यूपी की देसी छोरी Bigg Boss OTT 3 में आएगी नजर, बकरी चराने वाली आज कमा रही करोड़ों रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2302679

यूपी की देसी छोरी Bigg Boss OTT 3 में आएगी नजर, बकरी चराने वाली आज कमा रही करोड़ों रुपये

Shivani Kumari Bigg Boss OTT 3 :  शिवानी कुमारी अब अपनी काबिलियत के बल पर पूरे देश में नाम कमा रही हैं. आज से वह बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 में नजर आएंगी. 

Shivani Kumari

गौरव श्रीवास्‍तव/औरैया : देहाती परिवेश से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फेमस हुई औरैया के अरियारी गांव की लड़की बिगबॉस OTT 3 सीरीज में नजर आएगी. शिवानी कुमारी अब अपनी काबिलियत के बल पर पूरे देश में नाम कमा रही हैं. आज से वह बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 में नजर आएंगी. बिग बॉस के प्रोमो में शिवानी कुमारी खास अंदाज में दिखाई दे रही हैं. रील बनाकर फेमस हुईं शिवानी को पहले गांव के लोग पागल कहते थे. शिवानी ने देहाती स्टाइल में वीडियो बनाए, उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इनमें एक वीडियो में उन्होंने फ्रेंड की जगह फ्रेंडा कह दिया, जो वायरल हो गया. 

गांव में मिलने वालों की लाइन लगती है 
धीरे धीरे जब शिवानी फेमस हुईं तो गांव में मिलने वालों की लाइन लगने लगी. यूट्यूब और इंस्टाग्राम ने शिवानी की किस्‍मत बदल दी. अपनी वीडियो से कमाए पैसों से शिवानी ने अपना घर तक बनवाया. साथ ही एक कार भी खरीद ली. अब शिवानी के बिग बॉस में आने से गांव के अलावा पूरे जिले में खुशी का माहौल है. शिवानी से पहले औरैया की सीमा परिहार भी बिग बॉस में प्रतिभाग कर चुकी हैं.

कौन हैं शिवानी कुमारी?
शिवानी कुमारी की उम्र 23 साल है. 2019 में शिवानी ने गांव के किसी व्यक्ति के मोबाइल से टिक टॉक में वीडियो बनाया. शौक लगा तो घर में मोबाइल लेने की जिद करने लगीं. घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. घर में मां रूठ गईं, लेकिन किसी तरह परिजनों ने बकरी बेचकर मोबाइल दिलाया. शिवानी वीडियो बनाने लगीं, लेकिन व्यूज नहीं आ रहे थे. अचानक एक वीडियो में शिवानी ने देहाती स्टाइल में फ्रेंड की जगह फ्रेंडा बोलकर वीडियो बनाया तो वह वीडियो एक मिलियन पार कर गया. 

टिकटॉक बंद होने के बाद इंस्‍टाग्राम और यूट्यूब का लिया सहारा 
इसके बाद टिक टॉक में शिवानी फेमस हो गईं. गांव के लोग उसे पागल समझते थे. इसके बाद टिक टॉक बंद हुआ तो शिवानी ने यूट्यूब पर चैनल बना लिया. इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी अकाउंट बनाया. इसके बाद वीडियो बनाकर पोस्ट करना शुरू कर दिया.  टिक टॉक पर शिवानी कुमारी ने कई रील अपलोड की, लेकिन नहीं चली, तब तक टिकबॅक भारत में बंद हो गया. इसके बाद शिवानी कुमारी ने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपनी रील्स डालना शुरू कर दिया. 

गांव के साधारण कच्‍लर को करती हैं एक्‍सप्‍लोर 
शिवानी अपने वीडियो में गांव और उसका साधारण कल्चर एक्सप्लोर करती हैं. शिवानी का वीडियो रिकॉर्ड करने का अंदाज और उनकी देसी खूबसूरत उनके फॉलोअर्स को खूब अट्रैक्ट करती हैं. आज शिवानी के यूट्यूब पर 2.7 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

ओटीटी सीजन 3 में आएंगी नजर 
आज रात नौ बजते ही ''बिग बॉस ओटीटी सीजन 3'' की शुरुआत हो जाएगी. इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर बिग बॉस को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे. शो के प्रोमों में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. प्रीमियर के नजदीक आने के साथ ही शो के प्रतिभागियों के नाम से भी परदा उठने लगा है. इसमें शिवानी कुमारी का भी नाम है, जिसका हाल ही में शो के निर्माताओं की ओर से प्रोमो जारी किया गया है. 

यह भी पढ़ें : Lucknow News : पेपर लीक को लेकर कानपुर-लखनऊ से लेकर प्रयागराज तक फूटा गुस्सा, सड़क पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता

यह भी पढ़ें : हूटरबाजों की निकली हेकड़ी, लाउडस्पीकर के बाद यूपी पुलिस ने उतरवाए हजारों हूटर और लालबत्ती

Trending news