Lucknow News: डिलिवरी लेट होने पर सिगरेट से दागा-मुंह पर फेंकी शराब, डेढ़ घंटे तक डिलिवरी बॉय को बनाया बंधक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2396045

Lucknow News: डिलिवरी लेट होने पर सिगरेट से दागा-मुंह पर फेंकी शराब, डेढ़ घंटे तक डिलिवरी बॉय को बनाया बंधक

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में एक डिलिवरी बॉय ने साथ हैरान करने वाला मामला सामने आया है.  डिलीवरी लेट होने पर डिलिवरी बॉय को करीब डेढ़ घंटे तक बंधक बनाए रखा गया. साथ ही सिगरेट से दागने और मुंह पर शराब फेंकने का भी आरोप है.

सांकेतिक फोटो.

लखनऊ: लखनऊ में एक डिलिवरी बॉय के साथ बर्बरता करने का मामला सामने आया है. डिलीवरी लेट होने पर डिलिवरी बॉय को करीब डेढ़ घंटे तक बंधक बनाए रखा गया. साथ ही सिगरेट से दागने और मुंह पर शराब फेंकने का भी आरोप है. पीड़ितका आरोप मुस्लिम होने की वजह से उसके साथ ज्यादती हुई है. छूटने के बाद पीड़ित ने गोमतीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. गोमतीनगर पुलिस ने एक आरोपी की गिरफ्तारी की है जबकि बाकियों की तलाश में जुटी है. 

21 अगस्त का मामला
मामला गोमतीनगर के विनीत खंड का है. जानकारी के मुताबिक मामला 21 अगस्त रक्षाबंधन की है.  जोमेटो फूड डिलीवरी बॉय मोहम्मद असलम ने पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें कहा कि ऑर्डर मिलने पर वह गोमतीनगर में एक घर में डिलीवरी करने गया था. जहां चार लोग मौजूद थे. लोगों ने उसका नाम पूछा लेकिन जब उसने नाम बताया तो उसके साथ सभी मारपीट करने लगे. इतना ही नहीं आरोपियों ने उसे बंधन भी बना लिया. 

पीड़ित का आरोप है कि आरोपियो ने उसे कई जगह सिगरेट से दागा और मुंह पर शराब भी फेंकी. जैसे तैसे आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद वह थाने पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित अमीनाबाद के मौलवीगंज का रहने वाला है. उसने बताया कि आरोपियों ने 20 रोटी का ऑर्डर दिया था. जब वह पते पर इनकी डिलीवरी के लिए पहुंचा तो आरोपियों ने दूसरी मंजिल पर उसे बुलाया और नाम बताने पर बर्बरता से पिटाई की. 
 
एक आरोपी गिरफ्तार
पीड़ित का कहना है कि डिलीवरी में देरी करने को लेकर उससे न केवल मारपीट की गई बल्कि एक पेपर पर देर से फूड डिलीवरी करने और ज्यादा पैसे लेने के लिए माफीनामा भी लिखवाया गया. पीड़ित की शिकायत पर गोमतीनगर थाने में चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. अन्य तीन आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है. 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं लखनऊ न्यूज और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - UP News: मैं खुद को मार लूंगा... लखनऊ में छात्र ने खुद को पिस्तौल समेत कमरे में किया बंद, पुलिस बचाने में लगी

यह भी पढ़ें -  UP News: यूपी में प्रमोशन के बाद सीओ से एएसपी बने अफसरों को उसके वर्तमान जिलों में किया गया नियुक्त

 

 

Trending news