Lucknow News: लखनऊ में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मंदिर के बाहर फेंके गए मांस के टुकड़े
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2465463

Lucknow News: लखनऊ में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मंदिर के बाहर फेंके गए मांस के टुकड़े

Lucknow News: नवरात्रि के समय लखनऊ में माहौल बिगाड़े की कोशिश की गई. राजधानी के मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंकने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. 

Lucknow News

लखनऊ: नवरात्रि के समय लखनऊ में माहौल बिगाड़े की कोशिश की गई. राजधानी के मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंकने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. मंदिर के बाहर लोग एकट्ठा होना शुरू हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और लोगों को शांत कराया. घटना बाजारखाला के लंबेश्वर मंदिर की है.

कुशीनगर में शोभा यात्रा पर पथराव
वहीं, कुशीनगर में भी बीते 7 अक्टूबर को माँ दुर्गा की प्रतिमा को लेकर जा रहे शोभायात्रा पर पथराव हुआ था. मामला बढ़ता देख कुशीनगर एएसपी,सीओ समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. कुशीनगर पुलिस ने बीते 24 घंटे में अब तक 33 पत्थरबाजों को गिरफ्तार किया है. पड़रौना छावनी में सुरक्षा को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई.

(इस खबर को अपडेट किया जा रहा है)

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं  Lucknow Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यूपी के लाखों कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, दिवाली के पहले डीए-सैलरी के साथ बंपर बोनस

त्योहारी सीजन में डेंगू ने मचाया आतंक, डेंगू, मलेरिया और चिकनगुनिया के मरीज बढ़े

 

 

 

 

Trending news