UP News: मैं खुद को मार लूंगा... लखनऊ में छात्र ने खुद को पिस्तौल समेत कमरे में किया बंद, पुलिस बचाने में लगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2395686

UP News: मैं खुद को मार लूंगा... लखनऊ में छात्र ने खुद को पिस्तौल समेत कमरे में किया बंद, पुलिस बचाने में लगी

Lucknow News: लखनऊ में छात्र खुद को गोली मारने की लगातार धमकी देने लगा, जिससे स्थिति काफी गंभीर हो गई. पुलिस उसे सुरक्षित बाहर निकालने की लगातार कोशिश करती रही.

UP Police

Student Fired Bullet: लखनऊ के गुडंबा में एक 11वीं के छात्र ने उस वक्त सबकी टेंशन बढ़ा दी जब उसने अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए खुद को कमरे में ही बंद कर लिया. इस दौरान छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल भी ली हुई थी. हद तो तब हो गई जब उसने हवा में दो राउंड फायरिंग भी कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया.

छात्र की उम्र 17 साल

गुडंबा पुलिस, इंदिरा नगर पुलिस के साथ ही ACP गाजीपुर अनिंग्ध्य विक्रम सिंह गाजीपुर थाने की फोर्स मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर मौजूद रही. लगभग ढाई घंटे तक छात्र को सुरक्षित निकालने की कोशिश की जाती रही. मामला गुरुवार शाम का है जहां पर गुडंबा थाना क्षेत्र के कुर्सी रोड स्थिति शुलभ आवास से थाने की पुलिस के पास सूचना गई कि एक 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र खुद को अपने घर के एक कमरे में बंद कर लिया और उसके हाथ में पिस्टल है. वह खुद को गोली मारने की धमकी भी दे रहा है. बताया जा रहा है कि छात्र की उम्र 17 साल है और 5 घंटों से उसने खुद को कमरे में बंद किया है. उसे सुरक्षित बाहर निकालने के लिए उससे बातचीत करने की कोशिश की जा रही है.

दो से तीन राउंड फायरिंग

सूचना पाकर गुडंबा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस को देखते ही दो से तीन राउंड फायरिंग छात्र ने कर दी. फिर क्या था, पुलिस के जवान वहां से लौट आए और अपने अधिकारियों को इस संबंध में विस्तार से बताया. इसके बाद ACP गाजीपुर अनिंग्ध्य विक्रम सिंह के साथ ही इंदिरा नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. चूंकि छात्र पिस्टल से फायरिंग कर रहा था ऐसे में पुलिस ने बुलेटप्रूफ जैकेट भी मंगावा ली थी. पुलिस फोर्स छात्र को निकालने का प्रयास करती रही. छात्र ने अपने आप को अंदर से बंद कर लिया और उसके हाथ में पिस्टल देखकर पुलिस काफी एहतियात बरत रही. दो से तीन जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट भी दी गई.

और पढ़ें- Etawah News: इटावा में दीवार गिरने से 4 मजदूरों ने दबकर दम तोड़ा, नाले की खोदाई करना बन गया काल 

और पढ़ें- कानपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, PF घोटाला के मास्टर माइंड जीतू शुक्ला और केबल कारोबारी पर छापा

Trending news