Akshay Kumar Citizenship: अक्षय कुमार को 12 साल बाद फिर मिली भारत की नागरिकता, जानें खिलाड़ी कुमार ने क्यों बदला फैसला
Advertisement

Akshay Kumar Citizenship: अक्षय कुमार को 12 साल बाद फिर मिली भारत की नागरिकता, जानें खिलाड़ी कुमार ने क्यों बदला फैसला

Akshay Kumar Citizenship:  बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने कनाडा की नागरिकता को लेकर अक्सर लोगों के निशाने पर आ जाते हैं...अब उनको भारत की नागरिकता मिल गई है...आइए जानते हैं कि अक्षय कुमार को भारतीय नागरिकता मिलने में इतना समय क्यों लगा 

Akshay Kumar Citizenship: अक्षय कुमार को 12 साल बाद फिर मिली भारत की नागरिकता, जानें खिलाड़ी कुमार ने क्यों बदला फैसला

Akshay Kumar Citizenship: अपनी कनाडाई नागरिकता को लेकर अक्सर आलोचनाओं का सामना करने वाले बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को  स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय नागरिकता मिल गई है. इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी है. बता दें कि अक्षय को अक्सर उनकी नागरिकता को लेकर हमेशा छेड़ा जाता है, इसके साथ ही उनके देश के नागरिक होने पर भी सवाल उठाए जाते रहे हैं. अक्षय कुमार के फैन केवल भारत में ही नहीं कनाडा, अमेरिका और यूके तक में हैं. 

77वें स्वतंत्रता दिवस पर फैंस के लिए बड़ी खबर
अक्षय ने सोशल मीडिया पर खबर शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें भारत की नागरिकता मिल गई है. खिलाड़ी कुमार को भारत का पासपोर्ट मिला है. उन्होंने लिखा-दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी. अक्षय के पास पहले कनाडा की नागरिकता थी. फिर से भारत की नागरिकता पाकर एक्टर काफी खुश हैं. फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर को बधाई दे रहे हैं. अक्षय ने प्रूफ शेयर करते हुए लिखा- 'दिल और सिटिजनशिप, दोनों हिंदुस्तानी

इससे पहले मीडिया से हुई बातचीत में अक्षय कुमार ने कहा था कि भारत उनके लिए सब कुछ है और वह पहले ही पासपोर्ट में बदलाव के लिए आवेदन कर चुके हैं. अक्षय ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि उन्हें बुरा लगता है जब लोग उनके कनाडा की नागरिकता लेने का कारण जाने बिना कुछ कहते हैं. इससे पहले उन्होंने 2019 में इसके लिए ट्राई किया था. खिलाड़ी कुमार ने कहा कि भारत उनके लिए सबकुछ है, इसलिए वह कनाडा की नागरिकता को छोड़ देंगे.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Bollywood actor Akshay Kumar) अपनी पर्सनैलिटी, एक्शन और कॉमेडी हीरो के रूप में जाने जाते हैं. बीते कुछ सालों में इनकी फैन फॉलोइंग कुछ ज्यादा ही तेजी से बढ़ती दिखी है..स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उनको भारतीय नागरिकता का तोहफा मिला है जो उनके लिए काफी अनमोल है.

Independence Day 2023 पर पीएम मोदी ने पहनी बांधनी पगड़ी, जानें क्या कहता है कलर कॉम्बिनेशन

Independence Day Monuments: इस बाग में फांसी पर लटकाए गए थे क्रांतिकारी, जलियां वाला बाग से भी पुराना है इतिहास

Watch: पीएम मोदी ने लाल किले की प्राचीर से फहराया तिरंगा, आज देश मना रहा है 77वां स्वतंत्रता दिवस

Trending news