सुब्रत पाठक ने ली अखिलेश यादव की चुटकी, बोले- उन्होंने इतनी सूची बनाई कि लैपटॉप हैंग हो गया
Advertisement

सुब्रत पाठक ने ली अखिलेश यादव की चुटकी, बोले- उन्होंने इतनी सूची बनाई कि लैपटॉप हैंग हो गया

अखिलेश यादव ने भाजपा पर जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखी के चुनाव में पुलिस और प्रशासन के दम पर जीत हासिल करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि सारे अधिकारियों की सूची सपा तैयार कर रही है. 

कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक (L), सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव.

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री व कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के सूची तैयार करने वाले बयान पर उनकी चुटकी ली है. सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव ने इतनी सूची बनाई कि उनका लैपटॉप ही हैंग हो गया. गांव-गांव और शहर-शहर की सूची बना रहे हैं. इस बहाने उन्हें कुछ तो काम मिला है.

पूर्व CM कल्याण सिंह से SGPGI में मिलीं स्मृति ईरानी, डॉक्टरों से ली सेहत के बारे में जानकारी

सुब्रत पाठक सोमवार को औरैया में जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने आये हुए थे. जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे के शपथ ग्रहण समारोह के बाद भाजपा सांसद ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि विपक्षियों ने मिलकर एक एक्सप्रेस-वे बनवाया, उसकी आज तक तारीफ करते हैं. जबकि सीएम योगी ने 4 एक्सप्रेस बनवा दिए.

योगी सरकार से महिला शिक्षकों ने मांगी 3 दिन की पीरियड लीव, विधायकों को सौंपा ज्ञापन

भाजपा सांसद ने कहा कि योगी सरकार प्रत्येक जनपद में मेडिकल कॉलेज की स्थापना करवा रही है. अपराधियों पर कार्रवाई हो रही है. बहू-बेटियां सुरक्षित है. कानून का राज है. सपा व बसपा सरकार में एक जाति व धर्म विशेष की चलती थी, लेकिन योगी सरकार सभी जाति-धर्मों को साथ लेकर चल रही है. इसलिए जनता योगी सरकार पर विश्वास करती है और आगामी विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी.

जनता दर्शन में पहुंची छात्रा ने सुनाई आपबीती, CM योगी की मदद से मिली सपनों को उड़ान

आपको बता दें कि एक दिन पहले लखनऊ सपा मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला था. उन्होंने भाजपा पर जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखी के चुनाव में पुलिस और प्रशासन के दम पर जीत हासिल करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि सारे अधिकारियों की सूची सपा तैयार कर रही है. उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार आने पर ऐसे सभी अधिकारियों का हिसाब होगा जो सत्ताधारी पार्टी के इशारे पर काम कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news