Road Accidents in UP: यूपी में दर्दनाक हादसा,जौनपुर में युवक की ट्रेन से कटकर हुई मौत..
Advertisement

Road Accidents in UP: यूपी में दर्दनाक हादसा,जौनपुर में युवक की ट्रेन से कटकर हुई मौत..

UP Road Accident: यूपी में इन जिलों में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 6 की मौत हो गई है. वहीं जौनपुर में एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है.

Road Accidents

UP Road Accident News: उत्तर प्रदेश में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन हादसे की दर्दनाक खबर आती है.आपको  बता दें कि इन जिलों में भीषण सड़क हादसे हुए हैं. हादसे में 6 की मौत हो गई है. वहीं कुछ लोग घायल हो गए हैं.  फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. 

युवक की ट्रेन से कटकर मौत
जौनपुर मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के निभापुर गांव के पास लखनऊ वाराणसी रेल प्रखंड पर बिहार के एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. इस घटना से हड़कंप मच गया है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है . साथ ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

जौनपुर हादसे में बाइक सवार 2 की मौत
वहीं दूसरी घटना जौनपुर की है. यहां अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी. हादसे में बाइक सवार 2 की मौत1 गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर हालत में  घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया . पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी. यह घटना मीरगंज थाना क्षेत्र की है.

बहराइच में दर्दनाक हादसे में मौत
बहराइच में दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में युवक की बॉडी के चिथड़े उड़ गए. दरअसल यह घटना पयागपुर स्थित बलरामपुर बहराइच मार्ग पर हुआ. हादसे के बाद मौके से फरार अज्ञात वाहन हुआ .घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मर्चरी में रखवाया. फिलहाल पुलिस शव की पहचान कराने में जुटी है. बहराइच के थाना पयागपुर क्षेत्र की यह घटना है.

अमेठी में सड़क हादसे में मौत
अमेठी में सड़क हादसे में पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई. तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी. जोरदार टक्कर में बाइक सवार पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई. मौत की सूचना पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल  हो गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लिया और विधिक कार्यवाही में जुट गई है. मृतक बाइक सवार पिता पुत्र शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, इलाज के लिए घर से अस्पताल आ रहे थे इस दौरान सड़क हादसा हो गया. कमरौली थाना क्षेत्र के रोड नं 2 लखनऊ वाराणसी नेशनल हाईवे पर की यह घटना है.

यह भी पढ़ें- Road Accidents in UP: बिजनौर में भैंसा बना काल, 7 साल के मासूम की हुई दर्दनाक मौत

Trending news