खूंटा उखाड़कर भाग खड़ा हुआ बिदका घोड़ा, खेल रहे 10 साल के मासूम को कुचला, चली गई जान

 आनन-फानन में परिजन बच्चे को इलाज के लिए जैतपुर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

खूंटा उखाड़कर भाग खड़ा हुआ बिदका घोड़ा, खेल रहे 10 साल के मासूम को कुचला, चली गई जान

राजेंद्र तिवारी/महोबा: महोबा के एक गांव में शादी की तैयारियों के जश्न का माहौल अचानक मातम में बदल गया. जिसमें एक घोड़े के बिदकने से 10 साल के मासूम की मौत हो गई. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल मामला अजनर थाना क्षेत्र का है. जहां के निवासी हाशिम की बेटी की शादी की धूमधाम से तैयारियां चल रही थीं. बारात निकालने के लिए एक घोड़ा भी लाया गया था. जिसे गांव के स्कूल में बांध दिया गया. घोड़े को देखकर उसके पास बच्चे भी खेलने लगे. खेल-खेल में बच्चों ने घोड़े को पत्थर मारने शुरू कर दिए, जिससे घड़ा बिदक गया और खूंटा उखाड़कर स्कूल के गेट से निकलकर गांव की ओर भागने लगा.

CM योगी ने कोरोना काल में जान गंवाने वाले पत्रकारों के परिवार को दी आर्थिक मदद, कही ये बात

गांव में खेल रहे बच्चे को घोड़े ने कुचला
इसी दौरान दस वर्षीय धीरेंद्र अपने साथियों के साथ खेल रहा था. जिसको घोड़े ने बुरी तरह से कुचल दिया. जिसकी वजह से वह बुरी तरह घायल हो गया. आनन-फानन में परिजन बच्चे को इलाज के लिए जैतपुर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे के पिता ने बताया कि गांव में बारात आयी थी, जिसमें आया घोड़ा बिदक गया. बाहर बच्चे खेल रहे थे, जिन पर घोड़ा चढ़ गया जिसमें बच्चे की मौत हो गयी. 

NIAL ने YIAL को ट्रांसफर की 1334 हेक्टेयर जमीन, जल्द शुरू होगा नोएडा इंटरनैशनल एयरपोर्ट का निर्माण 

घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चे के शव का पंचनामा भरा गया है. विद्यालय में बारात का घोड़ा बंधा हुआ था जो छूट कर भाग गया और फिसलकर बच्चों के ऊपर गिर गया जिससे एक बच्चे की मौत हो गयी. 

WATCH LIVE TV