Suhani Bhatnagar: दंगल में 'बबीता फोगाट' का रोल करने वाली सुहानी ने 19 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2114934

Suhani Bhatnagar: दंगल में 'बबीता फोगाट' का रोल करने वाली सुहानी ने 19 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

अभिनेता आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल में बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन हो गया. सुहानी का काफी समय से दिल्‍ली एम्‍स में इलाज चल रहा था. 

Suhani Bhatnagar

Suhani Bhatnagar Dies: अभिनेता आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल में बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन हो गया. सुहानी का काफी समय से दिल्‍ली एम्‍स में इलाज चल रहा था. अभिनेता आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल में बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर का शनिवार को 19 साल की उम्र में निधन हो गया. सुहानी का काफी समय से दिल्‍ली एम्‍स में इलाज चल रहा था. सुहानी के निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई. उनके परिजन भी सदमे में हैं. 

एक्‍सीडेंट के बाद दिल्‍ली एम्‍स में चल रहा था इलाज 
बता दें कि सुहानी भटनागर परिवार के साथ फरीदाबाद में ही रहती थीं. कुछ समय पहले ही सुहानी का एक्‍सीडेंट हो गया था. इसमें उनका पैर फ्रैक्‍चर हो गया था. इलाज के दौरान उन्‍होंने जो दवाएं लीं, उसके साइड इफेक्‍ट से उनके शरीर में फ्लूइड जमा हो गया. सुहानी का दिल्‍ली एम्‍स में इलाज चल रहा था. शनिवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली. उनका अंतिम संस्कार अजरोंदा स्वर्ग आश्रम में किया जाएगा.

साल 2016 में आई थी फ‍िल्‍म 
गौरतलब है कि सुहानी भटनागर ने साल 2016 में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी मां का नाम पूजा भटनागर है. डेब्यू से पहले सुहानी ने कई विज्ञापन में भी काम किया था. दंगल फ‍िल्‍म में आमिर खान ने पहलवान महावीर सिंह फोगाट का रोल निभाया था तो साक्षी तंवर ने उनकी पत्नी का. वहीं, फातिमा सना शेख बड़ी बेटी गीता फोगाट बनती हैं तो सुहानी फोगाट बड़ी होकर सान्या मल्होत्रा में बदल जाती हैं, जिन्होंने यंग बबीता का रोल प्ले किया था.

पढ़ाई के लिए छोड़ दी एक्‍टिंग 
सुहानी 25 नवंबर 2021 के बाद से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सक्रिय नहीं थीं. इससे पहले वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. वह अपनी एक्टिंग से ब्रेक लेकर पढ़ाई पर ध्‍यान देने का फैसला लिया था. हालांकि, वह कई इंटरव्‍यू में कहा था कि वह पढ़ाई पूरी कर फ‍िर से एक्‍टिंग में लौटेंगी. 

सुहानी के निधन पर आमिर खान ने जताया शोक

सुहानी भटनागर के निधन पर अभिनेता आमिर खान ने शोक जताया है. सुहानी के निधन पर आमिर खान प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पोस्ट पर शेयर किया और लिखा, ''सुहानी के निधन की खबर से हम बेहद दुखी हैं. उनकी मां पूजा जी और पूरे परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं.  सुहानी बेहद टैलेंटेड लड़की थीं, हमेशा टीम प्लेयर बनकर काम करती थीं, उनके बिना दंगल अधूरी रहती. पोस्ट में आगे कहा गया, "सुहानी, आप हमेशा स्टार रहेंगीं. 

Trending news