CM Yogi: सोशल मीडिया पर छा गए सीएम योगी, इंस्टाग्राम पर लोकप्रियता का बनाया नया रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1898785

CM Yogi: सोशल मीडिया पर छा गए सीएम योगी, इंस्टाग्राम पर लोकप्रियता का बनाया नया रिकॉर्ड

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया पर छाए  हुए है, उनके इंस्टाग्राम पर 70 लाख के पार फॉलोअर्स हो चुके है. ऐसा करने वाले वो देश के तीसरे राजनेता बन गया है. इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के बाद सीएम योगी का स्थान हैं

 

CM Yogi: सोशल मीडिया पर छा गए सीएम योगी, इंस्टाग्राम पर लोकप्रियता का बनाया नया रिकॉर्ड

CM Yogi: सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता में हर नए दिन नए आयाम स्थापित कर रही है. हाल ही में ट्विटर पर 2.5 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा पार करने के बाद अब सीएम योगी ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में नया रिकॉर्ड स्थापित बनाया है. फॉलोअर्स की इतनी बड़ी संख्या को पार करने वाले तीसरे भारतीय राजनेता सीएम योगी बन गए हैं. उनसे पहले सिर्फ पीएम मोदी (7.97 करोड़) और गृहमंत्री अमित शाह (78 लाख) ही इस आंकड़े को पार कर सके हैं. इस तरह राज्य में विकास और सुशासन के साथ-साथ कानून और व्यवस्था में व्यापक सुधार किए, उससे उनकी लोकप्रियता नए मुकाम पर पहुंच गई है. 

हर पोस्ट पर लोगों का प्यार
इंस्टाग्राम पर myogi_aditynath नाम से एक्टिव सीएम योगी ने मार्च 2015 में इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पदार्पण किया था. 2015 से लेकर अब तक सीएम योगी इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3,273 पोस्ट कर चुके हैं. इन पोस्ट में विभिन्न कार्यक्रमों में दी गई उनकी स्पीच के साथ ही कन्यापूजन करते, खिलाड़ियों समेत विभिन्न पर्सनालिटीज के साथ मुलाकात करते और ऐतिहासिक अवसरों पर सीएम द्वारा शुभकामना संदेश दिए गए हैं, जिन्हें लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है.

इस प्लेटफॉर्म पर CM yogi no.1
सोशल मीडिया पर सीएम योगी myogi_aditynath की गिनती सबसे सक्रिय मुख्यमंत्री और राजनेता के रूप में होती है. एक्स पर फिलहाल सीएम योगी के 2.62 करोड़ फॉलोअर्स हैं. कू एप पर भी उनके फॉलोअर्स की संख्या 68 लाख है और इस प्लेटफॉर्म पर वह फॉलोअर्स के मामले में सबसे ऊपर हैं. हाल ही में सीएम योगी ने वॉट्सएप चैनल पर भी एंट्री की है. इसमें करीब 3 लाख (2.94 लाख) फॉलोअर्स जुड़ चुके हैं.

 

Trending news