Amethi news: अमेठी में नाबालिग को जिंदा जलाने वाले आठ हैवान अब तक फरार, शुकुल बाजार थाने की घटना से कठघरे में पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1932400

Amethi news: अमेठी में नाबालिग को जिंदा जलाने वाले आठ हैवान अब तक फरार, शुकुल बाजार थाने की घटना से कठघरे में पुलिस

UP Amethi Minor Girl Burned: अमेठी जिले में शोहदों ने किशोरी को घर में घुसकर उनको जिंदा जला दिया. मृत किशोरी के पिता ने पुलिस में कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

Amethi news

अमेठी: गुरुवार को उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से सामने आई वारदात ने अंदर तक झकझोरकर रख दिया. अमेठी जिले में किशोरी के हत्याकांड के बाद सनसनीखेज फैल गई जहां पर दबंगों ने घर में घुसकर किशोरी को जिंदा जला डाला और फिर मौके से फरार हो गये. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. किशोरी को जलाने की घटना के बाद गंभीर हालत में उसे उसके परिजन सीएचसी लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पिता की तहरीर पर पांच नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ 302 समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया गया है और आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट हुई है. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
दरअसल, पूरा मामला बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के थाने से महज कुछ दूर स्थित बैंक आफ बडौदा के पास का है. यहां रहने वाले जितेंद्र शुक्ला गुरुवार को शाम बगल में स्थित बैंक में ही थे. इसी बीच उनका भतीजा मौके पर पहुंचकर जानकारी दी कि मकान के दूसरे तल पर स्थित कमरे में आग लग गई है. भतीजे ने जैसे ही इस बात की जानकारी दी जितेंद्र ने घर पहुंचकर देखा कि उनकी 16 वर्षीय नाबालिक बेटी आग की जद में है और जल रही है. कई लोग घर के पीछे से कूदकर भागे. वहीं आनन फानन में जितेंद्र अपनी बेटी को लेकर बाजार शुकुल सीएचसी पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. किशोरी के शव का अंतिम संस्कार गुरुवार की शाम को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच करा दिया गया. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
घटना की जब सूचना मिली तो स्थानीय पुलिस के साथ आसपास की कई थानों की फोर्स मौके पर आ पहुंची और देर रात तक परिजनों और पुलिस में विवाद छिड़ा रहा. पिता की तहरीर पर बाजार शुकुल थाने में नामजदों फैजान पुत्र हमीद,प्रिंस पल पुत्र राम प्रसाद,जावेद अहमद पुत्र जहीर अहमद,राम बहादुर यादव पुत्र रामबरन,गुफरान पुत्र हमीद समेत तीन अन्य पर धारा 302 और 147 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज
वहीं पूरे मामले पर एसओ अविनाश चौहान ने जानकारी दी कि पिता की तहरीर पर पांच नामजद के साथ ही तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. वहीं जानकारी ये भी मिली है कि घटना में धनेशा राजपूत गांव के ग्राम प्रधान राम बहादुर यादव भी मामले में नामजद आरोपी है.

और पढ़ें- UP Electricity Rate: यूपी में 1 रुपये तक महंगी हो सकती है बिजली, कोयला संकट से लगेगा उपभोक्ताओं को झटका

WATCH: तेज रफ्तार SUV ने पुलिस सिपाही को उड़ाया, देखें हादसे का CCTV वीडियो

Trending news