कोरोना से जंग हार गया 5 बेटियों का पिता, नम आंखों से बेटी ने किया अंतिम संस्कार

75 वर्षीय गिरधारी लाल चतुर्वेदी उर्फ मांगे पिछले करीब 8 दिन से मथुरा स्थित के.डी.हॉस्पिटल में भर्ती थे. शुक्रवार वह कोरोना से जंग हार गए. 

कोरोना से जंग हार गया 5 बेटियों का पिता, नम आंखों से बेटी ने किया अंतिम संस्कार

कन्हैयालाल शर्मा/मथुरा: मथुरा में दिल को झकझोर देने वाला घटना सामने आई. जहां कोरोना के कहर ने शु्क्रवार को पांच बेटियों के सिर से पिता का साया छीन लिया. जब एक बेटी ने अपने पिता को मुखाग्नि दी तो उसकी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. बार-बार पिता को याद कर वह फफक-फफक कर रो रही थीं और ईश्वर से कह रही थीं कि प्रभु अब और किसी के सिर से पिता का साया ना उठे.

UP Corona Update: बीते 24 घंटे में 15,747 नए केस, 26 हजार ने कोरोना से जीती जंग, एक्टिव केस में भी गिरावट 

मानिक चौक सिन्हा जी मंदिर निवासी 75 वर्षीय गिरधारी लाल चतुर्वेदी उर्फ मांगे पिछले करीब 8 दिन से मथुरा स्थित के.डी.हॉस्पिटल में भर्ती थे. शुक्रवार वह कोरोना से जंग हार गए. कोरोना के चलते उनकी पांचों शादीशुदा बेटियां मथुरा में ही रह रही हैं. मौत के बाद उनकी सबसे छोटी पांचवीं बेटी मृज्ञा चतुर्वेदी ने मुखाग्नि देकर अपना वास्तविक फर्ज अदा किया.

अमेठी: पेड़ से लटका मिला 12 साल की बच्ची का शव, पिता का आरोप- रेप के बाद हुई हत्या 

कोविड को देखते हुए रिश्तेदार और पड़ोसी भी अंतिम यात्रा में काफी कम संख्या में मौजूद रहे. मुखाग्नि देने वाली बेटी मृज्ञा ने बताया कि उनकी ससुराल ककोरणघाटी पर ही है. लेकिन पति मुंबई में नौकरी करते हैं. वह भी उनके साथ मुंबई में ही रहती हैं. कोरोना के चलते होली पर वह मथुरा आ गई थीं और तब से यही रह रही हैं. आज कोरोना की वजह से उनके सिर से पिता का साया उठ गया.

WATCH LIVE TV