्व

इस तरह वह मुसलमानों के वोट बैंक को बांटकर भाजपा की मदद कर रहे हैं. ऐसे में यदि ओवैसी की मदद से प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बन गए तो मैं यूपी छोड़कर कोलकाता वापस चला जाऊंगा.

UP Kanwar Yatra Cancelled: संत समाज ने सीएम योगी के निर्णय को बताया सराहनीय

एटीएस की रेड पर उठाए सवाल 
उन्होंने बीते दिनों आतंकियों पर हुई यूपी एटीएस की रेड पर भी सवाल उठाए और धर्मान्तरण जैसे मुद्दों पर भी अपनी राय रखते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिए ये सब किया जा रहा है. बीजेपी सरकार का एक ही काम है कि किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करो. चाहे वो धर्मांतरण कानून व जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला हो.

Dance Video:Cute बच्ची ने भोजपुरी सॉन्ग पर मचाया धमाल, चारों ओर हो रही चर्चा

WATCH LIVE TV

 

Trending news