Lucknow news: लोकसभा चुनाव से पहले ताबड़तोड़ तबादले, तीन आईएएस को मिला नया कार्यभार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2081527

Lucknow news: लोकसभा चुनाव से पहले ताबड़तोड़ तबादले, तीन आईएएस को मिला नया कार्यभार

उत्तर प्रदेश में तीन आईएएस के तबादले किए गए है. आईएएस बी चन्द्रकला को सचिव पंचायती राज से सचिव महिला कल्याण बनाया गया है.    

UP IAS transfer

Lucknow news: उत्तर प्रदेश में तीन आईएएस के तबादले किए गए है. आईएएस बी चन्द्रकला को सचिव पंचायती राज से सचिव महिला कल्याण बनाया गया है.  

  1. Lucknow news: लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश मे लगातार तबादलों का सिलसिला जारी है. हाल ही में यूपी में तीन आईएएस के तबादले किए गए है. बी चन्द्रकला को सचिव पंचायती राज से सचिव महिला कल्याण बनाया गया है. चन्द्रकला से अपर निबंधक सहकारिता का प्रभार भी हटाया गया है. वहीं छुट्टी से लौटे अनुराग यादव को सचिव नियोजन बनाया गया है. प्रमुख सचिव सहकारिता बाबूलाल मीना के छुट्टी पर जाने के चलते सचिव कृषि राजशेखर को सहकारिता विभाग का अतिरिक्त चार्ज सौंपा गया है.  
  2. इससे पहले भी हो चुके हैं तबादले
    इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में 6 आईएएस और 15 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए जा चुके है. योगी सरकार की ओर से लगातार आईएएस और आईपीएस अधिकारियों परफॉर्मेंस रिव्यू चल रहा है. इस क्रम में कई अधिकारियों को पहले ही चेतावनी दी गई थी. जनसमस्याओं से लेकर सरकारी योजनाओं को लागू करने में प्रभाव के आधार पर प्रशासनिक अधिकारियों को बदले जाने के कयास लग रहे थे.
  3. यह भी पढ़े- BJP ने जारी की चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की लिस्ट, देखें किसे मिली यूपी की जिम्मेदारी

 

Trending news