डूबते को मिला 'खाकी' का सहारा! नवजात को तसले में रखकर यमुना में बहाया, पुलिसवालों ने बचाया
Advertisement

डूबते को मिला 'खाकी' का सहारा! नवजात को तसले में रखकर यमुना में बहाया, पुलिसवालों ने बचाया

यमुना नदी में एक लोहे के तसले में नवजात शिशु बह रहा था. वह सफेद रंग के अंगोछा से लिपटा हुआ था. 

नदी में बहता मिला नवजात बच्चा.

मथुरा: श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा से दिल और दिमाग को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां यमुना नदी में लोहे के तसले में एक नवजात बहता मिला. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात को सुरक्षित बाहर निकाला. साथ ही स्वास्थ्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया. 

क्या है मामला? 
मामला  वृंदावन  के चामुंडा घाट की है. यहां गुरुवार सुबह यमुना नदी में एक लोहे के तसले में नवजात शिशु बह रहा था. वह सफेद रंग के अंगोछा से लिपटा हुआ था. नदी किनारे आस-पास खेतों में काम कर रहे किसानों ने जब नवजात बच्चे को बहता देखा तो पुलिस को सूचित किया. मौके पर अद्धा पुलिस चौकी प्रभारी मनोज कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे. तसले में बच्चा जीवित था. 

ये भी पढ़ें- किस देश में नीली जींस पहनने पर पाबंदी है? जानिए- IAS इंटरव्यू में पूछे जाने वाले ऐसे सवालों के जवाब

जांच-पड़ताल शुरू 
पुलिस टीम ने बच्चे को सुरक्षित निकालकर स्वास्थ्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. वहीं, सूचना मिलने पर चाइल्ड लाइन मथुरा की टीम जिला अस्पताल पहुंची और विधिक कार्रवाई शुरु कर दी. पुलिस और चाइल्ड लाइन की टीमें बच्चे की जांच पड़ताल में जुटी हैं. 

ट्रांसजेंडर है नवजात 
जिला अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि बच्चा स्वस्थ है. उसका उपचार जारी है. वह ट्रांसजेंडर है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि ट्रांसजेंडर होने के कारण उसे यमुना में छोड़ दिया गया. 

ये भी देखें- Viral Video: Cute बच्चे ने डॉक्टर को अनोखे अंदाज में किया Kiss, यूजर्स बोले- ये बाबूराव का स्टाइल है!

होने लगीं तरह-तरह की चर्चाएं
नदी में बहते बच्चे को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. वहीं, इस घटना को देखकर लोगों का कलेजा कांप गया. लोग ऐसी हरकत करने वाले को कड़ी सजा देने की मांग करने लगे. लोगों ने कहा कि गनीमत रही कि नदी में तसला पलटा नहीं. वरना मासूम की जान भी जा सकती थी.

ये भी देखें- Viral Video: बंदर ने पेड़ से लगाई इतनी लंबी छलांग, यूजर्स बोले- अभी भी बची हैं हड्डियां!

 

WATCH LIVE TV

 

Trending news