सुल्तानपुर डकैती कांड में शामिल मंगेश के बाद अब अजय यादव का एनकाउंटर, एक लाख रुपये का था इनाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2438405

सुल्तानपुर डकैती कांड में शामिल मंगेश के बाद अब अजय यादव का एनकाउंटर, एक लाख रुपये का था इनाम

 Sultanpur Encounter: सुल्तानपुर में सर्राफा लूटकांड के एक और आरोपी से यूपी एसटीएफ की मुठभेड़ हो गई. एसटीएफ के इस एनकाउंटर में आरोपी अजय यादव के पैर में गोली लगी है.

Encounter in Sultanpur

Encounter in Sultanpur: सुल्तानपुर के ज्वैलरी शॉप लूट कांड में शामिल एक और बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश की पहचान अजय यादव उर्फ डीएम के रूप में हुई है.उसके पैर में गोली लगी है. फिलहाल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह 29 अगस्त को हुई डकैती के बाद से फरार चल रहा था. उस पर एक लाख रुपये का इनाम था.

पुलिस के साथ बदमाश की मुठभेड़
पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार सुबर जयसिंहपुर के मुइली गांव में उसकी पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई थी. शोभावती इंटर कॉलेज के पास पुलिस टीम ने अजय यादव को घर लिया था. जिसके बाद उसने भी जबावी फायरिंग की और भागने की फिराक में था. इस कार्रवाई में अजय यादव को पुलिस की दो गोली पैर में लगी और वह वहीं गिर गया. जिसके बाद पुलिस उसको अस्पताल लेकर गई. 

28 अगस्त को हुई डकैती
28 अगस्त को शहर के ठठेरी बाजार में सराफ भरत जी सोनी की दुकान में पड़ी डकैती के मामले में पुलिस को इसकी तलाश थी. उस पर एक लाख रुपये का इनाम था. अजय जौनपुर के सिंगरामऊ थाना लारपुर का रहने वाला है. उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं. 

पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था मंगेश
ज्वैलरी की दुकान में डकैती में अब तक पुलिस चार लोगों का हाफ एनकाउंटर कर चुकी है जबकि एक बदमाश मुंगेश यादव मुठभेड़ में मारा गया था. इस डकैती की पहली गिरफ्तारी 2 सितंबर को हुई थी. पांच सितंबर को दूसरा बदमाश मंगेश यादव पुलिस एनकाउंटर में मारा गया ता. मंगेश यादव जौनपुर का रहने वाला था. 11 सितंबर को अयोध्या में दुबेपुर मोड़ से 1-1 लाख के इनामी बदमाशों को पकड़ा गया था. इनके पास से सोना बरामद किया गया था. इसके बाद इस डकैती के मास्टरमाइंड विपिन सिंह ने रायबरेली में सरेंडर कर दिया. 

सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सवाल? आज डकैत मंगेश यादव के घर जौनपुर जाएगा सपा डेलिगेशन

Trending news